कुट्टी मूवी डाउनलोड [4K, HD, 1080p 480p, 720p] समीक्षा

VIJAY SHANKAR
VIJAY SHANKAR

“कुट्टी” एक आगामी बॉलीवुड क्राइम ट्रेलर मूवी है। फिल्म ‘कुत्ते’ में अर्जुन कपूर, नसरुद्दीन शाह, तब्बू और कोंकणा सेन शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को FilmyZilla, जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लिंक किया गया है। तमिलरॉकर्स, MovieRulz , यूवॉच फ्री, फिल्मीज़िला, मूवीफ्लिक्स, कैटमूवीएचडी MP4maina Movie आदि लीक होने के कारण Movie “Kutey” Free में Download करने के लिए उपलब्ध है. आज के इस पोस्ट में मैं आपको “कुत्ते” मूवी डाउनलोड रिव्यु के बारे में बताने जा रहा हूँ, इस पोस्ट को ध्यान से पढ़िए, आपको सारी जानकारी मिल जाएगी।

फिल्म “कुत्ते” का निर्देशन आसमान भारद्वाज ने किया है। आसमान भारद्वाज प्रसिद्ध बॉलीवुड फिल्म निर्देशक विशाल भारद्वाज के बगल में बैठे हैं। यह “कुट्टे” फिल्म 13 जनवरी 2023 को दर्शकों के लिए सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन कुछ मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट्स की तरफ से इसे 720p 480p 1080p और 360p में लिंक किया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म डाउनलोडिंग वेबसाइट से लिंक होने के कारण फिल्म बनाने वाली कंपनी को काफी नुकसान होता है, इसलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि ऐसी फिल्म डाउनलोडिंग वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड न करें। हमेशा आधिकारिक वेबसाइट या सिनेमा घर पर जाकर फिल्म देखें।

फिल्म का नामकुट्टी
पोस्ट नामकुट्टी मूवी डाउनलोड रिव्यू
अभिनेता अभिनेत्रीअर्जुन कपूर
पुनीत
नसीरुद्दीन शाह
राधिका मदन
कुमुद मिश्रा
शार्दुल भारद्वाज
कोंकणा सेन शर्मा
रिलीज़ की तारीख13 जनवरी 2023
भाषाहिंदी

फिल्म “कुत्ते” अर्जुन कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है जो 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म के निर्देशक आसमान भारद्वाज की यह पहली फिल्म है, यानी आसमान भारद्वाज बतौर निर्देशक अपना करियर फिल्म “कुत्ते” से शुरू करने जा रहे हैं. जैसा कि मैंने आपको शुरुआत में ही बताया था कि इस मूवी को सभी डिवाइस के लिए 720p 480p 280p 4k और 360p में मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट्स द्वारा पाइरेसी करके मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराया गया है

निदेशकआसमान भारद्वाज
लेखकआसमान भारद्वाज
विशाल भारद्वाज
द्वारा निर्मितविशाल भारद्वाज
लव रंजन
भूषण कुमार
कृष्ण कुमार
संगीत दिया हैविशाल भारद्वाज
फिल्म निर्माण
कंपनियों
लव फिल्म्स
टी-सीरीज फिल्म्स
विशाल भारद्वाज फिल्म्स
वितरकयशराज फिल्म्स

“कुट्टी” मूवी ट्रेलर

फिल्म “कुत्ते” का ट्रेलर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें 7 लोगों की कहानी दिखाई गई है। इस फिल्म में सभी पुलिस अधिकारियों को एक भ्रष्ट पुलिस अधिकारी की कहानी के रूप में दिखाया गया है। इतना ही नहीं, फिल्म में नक्सलियों का टच भी दिया गया है, ट्रेलर को नीचे ऑनलाइन देखा जा सकता है।

“कुत्ते” फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 42 सेकेंड में रिलीज किया गया है, जिसमें कुछ फिल्मी अफसरों और बदमाशों के बारे में बताया गया है जो सभी एक ही लक्ष्य की तलाश में हैं. सभी को खबर मिलती है कि एक गाड़ी में कम से कम तीन से चार करोड़ रुपये का माल है जिसे बड़ी आसानी से लूटा जा सकता है.

अब फिल्म “कुत्ते” में यह खबर पूरे पुलिस महकमे, गैंगस्टरों और छोटे-मोटे बदमाशों में आग की तरह फैल जाती है, अब इस खबर के फैलने से समस्या शुरू हो जाती है। इसी बीच इस पैसे को बीच में से किसी ने गायब कर दिया, जिसके बाद अफवाह फैलने लगी।

फिल्म “कुट्टे” के ट्रेलर में तब्बू के काम को सबसे ज्यादा तवज्जो मिली है। तब्बू के कामों की तारीफ हो रही है. दर्शकों को तब्बू के डायलॉग खूब अट्रैक्ट कर रहे हैं. फिल्म्स अनुराग कश्यप का दिखना भी किसी हैरानी से कम नहीं है। अर्जुन कपूर की फिल्म “कुट्टे” का ट्रेलर रिलीज करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, हटो कमीनों, “कुट्टे” आ गए।

यह भी पढ़ें…

मूवी “कुट्टी” कास्ट

फिल्म ‘कुत्ते’ की घोषणा के बाद से ही यह फिल्म चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें सभी किरदारों के लुक को दिखाया गया था. अर्जुन कपूर, तब्बू नसरुद्दीन शाह, कोकना सेन शर्मा, राधिका मदान, सरदूल भारद्वाज और कुमुद मिश्रा को महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाया गया है। क्योंकि “कुट्टे” एक डार्क कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है।

कुट्टी-डाउनलोड-mastamilan
कुट्टी-डाउनलोड-mastamilan

इस फिल्म में कोकना एक नक्सली नेता की भूमिका में नजर आ रही हैं। वही अनुराग कश्यप एक राजनेता के रूप में नजर आ रहे हैं। नसरुद्दीन शाह की भूमिका एक गैंगस्टर के रूप में दिखाई गई है, जबकि तब्बू अर्जुन कपूर और मिश्रा एक पुलिसकर्मी की भूमिका में हैं। तब्बू को सबसे सीनियर ऑफिसर के तौर पर देखा जाता है।

राधिका और शार्दुल भारद्वाज पति-पत्नी के रूप में नजर आते हैं जिन्हें धोखे से इस नेक्सस के बारे में पता चल जाता है।

अर्जुन कपूरशिव कुमार
पुनीतएसीपी मीरा शाह
नसीरुद्दीन शाहचंदन दास
कोंकणा सेन शर्माअमृता फोगट
कुमुद मिश्रानजीम कुरैशी
राधिका मदनबिंदिया सिंह
शार्दुल भारद्वाजवैभव त्रिपाठी

“कुट्टी” फिल्म का गाना

“कुट्टे” फिल्म का गाना रिलीज हो गया है। पहला गाना जो रिलीज़ किया गया है उसका नाम “आवारा डॉग” है, इस गाने में अर्जुन और तब्बू म्यूजिक बिट्स पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को विशाल ददलानी ने गाया है जबकि कोरस विशाल भारद्वाज और देव पीतो साहा ने गाया है। इस गाने को विजय गांगुली ने कोरियोग्राफ किया है.

Kutte फिल्म भूषण कुमार लव रंजन विशाल भारद्वाज अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज द्वारा निर्मित है

1.“आवारा कुत्ता”गुलज़ारदेबरपिटो साहालव रंग , विशाल भारद्वाज, अंक गर्ग , रेखा भारद्वाज,2:30 सेकंड

“कुट्टी” फिल्म डाउनलोड रिलीज की तारीख और समय

फिल्म “कुट्टे” 13 जनवरी 2023 को सुबह 9:00 बजे सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यदि आप इस “कुट्टे” फिल्म को देखना चाहते हैं, तो आप अपना अग्रिम टिकट एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से बुक कर सकते हैं।

बहुत से लोग पैसे बचाने या समय की कमी के कारण पायरेटेड वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड करते हैं। फिल्म रिलीज होने के तुरंत बाद पायरेसी वेबसाइट पर लीक हो गई। लीक होने की वजह से लोग इसे ऑनलाइन अपने मोबाइल लैपटॉप टीवी पर डाउनलोड कर घर बैठे फ्री में देख सकते हैं।

इतना ही नहीं पायरेसी वेबसाइट से 1GB और 2GB में 300MB, 700MB और 900MB अपलोड किया जाता है। इससे लोग अपने इंटरनेट स्पीड और डिवाइस के हिसाब से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन Vijay Solution आपसे रिक्वेस्ट करता है कि पायरेसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड न करें, हमेशा सिनेमा घर जाकर मूवी देखें।

कुट्टी-मूवी-डाउनलोड-फिल्मीजिला-720p
कुट्टी-मूवी-डाउनलोड-फिल्मीजिला-720p

Vijaysolution.com कभी भी पायरेसी को बढ़ावा नहीं देता है, हमारा मकसद सिर्फ आपको जानकारी देना है। और हम उम्मीद करते हैं कि हमारे दर्शक पायरेसी को बढ़ावा नहीं देंगे और मूवी डाउनलोड करने वाली वेबसाइटों से मूवी डाउनलोड नहीं करेंगे। अगर आप मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते हैं तो आपके खिलाफ कॉपीराइट एक्ट के तहत कानूनी कार्रवाई की जा सकती है, जिसमें आपको सजा के साथ-साथ जुर्माना भी हो सकता है।

vijaysolutions.com कॉपीराइट अधिनियम को अच्छी तरह से समझता है और उसका पालन करता है, हम कभी भी अपनी वेबसाइट पर कॉपीराइट सामग्री के डाउनलोड लिंक प्रदान नहीं करते हैं। इसलिए आप लोग हमेशा ऑफिसियल वेबसाइट से ही मूवी डाउनलोड करें।

“कुट्टी” मूवी डाउनलोड टेलीग्राम लिंक

आज के समय में टेलीग्राम मूवी लिखने का भी एक माध्यम बन गया है, अगर आप भी टेलीग्राम पर कुट्टी मूवी डाउनलोड ढूंढ रहे हैं तो इसका लिंक आपको नीचे जरूर मिल जाएगा लेकिन आपको हमेशा ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड नहीं करना चाहिए आपकी सुविधा के लिए फिल्म। टेलीग्राम लिंक नीचे दिया गया है

कुट्टी डाउनलोड टेलीग्राम चैनल से जुड़ें

“कुट्टी” मूवी डाउनलोड वेगामोवी

Vegamovies एक पायरेटेड मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है जहां पर नई मूवी लीक की जाती हैं। फिल्म “कुट्टे” के रिलीज होने के बाद फिल्म “कुट्टे” को भी पाइरेसी वेबसाइट पर लिंक कर दिया गया है। Vegamovies की वेबसाइट 1080p, 720p, 480p, 240p, 720p और 4K में डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

कुट्टी-मूवी-फिल्मीजिला-डाउनलोड-लिंक
कुट्टी-मूवी-फिल्मीजिला-डाउनलोड-लिंक

फिल्म “कुट्टे” का निर्माण लव फिल्म्स टी-सीरीज फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म कंपनी द्वारा किया गया है। इस फिल्म में संगीत विशाल भारद्वाज ने दिया है, वहीं अगर फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन की बात करें तो फिल्म “कुट्टे” का डिस्ट्रीब्यूशन यशराज फिल्म्स के पास है.

यह फिल्म आसमान भारद्वाज और विशाल भारद्वाज द्वारा लिखी गई है “कुट्टे” फिल्म विशाल भारद्वाज लव रंजन भूषण कुमार और किशन कुमार द्वारा निर्मित है

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *