लिगर मूवी डाउनलोड [4K, HD, 1080p 480p, 720p]

VIJAY SHANKAR
VIJAY SHANKAR

लाइगर मूवी डाउनलोड 4K, HD, 1080p 480p, 720p पूरी मूवी डाउनलोड फिल्मीवाप: उन्होंने डिलीवरी से पहले लाइगर को एक महत्वपूर्ण रूप दिया। लेकिन विजय की एक्सरसाइज सेंटर बॉडी के अलावा Liger मूवी डाउनलोड फिल्म में भी वही पुरानी बात है। मां पलामणि (राम्या कृष्णन) ने अपने बेटे लिगार (विजय देवरकोंडा) को एक अकेले व्यक्ति के रूप में पाला। बालमणि का मानना ​​है कि उनके बच्चे को अपने पिता की तरह एमएमए का दावेदार बनना चाहिए। बालमणि एक प्रसिद्ध कोच (रोनित रॉय) के साथ तैयारी के लिए लाइगर को ट्रेन से मुंबई ले जाता है।

उन्हें भरोसा है कि उनका बच्चा पब्लिक लेवल पर जरूर कामयाब होगा। अगर आपको लगता है कि यह एक गेम शो है, तो आप ऑफ-बेस हैं। उसे लड़ते देख तान्या (अनन्या पांडे) उसके पीछे हो लेती है। यह तान्या बदमाश संजू (विशु) की छोटी बहन है।

अगर आपको लगता है कि यह एक अमीर लड़की और एक गरीब बच्चे के बीच की रोमांटिक कहानी है, तो ऐसा नहीं है। ऐसे में लाइगर की जिंदगी में युवा दिग्गज माइक एंडरसन (माइक टायसन) के रूप में आता है। बशर्ते कि यह सच हो, अगर आप पूछते हैं कि क्या यह एक बिजनेस लाइगर मूवी डाउनलोड फिल्म है, तो इसका जवाब हां है। फिर भी, एक अच्छी व्यवसायिक फिल्म नहीं है।

लिगर मूवी डाउनलोड महत्वपूर्ण बिंदु

निर्देशकपुरी जगन्नाथ
द्वारा लिखितपुरी जगन्नाथ
द्वारा संवादपुरी जगन्नाथ (तेलुगु)
प्रशांत पाण्डेय (हिंदी)
द्वारा निर्मितकरण जौहर
पुरी जगन्नाथ
चार्मी कौर
अपूर्व मेहता
हीरू यश जौहर
अभिनीतविजय देवरकोंडा
अनन्या पांडे
राम्या कृष्णा
रोनित रॉय
छायांकनविष्णु शर्मा
द्वारा संपादितजुनैद सिद्दीकी
संगीत दिया हैअंक:
सुनील कश्यप
गाने:
विक्रम मोंट्रोस
तनिष्क बागची
लिजो जॉर्ज-डीजे चेतस
सुनील कश्यप
जानी
उत्पादन
कंपनियों
धर्मा प्रोडक्शंस
पुरी जोड़ता है
द्वारा वितरित140 मिनट[1]
रिलीज़ की तारीख25 अगस्त 2022
कार्यकारी समय140 मिनट
देशभारत
बोलीहिन्दी-तेलेगु
बजट₹125–175 करोड़
लिगर मूवी डाउनलोड महत्वपूर्ण बिंदु

लाइगर मूवी डाउनलोड फिल्मीज़िला

पटकथा की रचना पुरी जगन्नाथ ने की है। एक सैन्य कलाकार की छोटी बहन होने के बावजूद, तान्या उसे चीनी कहती है और उसे शेरों से लड़ने की शैली के लिए कुंग फू से लड़ने के लिए बुलाती है। क्या तान्या ने नहीं देखा कि उसका भाई किस बात पर झगड़ रहा था?

वह दृश्य जहां तान्या विजय को चीनी कहती है, हास्यप्रद है। स्क्रीनप्ले में वही पुरानी बात है। लिगर स्पोर्ट्स शो और बिजनेस लाइगर मूवी डाउनलोड फिल्म का एक भयानक मिश्रण है। राग के दृश्य और युद्ध के दृश्य अद्भुत नहीं हैं। Liger मूवी डाउनलोड फिल्म के बारे में मुख्य लाभकारी बात विजय देवरकोंडा है। उनके आदान-प्रदान, विशेषकर उनके हानिकारक प्रवचन अनुकरणीय हैं।

लाइगर-मूवी-डाउनलोड-फिल्मीजिला
लाइगर-मूवी-डाउनलोड-फिल्मीजिला

दरअसल, एक चायवाले के रूप में भी उन्हें जरूरत पड़ने पर मौका मिलता है। मां की भूमिका निभाने वाली राम्या कृष्णन खूब चिल्लाती हैं। अनन्या पांडे सभी इरादों और उद्देश्यों के लिए बेहद खूबसूरत हैं। जैसा भी हो सकता है, अभिनय स्वीकार्य नहीं है। भारी घटनाक्रम वाले माइक टायसन के दृश्यों को नहीं लिया गया। चोटी भी कमाल की नहीं है। लाइगर सोथप्पल भी है।

लिगर मूवी डाउनलोड लिंक

विजय देवरकोंडा के पिता मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स नामक MMA सेमी-लास्ट मैच में मर जाते हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए विजय यह सुनिश्चित करने के लिए भी सहयोग करता है कि लिगार की मां उसे एक बेहतरीन बॉस बनाएगी। अनन्या पांडे विजय के जीवन में उसकी पत्नी के रूप में प्रवेश करती है जो अपने उद्देश्य के मार्ग में है। इसलिए लक्ष्य से भटक रहे विजय ने आखिरकार अपनी मां के सपने को पूरा कर ही लिया और उसका प्यार साकार हो गया।

liger-मूवी-डाउनलोड-Tamilrockers
liger-मूवी-डाउनलोड-Tamilrockers

पिछले कुछ दिनों से आप जहां भी देखें, ‘लिगार’ से जुड़ी लोकप्रियता हर तरफ छाई हुई है। स्पष्टीकरण विजयदेवराकोंडा है। उनके प्रशंसकों ने जहां भी उन्हें प्यार दिया। अर्जुन रेड्डी में बड़े पैमाने पर प्रदर्शन करके स्टार बने विजय अपनी अगली कुछ फिल्मों में फ्लॉप रहे थे, लेकिन उनके प्रशंसकों ने वैसा ही प्यार दिखाया। बहरहाल, विजय फिर हताशा के साथ वह स्नेह दे रहे हैं। क्या शरीर को फिट रखने और फिट रहने के लिए काफी है, क्या कहानी अवधि के लिए उपयुक्त होनी चाहिए?

यह भी पढ़ें…

विजय को वास्तविक जीवन के दृश्यों में विशेष रूप से सराहा जा सकता है । स्वीटहार्ट अनन्या पांडे, जिन्हें विशेष रूप से आकर्षण के लिए अधिग्रहित किया गया था, वेंदा पुन्नी में अभिनय और काम करती हैं। जब मैंने राम्या कृष्णन के व्यक्तित्व को देखा तो मुझे लगा कि राजा माता के साथ यही हो रहा है। माइक टायसन सहित कोई भी पात्र न तो लाइगर मूवी डाउनलोड फिल्म में रहता है और न ही मानस में।

लिगर मूवी डाउनलोड तमिलरॉकर्स

किसी को उम्मीद नहीं थी कि पुरी जगन्नाथ ऐसी कहानी उठाएंगे। लाइगर मूवी डाउनलोड फिल्म की शुरुआत में जब उनका नाम आता है तो वे कहते हैं, ‘मैं कहानी नहीं सुनाना चाहूंगा। यह विचार आया कि जब वह फिल्म पूरी करने के बाद उभरे तो उन्होंने शायद यह कहानी नहीं सुनाई होगी।

Liger मूवी डाउनलोड फिल्म का प्लॉट इतना हफ्ता था। वास्तव में, यह मानते हुए कि आप अपने मस्तिष्क को यह समझाकर लिगर मूवी डाउनलोड फिल्म देखने का प्रयास करते हैं कि पटकथा बहुत अच्छी होगी, आपको पहचानने योग्य दृश्य नीरस लगेंगे। कैप्शन पर ध्यान देते समय… पूरा प्रदर्शन केंद्र ‘देई सुम्मा इरुदा..’ शब्द सुन सकता था। पुरी जाने-माने फाइटर Myktyson के व्यक्तित्व को इतनी बेबाकी से संभालते हैं…? इस तथ्य के बावजूद कि मेनसेडल्स दृश्यों में पहचानने योग्य हैं, उनके लिए बनाए गए कारण हमें प्रेरित करते हैं।

गाने भले ही कुछ हद तक मनमोहक हों, परिवेशी ध्वनि.. यही वह चीज़ है जो आपको पिजिमा सुनने में मदद करती है.. सिनेमैटोग्राफी भी ठीक है। अगर आप इस Liger मूवी डाउनलोड फिल्म को देखने के लिए बाहर जाते हैं तो भी… 200 रुपये आपके लिए सिर्फ एक रियायत है.. अगर आप में दम है तो थिएटर जरूर आएं..

तेलुगु mp4moviez में liger मूवी डाउनलोड करें

जब एक लाइगर फिल्म डाउनलोड फिल्म जैसे “लाइगर” उन्हें काम करने के लिए व्यावहारिक रूप से बिना किसी काम के आप पर उछालती है, तो कोशिश करें कि लाइगर मूवी डाउनलोड फिल्म की लागत से कम से कम कुछ प्राप्त करें। हमें हंसना चाहिए। मैंने एक जोड़े से निपटा। एक, व्यक्ति का नाम लिगर है – क्योंकि उसकी मां बालमणि (राम्या कृष्णन) एक तथाकथित बाघिन है और जाहिर है, उसकी दिवंगत पत्नी, लिगार के पिता, एक शेर (एमएमए क्षेत्र में) हैं। शायद इस आधार पर कि वह एक जंगली प्राणी मॉडल है, वह बहुत बेईमानी से चिल्लाता है।

liger-मूवी-डाउनलोड-इन-तेलुगु-mp4moviez
liger-मूवी-डाउनलोड-इन-तेलुगु-mp4moviez

बाघ (विजय देवरकोंडा) भी इसी तरह गरजता है – मैं यहां पर्दे के पीछे एक शेर की गड़गड़ाहट सुन रहा हूं। नतीजतन, मैंने इस लाइगर मूवी डाउनलोड फिल्म में कई बार मुख्य हरि पर विचार किया – खासकर जब लिगर अपनी हथेली खोलता है और प्रतिबंधित दावेदार को ट्रेन में ले जाता है। “ऑनट्रा टन स्टैंड बाय यू दा! “मैं एक असाधारण लेआउट Liger मूवी डाउनलोड फिल्म की स्नेही स्मृति में बुदबुदाया। लिगर की सनकी प्रेमिका, थानिया (अनन्या पांडे) भी अज्ञात कारणों से गरज रही है … शायद इसलिए कि वह एक संभावित लिगर है?

लाइगर मूवी डाउनलोड हिंदी में फिल्मीवाप

“एसोसिएशन” एक मां और बच्चे के बारे में एक लाइगर मूवी डाउनलोड फिल्म है जो एमएमए द्वारा सही करने की इच्छा के साथ मुंबई आती है। सिद्धांत रूप में, आवश्यकता, संघर्ष और पितृत्व है, लेकिन इस लाइगर फिल्म डाउनलोड फिल्म में इनकी पूरी तरह से जांच नहीं की गई है। इसमें एक और कसौटी जोड़ी गई है: लिगर की बातचीत की समस्या उसे लड़खड़ाती है, जिससे वह विशेष रूप से पैरोडी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए उत्सुक हो जाता है। उनके आस-पास के एमएमए संरक्षक उनकी बाधाओं का इतने अपमानजनक तरीकों से उपहास करते हैं कि लाइगर मूवी डाउनलोड फिल्म हल्के मिनटों के लिए गुजर जाती है।

वास्तव में, यदि वे उसका उपहास करने का प्रयास कर रहे थे, तो मुझे लगता है कि उसका नाम शून्य करने के लिए एक बेहतर बिंदु होता। मैं किसी भी तरह से लिगर को दोष नहीं देता, अगर वह अपनी मां की जांच करना चाहता है, एक ऐसा नाम जो उसे हमेशा के लिए डरा देगा… दुनिया में 100 नाम। यह वह डेटा नहीं है जिस पर मैंने इस ऑडिट के लिए शोध किया था; लाइगर मूवी डाउनलोड फिल्म इस माप को एक निश्चित बिंदु पर साझा करती है।

liger-मूवी-डाउनलोड-इन-हिंदी-filmywap
liger-मूवी-डाउनलोड-इन-हिंदी-filmywap

लिगर फिल्म समीक्षा

आश्चर्यजनक रूप से, लिगर की माँ सहित इस लिगर मूवी डाउनलोड फिल्म में पात्रों की एक महत्वपूर्ण संख्या में उनके वाक्यों को पूरा करने के लिए दृढ़ता या सहानुभूति नहीं दिखाई देती है। शुरू से ही, कोई उसका यह कहते हुए तिरस्कार करता है, “वीडियो बढ़िया है, फिर भी आवाज़ नहीं है।” उनकी पत्नी तानिया, इस बीच, दूसरी सीमा पर काम करती हैं: वह इसे “प्यारा” कहती हैं, निराशाजनक तरीके से। एक दिल को छू लेने वाले दृश्य में, वह उसे अपना नाम बताने के लिए कहती है, और जब वह काम पूरा करने से पहले ही चला जाता है, तो वह कहता है, “इतना अच्छा!” वह चिल्लाती है – एक चिड़ियाघर-प्रतिभागी की तरह एक रंगीन प्राणी पर अजीब सी चीखें।

लाइगर मूवी डाउनलोड हिंदी में फिल्मी मीट

ट्रेलर से पता चलता है कि लिगर की मां बलमनी भले ही एक शानदार स्वतंत्र महिला लग रही हों, लेकिन इस लिगर मूवी डाउनलोड फिल्म में उनकी एकजुटता उनकी आवाज के स्तर पर ही आती है। सामान्य स्ट्रोक के अलावा जो ‘ऊपर की ताकत के क्षेत्र’ बनाते हैं, वह जिस व्यक्ति के बारे में है, उस पर कोई वास्तविक स्पॉटलाइट नहीं है। मैं उसे वास्तव में मिलनसार के रूप में नहीं देखता, विशेष रूप से यह देखते हुए कि कैसे वह वर्तमान महिलाओं को ‘थेयम’ (शैतान) के रूप में चित्रित करती है और अपने बच्चे को उनके आगे न झुकने के लिए प्रेरित करती है।

भले ही वह कुछ महत्वपूर्ण सलाह देता है, एक युद्ध के उत्तराधिकार के दौरान तानिया – पहले प्यार करने के लिए नफरत को त्यागते हुए देखा गया – पूरे संघ पर पड़ता है, यह कहते हुए, “मेरा हर आखिरी बिट महान है।” हम विनम्रता से इसे साझा करते हैं। हर इंच, शायद उसकी मनोवैज्ञानिक मशीन असेंबल के अपवाद के साथ,

लाइगर फिल्म डाउनलोड फिल्म एक डार्क हॉर्स “लड़ाई” के बारे में होनी चाहिए, जो मिश्रित जुझारू तकनीकों में भारी जीत हासिल करने के लिए है, लेकिन, हमें खेल के बारे में लगभग कोई पता नहीं है – युद्ध के दृश्यों को आपके सामान्य मास लीगर मूवी डाउनलोड फिल्म में चाल के रूप में समझा जाता है। . हम एमएमए क्षेत्र में लाइगर की अपनी संपत्ति और कमियों के बारे में कुछ नहीं जानते हैं, लड़ाई के दौरान अपनी मध्य उंगली को एक टन दिखाने के लिए उसकी प्रवृत्ति को देखने और उसकी कमर को नोटिस करने के अलावा।

लाइगर-फिल्म-समीक्षा
लाइगर-फिल्म-समीक्षा

जैसा कि मैंने आत्मसमर्पण किया और अपने अवसर के लिए इंतजार कर रहा था, मैं माइक टायसन को कोई जगह नहीं छोड़ते देख रहा था। अज्ञात कारणों से, इस लाइगर मूवी डाउनलोड फिल्म में उन्हें मार्क एंडरसन कहा जाता है, और अज्ञात कारणों से, वह लाइगर की पत्नी को छुट्टी नहीं देना चाहेंगे। वह ऐसे हँसता है जैसे वह शराबी है, और लगभग निश्चित रूप से वह इसे एसोसिएशन के साथ बाहर कर रहा है। मैं आपको नहीं देख सकता कि क्या हो रहा है, लेकिन मिस्टर मैं यह देखकर काफी अच्छा महसूस कर रहा था कि टायसन भी हैरान था। आखिरकार, उन्होंने मुझे महसूस किए गए समान दर्द का संचार किया। तुलनात्मक रूप से, वह कहता है, “तुम कौन हो, और तुम्हारा पिता कौन है? मैं मुश्किल से इसे संभाल सका।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *