विक्रांत रोना मूवी डाउनलोड करें [4K, HD, 1080p 480p, 720p]

VIJAY SHANKAR
VIJAY SHANKAR

विक्रांत रोना फिल्म डाउनलोड: फिल्म ‘विक्रांत रोना डाउनलोड’ उस समय की काल्पनिक कहानी है जब देश में तरक्की बहुत कम थी। आदिवासियों ने जंगल की बस्तियों के आसपास डेरा डाल दिया। पोर्टेबल और टीवी से दूर युवा महफिलों में बैठकर एक-दूसरे को सपनों की कहानियां सुनाते थे और बच्चे इंद्रजाल कॉमिक्स की फैंटम सीरीज की किताबें पढ़ते थे. फिल्म ‘विक्रांत रोना डाउनलोड’ का नाम भी पहले ‘भूत’ था।

विक्रांत रोना फुल मूवी डाउनलोड के बारे में किंवदंती यह है कि यह चरित्र एक उम्र से दूसरी उम्र में चला जाता है। जब कोई गुजरता है, तो उसकी धार का अपना स्थान होता है। ऐसे में हिंदी फिल्म के चुलबुल पांडे भी हर तरह से विक्रांत रोना डाउनलोड के रिश्तेदार हैं. विक्रांत रोना डाउनलोड कहानी एक पुलिस परीक्षक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी गुमशुदा पत्नी और बच्चे की तलाश में एक घने जंगल वाले शहर में आता है और वहां लगातार हो रहे बच्चों के अपहरण और हत्याओं से निपटता है। सपनों की दुनिया में सेट किए गए इस मर्डर सीक्रेट में और भी बहुत सारे पात्र हैं और हत्याओं के बारे में संदेह एक से दूसरे पर घूमता रहता है।

विक्रांत रोना पूरी फिल्म डाउनलोड महत्वपूर्ण बिंदु

निर्देशकअनूप भंडारी
द्वारा लिखितअनूप भंडारी
द्वारा निर्मितशालिनी मंजूनाथ
जैक मंजूनाथ
अलंकार पांडियन
अभिनीतsudeep
निरूप भंडारी
नीता अशोक
छायांकनविलियम डेविड
द्वारा संपादितआशिक कुसुगोली
संगीत दिया हैबी. अजनीश लोकनाथ
उत्पादन
कंपनियों
किच्छा रचनाएँ
शालिनी आर्ट्स इनवेनियो ओरिजिन
द्वारा वितरितशालिनी आर्ट्स (कर्नाटक)
सलमान खान फिल्म्स और पीवीआर पिक्चर्स (उत्तर भारत)
कॉसमॉस एंटरटेनमेंट (आंध्र प्रदेश और तेलंगाना)
ज़ी स्टूडियोज (तमिलनाडु)
पथिक फिल्म्स (केरल)
रिलीज़ की तारीख28 जुलाई 2022
कार्यकारी समय147 मिनट
देशभारत
भाषाकन्नडा
बजट₹95 करोड़
बॉक्स ऑफ़िसअनुमानित ₹150 करोड़
विक्रांत रोना पूरी फिल्म हिंदी में डाउनलोड

विक्रांत रोना डाउनलोड समीक्षा

फिल्म ‘विक्रांत रोना डाउनलोड’ वास्तव में एक बेहतर फिल्म है। फिल्म का शिल्प शिव कुमार द्वारा समन्वित है और वह और उनकी टीम फिल्म का सबसे अच्छा माहौल बनाने में 100% प्रभावी रही है। विक्रांत रोना डाउनलोड फिल्म की सिनेमैटोग्राफी विलियम डेविड ने पूरी की है और वह भी कहानी का रस बनाने में किसी भी तरह से मददगार साबित होता है। प्रमुख अनूप भंडारी भी अपनी फिल्म के दिग्गज सुदीप की तरह डिजाइनिंग से फिल्म निर्माण में आए हैं।

खैर, वह अपनी फिल्मों के लिए गाने बनाते और गाते रहे हैं। अनूप भंडारी की फिल्म ‘विक्रांत रोना’ शुरू में कन्नड़ में बनाई गई थी और बाकी भारतीय बोलियों के साथ हिंदी में बनाई गई थी। विक्रांत रोना डाउनलोड फिल्म 3डी में है और कहानी की बुनियाद और भूगर्भीय क्षेत्र के हिसाब से यह 3डी में बनना भी उचित लगता है।

विक्रांत-रोना-डाउनलोड-mp4moviez
विक्रांत-रोना-डाउनलोड-mp4moviez

क्रांत रोना फिल्म डाउनलोड हिंदी में टेलीग्राम लिंक

फिल्म की कहानी भी अनूप ने बहुत ही खूबसूरत तरीके से लिखी है, अगर फिल्म को आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने कुछ और लोगों की मदद ली होती तो नतीजा कुछ और होता। फिल्म का कंटेंट पहले तो लटका रहता है लेकिन जब कहानी का मकसद तय हो जाता है तो विक्रांत रोना की फिल्म भटकने लगती है। मर्डर सीक्रेट के साथ-साथ सपना विक्रांत रोना की फिल्म में खौफनाक तत्वों को भी जोड़ा गया है और यह भीड़ को बार-बार डराता भी है।

यह भी पढ़ें…

फिल्म ‘विक्रांत रोना’ का संगीत, जो कहानी, पटकथा, शीर्षक और अभिनय में कमजोर था, हिंदी दर्शकों के लिए महत्वपूर्ण नहीं है। अगर इस ड्रीम मूवी को ठीक से बनाया गया होता तो यह बच्चों और परिवार के लोगों के लिए एक आश्चर्यजनक अनुभव वाली फिल्म साबित हो सकती थी, लेकिन विक्रांत रोना डाउनलोड फिल्म का असली रस चमकदार सुदीप या किच्चा सुदीप का पीछा करते हुए उबाऊ हो गया है। आप फिल्म को कुछ समय के लिए देख सकते हैं लेकिन फिल्म को देखने के लिए बहुत धैर्य की आवश्यकता होगी।

विक्रांत रोना हिंदी फिल्म डाउनलोड खोज शब्द

विक्रांत रोना मूवी डाउनलोडविक्रांत रोना पूरी फिल्म डाउनलोड
विक्रांत रोना वेगामोविज़विक्रांत रोना डाउनलोड
विक्रांत रोना फिल्म हिंदी में डाउनलोड करेंविक्रांत रोना डाउनलोड मूवी
विक्रांत रोना पूरी फिल्म हिंदी में डाउनलोडवेगामोविज़ विक्रांत रोना
विक्रांत रोना हिंदी में डाउनलोड करेंविक्रांत रोना हिंदी फिल्म डाउनलोड

अतिशयोक्ति के शिकार हुए सुदीप

फिल्म ‘विक्रांत रोना’ अपने कंटेंट से तो धमाल मचाती है, लेकिन फिल्म के दिग्गज कलाकार सुदीप की एक्टिंग भी इसमें कुछ खास मदद नहीं करती है। वह पूरी विक्रांत रोना डाउनलोड फिल्म के दौरान चुलबुल पांडे की तरह ही बात करते हैं। बड़े लोगों के सामने धूम्रपान करना, असभ्य होना और देसी शराब की दुकान के कलाकार के साथ अपनी पूरी हवा में घूमना विक्रांत रोना के व्यक्तित्व की कमियां हैं।

विक्रांत-रोना-डाउनलोड-हिन्दी-480p
विक्रांत-रोना-डाउनलोड-हिन्दी-480p

फिल्म की वजह पोजीशन स्ट्रगल है। फिल्म का वास्तविक रहस्य उच्च पदों और दलितों के बीच दूरी को लेकर इस लड़ाई के परिणाम में निहित है। कहानी 28 साल की यात्रा का अनुसरण करती है और किंवदंती की लड़की के साथ एक ऐसे स्थान पर संबंध स्थापित करने की उपेक्षा करती है जहां इस कहानी के प्रतिपक्षी के प्रतिशोध को कवर किया गया है। विक्रांत रोना डाउनलोड फिल्म के चरम में इस युवती के बारे में खुलासा भीड़ को फिल्म के खाते में समय आने पर संसाधन लगाने के लिए मजबूर करता है।

विक्रांत रोना डाउनलोड फिल्म में जैकलीन का सबसे नाजुक कनेक्शन

फिल्म में अन्य मनोरंजनकर्ताओं का बड़ा हिस्सा कन्नड़ फिल्म से है। मुखिया अनूप भंडारी के भाई निरूप ने एक खोए हुए बच्चे की भूमिका निभाने की कोशिश की है जो देवी-देवताओं के रत्न लेने के आरोप में घर से भाग गया और अब 28 साल बाद वापस आ गया है। निरूप भंडारी में अभिनय की क्षमता है लेकिन उन्हें हर जगह दिखावे के लिए और मेहनत करनी चाहिए।

vikrant-rona-movie-download-vegamovies
vikrant-rona-movie-download-vegamovies

विक्रांत रोना डाउनलोड फिल्म में नीता अशोक प्यारी लग रही हैं और अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभा रही हैं। साथ ही बड़े भाई की छाती पर युवावस्था में शिव की तस्वीर लगाने से बाद में उसकी भरपाई ठीक से नहीं हो पाती है। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज सबसे कमजोर कनेक्शन है। सलमान या साजिद एक फिल्म में शामिल हों और जैकलीन वहां न हों, यह कम ही संभव है। इधर, फिल्म ‘विक्रांत रोना’ में जैकलीन का किरदार विक्रांत रोना की डाउनलोड स्पीड को कमजोर कर देता है, लेकिन इस शख्स को रखने के दौरान एक मजबूत इंसान विक्रांत रोना भी नगण्य दिखने लगता है।

विक्रांत रोना फुल मूवी डाउनलोड हिंदी ट्रेलर

विक्रांत रोना डाउनलोड फिल्म को कन्नड़ से तमिल में डब किया गया है। सुदीप ने कन्नड़ में कुछ बेहद अलग फिल्में दी हैं। उनकी आने वाली फिल्म पैन-इंडिया है। अब मुझे समझ में आया कि टीम ने रिलीज से पहले इस फिल्म के बारे में ज्यादा प्रचार क्यों नहीं किया।

बड़ा सवाल यह है कि कहानी के लेखक, विक्रांत रोना डाउनलोड फिल्म के निर्देशक या फिल्म के अभिनेताओं को समझ में आया कि हम फिल्म में क्या कहने जा रहे हैं। केरल शैली का एक पहाड़ी देश का घर, कहानी कर्नाटक में घटित होती है, और पात्र अक्सर तमिलनाडु से जुड़े स्थानों का उल्लेख करते हैं। पूछने लगता है कि क्या ऐसा शहर, ऐसी जगह किसी और ग्रह पर मौजूद है।

विक्रांत-रोना-मूवी-डाउनलोड-इन-हिंदी-mp4moviez
विक्रांत-रोना-मूवी-डाउनलोड-इन-हिंदी-mp4moviez

पूरी फिल्म को अंधेरे में क्यों दिखाते हैं? यहां तक ​​कि दिन के उजाले वाले दृश्यों को भी डार्क दिखाया जाता है। एक 3D छवि अलग होती है और आमतौर पर आंखों की सूजन का कारण बनती है। अंधेरे दृश्यों में जो दिखाई दे रहा था, उसे घूरने और घूरने के लिए जो कुछ बचा था, वह आंखों में दर्द था।

विक्रांत रोना मूवी डाउनलोड हिंदी mp4moviez में

ऐसा लगता है कि सुदीप ने भी ऐसी फैंटेसी फिल्म देने की कोशिश की है, जिसे देखकर लगता है कि ‘केजीएफ’ जैसी फिल्मों में अपने से कम उम्र के कलाकार अभिनय कर मशहूर हो रहे हैं। फिल्म के निर्देशक अनूप भंडारी ने कहानी लिखी और फिल्म का निर्देशन किया, यह कहने के लिए नहीं कि यह उनका अपना प्रकाश है, बल्कि उनका अपना अंधेरा है।

सुदीप कामरुत्तु नामक पहाड़ी शहर में एक नए इंस्पेक्टर के रूप में आता है। वहां कुछ बच्चे तो कुछ एक के बाद एक मारे जाते हैं। वह उन्हें खोजने की कोशिश करता है। कई सफलताओं का पालन किया। भूत जो अचानक प्रकट होते हैं, कुछ रहस्यमयी आकृतियाँ। वह उन दोनों के बीच हुई हत्याओं के कारणों का पता लगाता है या नहीं, यह बाकी की कहानी है।

विक्रांत रोना डाउनलोड फिल्म के दौरान सुदीप हाथ में सिगार लिए हुए हैं। आश्चर्य नहीं कि ‘नान ई’ सुदीप नाम चला गया और ‘सिगार सुदीप’ नाम आ गया। वह हत्याओं के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए एक गंभीर जांच शुरू करता है। वह अपनी छोटी बेटी के साथ कई जगहों पर जाता है। सवाल उठता है कि क्या वह जवान बेटी के साथ जांच करेंगे। क्लाइमेक्स का एक कारण है। सबसे बड़ा नकारात्मक बिंदु यह है कि पटकथा केवल सुदीप पर ध्यान केंद्रित करने के लिए नहीं चलती है।

विक्रांत रोना डाउनलोड फिल्म में अन्य कलाकारों ने भी अहमियत दी है. मधुसूदन राव उस कामरुतु शहर में एक बड़ा बिंदु हैं। उनके बेटे के रूप में निरूप भंडारी और निरूप की प्रेमिका के रूप में नीता अशोक ने भी कहानी में इन पात्रों को महत्व दिया है।

विक्रांत-रोना-मूवी-डाउनलोड-इन-हिंदी-filmy4wap
विक्रांत-रोना-मूवी-डाउनलोड-इन-हिंदी-filmy4wap

विक्रांत रोना डाउनलोड फिल्म के लिए स्थापित भव्य हॉल आश्चर्यजनक हैं। यह बताना बेहतर होगा कि सिनेमैटोग्राफर विलियम डेविड ने पूरी फिल्म को डार्क क्यों बनाया। जैकलीन फर्नांडीज का सिजलिंग डांस म्यूजिक ‘रा रा..’ म्यूजिक कंपोजर अजनीश ने तैयार किया है। बैकग्राउंड म्यूजिक भी ठीक है।

विक्रांत रोना मूवी डाउनलोड वेगामोविज

विक्रांत रोना डाउनलोड फिल्म में मधुसूदन का घर, एक और रहस्यमयी घर और पुलिस स्टेशन ही एकमात्र स्थान हैं। फिल्म शहर या सड़कों को नहीं दिखाती है। अक्सर वे केवल वन क्षेत्र दिखाते हैं। वहां ज्यादा लोग नहीं हैं। लेकिन एक महिला द्वारा संचालित सिर्फ एक शराब की दुकान में हजारों लोग शराब पी रहे हैं. क्या तर्क है?

विक्रांत रोना मूवी कैसे डाउनलोड करें

विक्रांत रोना मूवी डाउनलोड लिंक

विक्रांत रोना की फिल्म हिंदी में कैसे डाउनलोड करें

विक्रांत रोना मूवी कैसे डाउनलोड करें

विक्रांत रोना मूवी कैसे डाउनलोड करें

विक्रांत रोना, विक्रांत रोना डाउनलोड लिंक

विक्रांत रोना कैसे डाउनलोड करें

विक्रांत रोना मूवी तमिल डाउनलोड लिंक

विक्रांत रोना मूवी डाउनलोड लिंक टेलीग्राम

टेलीग्राम में विक्रांत रोना फिल्म कैसे डाउनलोड करें

विक्रांत रोना मूवी डाउनलोड

कन्नड़ में विक्रांत रोना पूरी फिल्म कैसे डाउनलोड करें

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *