विरुमन डाउनलोड 4K, HD, 1080p 480p, 720p समीक्षा

VIJAY SHANKAR
VIJAY SHANKAR

विरुमन डाउनलोड 4K, HD, 1080p 480p, 720p समीक्षा: विरुमन (कार्थी) अपने मामा (राजकिरण) के घर में बचपन बिताता है, जो अपनी माँ (शरण्या पोनवन्नन) की मृत्यु के कारण अपने पिता मुनयंती (प्रकाशराज) से नाराज़ है। विरुमन अहंकारी पिता को पैसे के बारे में सोचने वाले यह समझने की जरूरत है कि रिश्ते और प्यार बेहतर हैं। विरुमन डाउनलोड फिल्म वह तरीका है जिससे उन्होंने इसे महसूस कराया।

पिता की तपस्या की सराहना करने वाली तमिल फिल्म में, नेता मुथैया ने आमतौर पर एक अत्याचारी, अहंकारी और पुरुष केंद्रित पिता को दिखाया है। बाप-बच्चे के संघर्ष के बाद वेब पर है, इसका मार्ग प्रशस्त करने वाली कहानी में भाई-बहन की दोस्ती, प्यार, संघर्ष, घर में गाली-गलौज पर भरपूर व्यावसायिक फिल्म दी गई है। हालाँकि, ‘कोम्बन’ स्वाद जो वे मिश्रण में आए हैं, अनुपस्थित है!

कार्ति ‘विरुमा’ के व्यक्तित्व में डोटा के रूप में बैठता है, उसकी बाहों में एक ढही हुई कमीज और ठंडा कांच का गिलास है। इस तथ्य के बावजूद कि उन्होंने जिन शहरी फिल्मों में अभिनय किया, वे समय-समय पर याद की जाती हैं, वह इसमें एक स्तर ऊपर हैं। जैसा कि वह अपने पिता के खिलाफ भड़कता है, अपने भाई-बहनों की मदद करता है, और गतिविधि के दृश्यों के माध्यम से फ़्लिप करता है, वह एक सामान्य शहर का नायक है।

विरुमन डाउनलोड 4K, एचडी, महत्वपूर्ण बिंदु

निर्देशकएम. मुथैया
द्वारा लिखितएम. मुथैया
द्वारा निर्मितसुरिया
ज्योतिका
अभिनीतKarthi
अदिति शंकर
रजकिरन
प्रकाश राज
सूरी
करुनस
वादीवुक्करासी
सरन्या पोनवन्नन
छायांकनसेल्वाकुमार एसके
द्वारा संपादितवेंकट राजेन
संगीत दिया हैयुवान शंकर राजा
उत्पादन
कंपनी
2डी मनोरंजन
द्वारा वितरितशक्ति फिल्म फैक्ट्री
रिलीज़ की तारीख12 अगस्त 2022
कार्यकारी समय151 मिनट
देशभारत
भाषातामिल
विरुमन डाउनलोड 4K, एचडी, महत्वपूर्ण बिंदु

विरुमन डाउनलोड 480पी समीक्षा

अदिति शंकर, शॉक डेब्यू। वह एक प्रेजेंटेशन फिल्म के संकेत के बिना अभिनय और मूविंग में एक कुशल एंटरटेनर लगती हैं। थेनिमोझी के चरित्र में, थेनी एक महिला में बदल जाती है और आकर्षक है। इज्जत और पैसे के बारे में सोचने वाले तहसीलदार किरदार प्रकाश राज के लिए। जब वह विरुमन को देखता है और भड़क जाता है, तो वह क्रोधित पिता को अपने सामने रखता है। मँडराते मामा के रूप में राजकिरण। हालाँकि उसके लिए बहुत सारे दृश्य नहीं हैं, जब वह बात करता है तो कार्थी का वीरम खड़ा हो जाता है। पंडाल बालू करुणास के लिए एक फ्लैशबैक और छ्ली मैक्स में एक फ्लैशबैक दृश्य है।

वीरुमंडी मूवी डाउनलोड isaimini
वीरुमंडी मूवी डाउनलोड isaimini

कुथुकल्लू सूरी पैरोडी क्षेत्र के साथ कार्थी के सहायक के रूप में काम करता है। मां सरन्या, अदिति के पिता इलासारू, विरुमयी पैटी वदिकुकारसी, नैना सिंहम्बुली, कुथलम ओक सुंदर, अठारहवें पांडियन जीएम सुंदर, आरके सुरेश, ‘साढ़े सात’ का जमावड़ा जो बिक्री के लिए जाता है और राशि इकट्ठा करता है, कुजाविकल्लु इंद्रजा, मुथुलक्ष्मी अरुंधति , पुत्र लेखक वसुमित्र, मनोज भारतीराजा, राजकुमार एक शिष्ट सशस्त्र बल हैं। युवान राजंगम ‘गंजपू कन्नाला’ सहित धुनों और परिवेशी ध्वनि में थिरकते हैं। सेल्वाकुमार की सिनेमैटोग्राफी थेनी क्षेत्र की प्रांतीय उत्कृष्टता को दर्शाती है।

यद्यपि ‘मेरा मानना ​​है कि तुम चार शीर्षकों को प्रकाश देने वाले सूर्य के समान हो’ जैसे प्रसंग और एक दृश्य से दूसरे दृश्य में आने वाले भाव आकर्षक होते हुए भी, पहले भाग में लंबे दृश्य आपको झकझोर देते हैं। किंवदंती की मां की यादों को देखते हुए उदास दृश्यों का कोई असर नहीं हुआ। सीधे क्या है इसके बारे में सोचना मुश्किल नहीं है। यद्यपि पटकथा में विकास और रुचि की आवश्यकता है, लेकिन पात्रों को चित्रित करने वाले मनोरंजनकर्ताओं द्वारा ‘विरुमन’ की सराहना की जाती है।

viruman डाउनलोड tamilyogi

वीरुमन डाउनलोड फिल्म्स जो कनेक्शन के महत्व को बताती हैं, तमिल फिल्म में मौलिक रूप से कम हो गई हैं। पंडिराज और मुथैया जैसे कुछ प्रमुख अभी भी उस भूमि और व्यक्तियों के बारे में बता रहे हैं जहां उनका जन्म और पालन-पोषण हुआ था।

इस विकट युग में, हम अपने सभी सह-जन्मों और परिवार के सदस्यों के साथ शादियों जैसे समारोहों के दौरान थोड़े समय के लिए देख सकते हैं और बातचीत कर सकते हैं। बहुत से लोग अकेले रहना पसंद करते हैं। यह फिल्म बहुत कुछ कहती है कि हम कनेक्शन के माध्यम से कितने सम्मानित हो सकते हैं। चीफ मुथैया ने अपनी पिछली फिल्मों में सिर्फ ऐसी कहानियां दी थीं जो एक खास मुकाम को ऊंचा करती थीं। यह अचरज की बात है कि इस विरुमन डाउनलोड फिल्म ने उस हिस्से को छोड़ दिया है।

कार्ति के मन में अपने पिता प्रकाशराज के प्रति घातक रोष है, जो अपनी मां सरन्या की मृत्यु के लिए जिम्मेदार है। वह अपने पिता प्रकाशराज और अपने तीन भाई-बहनों को लाने का वादा करता है, जो अपनी माँ की अंतिम संस्कार सेवा में नहीं गए थे, उस घर में जहाँ उनकी माँ की मृत्यु हुई थी। विरुमन डाउनलोड फिल्म का बाकी हिस्सा प्रकाशराज द्वारा अस्वीकार किए गए पैसे के इर्द-गिर्द घूमता है, तीन बच्चे जिन्हें अपने पिता के नाम के बारे में कोई जानकारी नहीं है और क्या वे कार्थी के प्यार को समझते हैं और क्या कार्थी अपने वादे को पूरा करते हैं।

विरुमन डाउनलोड फिल्म कहती है कि पिता आत्मविश्वास है। तमिल फिल्म में एक भयानक पिता को इस तरह से दिखाया जाना अजीब है। साथ ही उन्होंने फिल्म के चरम दृश्य में एक छंद रखकर दिखाया है कि एक बच्चे की परवरिश कैसे की जा सकती है।

यह भी पढ़ें…

वायरसन डाउनलोड isaimini

कार्थी ने अपनी सबसे यादगार फिल्म ‘बरुथी वीरन’ में एक शहर के बच्चे के रूप में अपनी छाप छोड़ी। उसके बाद से, उन्होंने मुथैया द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कोम्बन’ में अच्छा अभिनय किया। जिस तरह से वह उन दो फिल्मों से लोकप्रिय हुए, उसी तरह इस वीरुमन डाउनलोड फिल्म में वह ‘विरुमन’ की भूमिका निभा रहे हैं। एक व्यक्ति जो गलत कहता है वह पिता होने के बावजूद ऑफ-बेस होगा। उन्होंने एक्टिविटी, लव, पैरोडी, ओपिनियन जैसे सभी क्षेत्रों में काम किया है। वहीं, बीच-बीच में ‘कपास वीरन, कोम्बन’ के किरदार भी अंदर देखते हैं और निकल जाते हैं।

वीरुमंडी मूवी डाउनलोड तमिलप्ले
वीरुमंडी मूवी डाउनलोड तमिलप्ले

प्रमुख शंकर की बेटी अदिति शंकर वीरुमन डाउनलोड फिल्म में एक बड़ी उपस्थिति दर्ज कराएगी। एक प्रस्तुति जिसे प्रमुख विरुमन डाउनलोड फिल्म नहीं माना जा सकता है। अभिनय और अभिनय में पूरी तरह से प्रशिक्षित होने के बाद उन्होंने मैदान में कदम रखा। हालाँकि उनका अद्भुत प्रदर्शन दुर्लभ है, वह अपने अवसरों का लाभ उठा रहे हैं।

प्रकाशराज कार्थी के पिता के रूप में। वे ज्यादातर तहसीलदार के रूप में जींस और शर्ट में नजर आते हैं, जैसे कि उन्हें शहर का सबसे बड़ा आदमी दिखाया जाता है। एक पुरुष केंद्रित व्यक्ति जो महसूस करता है कि दूसरों को सिर्फ यह ध्यान देना चाहिए कि उसे क्या कहना है। किसी भी मामले में, हमारी आंखों के सामने एक हानिकारक पिता का गायब होना मुश्किल है।

विरुमन कुट्टीमोविज़ डाउनलोड करें

कार्तिन के मामा के रूप में राजकिरण। एक महत्वपूर्ण व्यक्ति होने के बावजूद, उसके लिए दृश्य बहुत अधिक नहीं हैं। दरअसल, उन दो दृश्यों में भी वह अपनी मां की दोस्ती से परेशान हैं।

विरुमन डाउनलोड फिल्म के व्यंग्य के लिए सूरी। सूरी बस तब चलती है जब शहर की फिल्में और किरदार फ्री होते हैं। मैना, जो प्रकाशराज की दूसरी लड़की की भूमिका निभाती है, हमें कई भद्दी पंक्तियों के साथ बेकाबू होकर हँसाती है। विरुमन डाउनलोड फिल्म में सरन्या, वदुक्करासी, मनोज भारती, वासमित्र, राजकुमार, अरुंधति, प्रिंस कई किरदार हैं। आरके सुरेश का व्यक्तित्व पिछले भाग में जबरदस्ती डाला गया लगता है।

viruman डाउनलोड tamilyogi

युवाशंकर राजा मुथाना ने मुथैया की विरुमन डाउनलोड फिल्म के लिए तीन धुनें दी हैं। एक बार फिर उन्होंने प्रदर्शित किया है कि देहाती फिल्मों के लिए भी उनकी परिवेश ध्वनि उचित है। वीरुमन डाउनलोड फिल्म में सेल्वाकुमार की छायांकन और जैकी की शिल्प शीर्षक ध्यान देने योग्य हैं।

अन्तिम भाग में कुछ दृश्यों का विस्तार एवं वर्णन किया गया है। यद्यपि विरुमन डाउनलोड फिल्म का प्राथमिक विषय पिता और बच्चे के बीच का विवाद है, उन्होंने इसे सभी प्रशंसकों के लिए एक व्यावसायिक विरुमन डाउनलोड फिल्म के रूप में दिया है।

विरुमन डाउनलोड फिल्म कहती है कि दैनिक दिनचर्या मधुर होगी, यह मानते हुए कि आप अपने परिवार के सदस्यों जैसे भाई-बहन, बहन, चाचा और चचेरे भाई के साथ अंतरंग अनुभव करते हैं।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *