बुलेट ट्रेन डाउनलोड करें [4K, HD, 1080p 480p, 720p]

VIJAY SHANKAR
VIJAY SHANKAR

बुलेट ट्रेन डाउनलोड: प्रमुख डेविड लीच, जिन्होंने ‘डेडपूल 2’ और ‘क्विक एंड फ्यूरियस: हॉब्स एंड शॉ’ जैसी फिल्मों के साथ भारत में अपने लिए एक विशेषता बनाई है, बड़े पर्दे पर अपने पागल, अजीबोगरीब और गलत कामों से ग्रस्त गतिविधि समूहों के लिए जाने जाते हैं। जाने जाते हैं। इस लिहाज से फिल्म ‘बुलेट ट्रेन’ हर तरह से उनकी बुलेट ट्रेन डाउनलोड फिल्म के लिए एक और शुरुआती चरण में बदलने की कोशिश कर रही है।

फिल्म ‘बुलेट ट्रेन डाउनलोड’ कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है। इसके पात्रों के हाथ खून से रंगे हुए हैं और उनके दिल निष्क्रिय हैं। कहानी बताना आसान है। अपने पिछले को याद करने में नाकाम रहने पर, एक भर्ती किया गया जल्लाद शांत की तलाश में एक और नाम, लेडीबग को अपनी जिम्मेदारी देता है। लेडीबग की जिम्मेदारी टोक्यो से क्योटो जाने वाली ट्रेन से एक फोल्डर केस लेना और अगले स्टेशन पर उतरना है। हालाँकि, यहां तक ​​​​कि भिंडी भी इस साधारण दिखने वाले कार्य को समझती है कि यह आवश्यकता से अधिक है और यह काम नहीं करता है।

कहानी के दूसरे छोर पर पहुंचने पर पता चलता है कि इस ट्रेन में आए अनगिनत अन्य हत्यारों के पीछे क्या औचित्य है. सबकी अपनी-अपनी रामकथा है और सबके अपने-अपने जीवन के उद्देश्य हैं। कहानी का सबसे नाज़ुक हिस्सा छात्र-सा दिखने वाला ‘शासक’ है जिसने एक ईमानदार बच्चे को छत से फेंक दिया है और इस ट्रेन में उसके पिता का स्वागत किया है ताकि वह इस झोले का ताला खोल सके।

पोर्टफोलियो में भुगतान नकद और दो अतिरिक्त कार्यरत जल्लाद, नींबू और कीनू शामिल हैं, जो माफिया के कपड़े के साथ मंज़िल के लिए निर्धारित हैं, जिनके बच्चे को मुक्त किया जाना था। ट्रेन धीरे-धीरे खाली हो जाती है। साथ ही, जैसे-जैसे ट्रेन के सह-यात्री कम होते जाते हैं, वैसे-वैसे कहानी का कारण भी कम होता जाता है।

बुलेट ट्रेन डाउनलोड महत्वपूर्ण बिंदु

निर्देशकडेविड लीच
पटकथा की हैज़क ओल्केविक्ज़
पर आधारितमारिया बीटल (अंग्रेजी में प्रकाशित के रूप में बुलेट ट्रेन)
कोटरो इसाका द्वारा
द्वारा निर्मितकेली मैककॉर्मिक
डेविड लीच
एंटोनी फूक्वा
अभिनीतब्रैड पिट
जॉय किंग
हारून टेलर-जॉनसन
ब्रायन टायरी हेनरी
एंड्रयू कोजी
हिरोयुकी सनाडा
माइकल शैनन
बेनिटो ए मार्टिनेज ओकासियो
सैंड्रा बुलौक
छायांकनजोनाथन सेला
द्वारा संपादितएलिसाबेट रोनाल्ड्सडॉटिर
संगीत दिया हैडोमिनिक लुईस
उत्पादन
कंपनियों
कोलंबिया पिक्चर्स
फुक्वा फिल्म्स
87 उत्तरी प्रोडक्शंस
द्वारा वितरितसोनी पिक्चर्स का विमोचन
रिलीज़ करने की तिथि18 जुलाई, 2022 (ग्रैंड रेक्स)
5 अगस्त, 2022 (संयुक्त राज्य अमेरिका)
कार्यकारी समय126 मिनट
देशसंयुक्त राज्य अमेरिका
भाषाअंग्रेज़ी
बजट$85.9–90 मिलियन

फिल्म बुलेट ट्रेन डाउनलोड स्टोरी

उसका मुखिया (सैंड्रा बुलॉक) सद्भाव की तलाश में भर्ती एक जल्लाद (ब्रैड पिट) को कोडनेम लेडी बग देता है। वुमन बग कल्पना करती है कि उसका दुर्भाग्य उसके काम के बिखरने के पीछे सबसे आदर्श औचित्य है। इस तथ्य के बावजूद कि उनकी याददाश्त बेहद तेज है। वुमन बॉस ने उसे प्रोजेक्टाइल ट्रेन में पैसे से लदे बैग लाने के काम में लगा दिया, जिसमें अनोखी ट्रेन का लोगो है।

बुलेट-ट्रेन-फुल-मूवी-डाउनलोड-इन-हिंदी-480p-filmyzilla
बुलेट-ट्रेन-फुल-मूवी-डाउनलोड-इन-हिंदी-480p-filmyzilla

बैग लोकप्रिय जुड़वाँ भाइयों लेमन (ब्रायन टायरी हेनरी) और टैंगरीन (एरन टेलर-जॉनसन) के साथ ट्रेन में है, जो माफिया और व्हाइट डेथ (माइकल शैनन) के अपहृत बच्चे को मुक्त करते हैं। बैग में बरामद नकदी भी थी, जिसे वे चुकाना नहीं चाहते थे। इस ट्रेन में शासक (जॉय किंग) भी जा रहा है, जो एक गुड़िया लगती है। वह जापानी पेशेवर हत्यारे किमुरा (एंड्रयू कोजी) के मासूम बच्चे को ट्रेन से धक्का दे देता है। वह किमुरा का ट्रेन में स्वागत करती है ताकि वह बैग का ताला खोल सके। इस ट्रेन में एक जहरीला सांप भी है।

बुलेट ट्रेन पूरी फिल्म हिंदी में डाउनलोड करें 480p फिल्मीजिला

इसके जहरीले पदार्थ की वजह से एक व्यक्ति द्वारा बनाया गया यह तीस सेकंड में खत्म हो जाता है। अगर यह किसी के खाने में लग जाए तो आंखों से खून निकलने लगता है। यह एक वैकल्पिक मामला है जो ट्रेन में रेंगते हुए किसी को नहीं चुभता। हालाँकि, जब लेडी बग को बैग मिल जाता है, तो उसे अगले स्टेशन पर उतरना होता है। वुमन बग का कहना है कि काम इतना स्वाभाविक नहीं है जितना दिखता है। ऐसा ही होता है। वह अगले स्टेशन पर नहीं उतर सकता। फिर ट्रेन के अंदर कई हत्याएं होती हैं. जल्लाद जो कुछ भी देखते हैं वह यह है कि उनका काम एक दूसरे से जुड़ा हुआ है। उनमें सामान्य द्वेष भी है।

बुलेट-ट्रेन-पूरी-मूवी-डाउनलोड-इन-हिंदी
बुलेट-ट्रेन-पूरी-मूवी-डाउनलोड-इन-हिंदी

जो लोग प्रमुख डेविड लीच की फिल्में देखते हैं वे निश्चित रूप से समझते हैं कि उन्होंने अपनी बुलेट ट्रेन डाउनलोड फिल्म में क्या पाया है। फिल्म ‘बुलेट ट्रेन डाउनलोड’ निश्चित रूप से कोई सामान्य आकर्षक हॉलीवुड फिल्म नहीं है। यह PS4 पर खेले जाने वाले एक कंप्यूटर गेम जैसा दिखता है जिसमें खिलाड़ी उंगलियों के टोकन पर सिर काटना जारी रखता है।

यह भी पढ़ें….

पर्दे पर खून साफ ​​नजर आता है, फिर भी दर्शक के मन में न तो कोई भाव उभरता है और न ही किसी तरह का भाव। यहाँ खेल के प्राथमिक खिलाड़ी ब्रैड पिट हैं। वह एक सुलझे हुए एंटरटेनर रहे हैं। बुलेट ट्रेन डाउनलोड फिल्मों को भी नियमों के अनुसार चुना गया है। यहाँ भी डेविड ने अपने व्यक्तित्व को परिपूर्ण और निर्मल रखते हुए अपने चारों ओर अभ्यासों का ऐसा दलदल बना रखा है कि उसका छींटा जब भी भिंडी पर पड़ता है तो भीड़ को लगता है कि दाग बड़े बड़े हैं।

बुलेट-ट्रेन-पूरी-मूवी-डाउनलोड
बुलेट-ट्रेन-पूरी-मूवी-डाउनलोड

बहरहाल, फिल्म ‘बुलेट ट्रेन’ भीड़ को साथ लेकर चलने वाली फिल्म नहीं है। यही वजह है कि जब जाने-माने किरदार पर्दे पर आते हैं तो उनके बैनर भी साथ लगते हैं। फिल्म ‘बुलेट ट्रेन डाउनलोड’ में, जो ‘किल बिल’ श्रृंखला प्रतीत होती है, ट्रेन से जुड़ा झुकाव यह है कि यह ट्रेन एक पल के लिए किसी स्टेशन पर नहीं रुकती है, और कुछ 60-सेकंड के दृश्यों को छोड़कर मंच, इसकी कहानी वास्तविक ट्रेन में रुक जाती है।

बुलेट ट्रेन पूरी फिल्म 2022 ट्रेलर

बुलेट ट्रेन डाउनलोड भी इस हद तक है कि कहानी के सही किरदारों से अलग कोई भी लेखक इसका हिस्सा नहीं बनता. लेकिन एक घटना पर जब लेमन और लेडीबग में लड़ाई होती है और एक बूढ़ी औरत उन्हें सलाह देती है कि घबराने की इच्छा का विरोध करें।

बुलेट ट्रेन डाउनलोड कहानी

यह स्पष्ट रूप से सीधा काम बहुत तकलीफदेह है। बाद में पता चला कि इस ट्रेन में और भी कई हत्यारे हैं जो अपने-अपने तर्क से ट्रेन में मौजूद हैं। बुलेट ट्रेन डाउनलोड फिल्म की कहानी एक जगह अजीब सी लगती है, क्योंकि बस झोला खोलने के लिए आदमी को ट्रेन पर चढ़ने के लिए मजबूर किया जाता है।

माफिया की औलाद को बचाने के लिए फोल्डर केस में एक अदायगी राशि है, जिसे लक्ष्य तक पहुंचने के लिए दो जल्लादों को दिया गया है। जैसे-जैसे ट्रेन में यात्रियों की संख्या कम होती जाती है, वैसे-वैसे इसकी कहानी और भी नाजुक होती जाती है। लुईस लीच की फिल्मों के प्रशंसक वे लोग हैं जिन्हें गतिविधि पसंद है।

बुलेट-ट्रेन-पूरी-फिल्म-ऑनलाइन
बुलेट-ट्रेन-पूरी-फिल्म-ऑनलाइन

प्रमुख डेविड लीच ने इस बुलेट ट्रेन डाउनलोड फिल्म की कल्पना इसके प्रमुख शिल्पकार ब्रैड पिट के साथ एक टीम के रूप में की है। ज्यादातर कलाकारों के चयन के लिए ब्रैड पिट की सलाह को भी याद किया गया है। ऐसे में फिल्म का सारा दोष इन दोनों पर फोड़ा जाना चाहिए।

मानव अभिव्यक्ति में आगे रहने वाले ब्रैड पिट की प्रदर्शनी में व्यावहारिक रूप से विभिन्न विशेषज्ञों की एक विस्तृत श्रृंखला ने एक साथ समर्थन किया है। यहां सभी धान 22 पेसर हैं। अपने व्यक्तित्व में शामिल हों। कहानी से अलग-अलग समय पर उभरे कलोनों की तरह, जिनका आम इरादा बुलेट ट्रेन डाउनलोड फिल्म को पूरी मान्यता देने में था, फिल्म देखने के बाद बुलेट ट्रेन डाउनलोड फिल्म हॉल को छोड़ने के बारे में सोचने की जरूरत है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *