ढोखा राउंड डी कॉर्नर डाउनलोड [4K, HD, 1080p 480p, 720p] समीक्षा

VIJAY SHANKAR
VIJAY SHANKAR

धोखा राउंड डी कॉर्नर डाउनलोड 4K, HD, 1080p 480p, 720p समीक्षा: फिल्म ‘धोखा राउंड डी कॉर्नर डाउनलोड’ की कहानी बेहद सीमित दायरे में रहती है। वास्तविक नाम फिल्म की चालाकी है, इसलिए मुखिया शुरू से अंत तक भीड़ को बरगलाने का प्रयास करता है। जो कुछ भी देखने वाला स्क्रीन पर देख रहा है, मुखिया अनिवार्य रूप से बताता है कि यह एक धोखा है। कहानी में चालाकी के घटकों को एक विशिष्ट ब्रेकिंग पॉइंट के बाद प्रस्तुत किया जाता है, पात्रों के लिए नहीं बल्कि भीड़ के लिए, और यहीं पर निर्माता धोखा राउंड डी कॉर्नर डाउनलोड फिल्म पर अपनी पकड़ खो देते हैं।

पति-प|ी ऑफिस चले गए हैं। हाउस क्लीनर को सामान मिलता है। पति या पत्नी सबसे अलग हो गए हैं और डरपोक एक बहु-कहानी के स्तर पर एक पुलिस वाले की बंदूक के साथ इस स्तर पर प्रवेश कर गया है कि यह मानते हुए कि वह एक उच्च स्थान से बात करता है, पुलिस अधिकारियों को स्पष्ट रूप से अभी तक सुना जा सकता है यदि पुलिस अधिकारी बात करते हैं, उन्हें बैल का सींग लेने की जरूरत है।

ढोखा राउंड डी कॉर्नर डाउनलोड महत्वपूर्ण बिंदु

द्वारा लिखितसंवाद:
नीरज सिंह
कहानी द्वाराकूकी गुलाटी
छायांकनअमित राय
द्वारा संपादितधर्मेंद्र शर्मा
संगीत दिया हैअंक:
अमर मोहिले
अंक:
तनिष्क बागची
गौरव दासगुप्ता
बप्पी लहरी
रोचक कोहली
उत्पादन
कंपनी
टी-सीरीज फिल्म्स
द्वारा वितरितएए फिल्म्स
कार्यकारी समय112 मिनट
देशभारत
भाषाहिंदी

धोखा राउंड डी कॉर्नर डाउनलोड समीक्षा

कहानी एक असाधारण रूप से हंसमुख नोट पर शुरू होती है, जहां पति वास्तविकता सिन्हा (आर माधवन) को अपनी अलग-थलग पड़ी पत्नी सांची (खुशाली कुमार) के साथ दिल खोलकर प्यार हो रहा है, लेकिन जल्द ही उनका रिश्ता खराब हो जाता है, और उनकी शादी टूट जाती है। कगार पर पहुँच जाता है।

एक दिन दोनों के बीच एक जंगली लड़ाई होती है और जब सच काम से वापस आ रहा होता है, तो उसे पता चलता है कि उसकी पत्नी को उसके घर में भयभीत मनोवैज्ञानिक आतंकवादी गुल (अपारशक्ति खुराना) ने मनोरंजनकर्ता बना दिया है।

  • कलाकार: आर माधवन, खुशाली कुमार, दर्शन कुमार और अपारशक्ति खुराना आदि।
  • लेखक: कुकी गुलाटी और नीरज सिंह
  • निर्देशक: कूकी गुलाटी
  • निर्माता: भूषण कुमार, धर्मेंद्र शर्मा और विक्रांत शर्मा
  • रिलीज की तारीख: 23 सितंबर 2022

इस आतंकी हमले को संबोधित करने आए सिपाही ने एसीपी हरिश्चंद्र मलिक को सफाई दी कि उसकी पत्नी मानसिक रूप से बीमार है। वह खुलासा करता है कि सांची व्यवहार की स्थिति की समस्या का अनुभव करती है जहां वह वास्तविक दुनिया के बारे में सपने बनाती है और उन्हें वैध बनाती है।

मनोवैज्ञानिक उग्रवादी गुल की अपने ही घर में बंदी सांची, गुल को बताती है कि उसकी पत्नी, सच्चाई, का सांची के चिकित्सक के साथ अवैध संबंध है और साथ में वे उसे अपना दीवाना बनाने के लिए दवाएं दे रहे हैं।

धोखा राउंड डी कॉर्नर मूवी डाउनलोड
धोखा राउंड डी कॉर्नर मूवी डाउनलोड

इसके अतिरिक्त, पात्रों की दो प्रस्तुतियों के साथ कहानी जारी है और दोनों अनुकूलन असंगत हैं। उदाहरण के लिए, एसीपी का कहना है कि गुल एक क्रूर आतंक-आधारित अत्याचारी है, लेकिन गुल ने सांची को बताया कि वह एक विनम्र प्रेषक बच्चा था, जो कश्मीर से पैसा लाने के लिए आया था, लेकिन उसके चाचा द्वारा एक मानसिक आतंकवादी के रूप में वर्णित किया गया था।

सांची गुल को अपने कैद में बांधकर उसका शोषण करने की कोशिश करती है, लेकिन गुल उसके लिए पागल हो जाती है और इस मामले में वह अपने वास्तविक कारण को याद करने में विफल रहती है। वर्तमान में कौन साफ ​​आ रहा है और कौन झूठ बोल रहा है, धोखा राउंड डी कॉर्नर डाउनलोड फिल्म देखने की जरूरत है।

इस तरह से भारी गलत दिशाएं हैं …

बस खुशाली कुमार ने फिल्म ‘धोखा राउंड डी कॉर्नर डाउनलोड’ की है। अजीब बात है कि इस सप्ताह प्रदर्शन केंद्रों पर हिट होने वाली दोनों महत्वपूर्ण फिल्में, ‘धोखा राउंड द कॉर्नर’ और ‘चुप रिट्रीब्यूशन ऑफ द क्राफ्ट्समैन’ प्रमुखों की फिल्में हैं, जो एक स्मार्ट निर्माता के रूप में हिंदी फिल्म में अपने लिए एक अच्छी नींव स्थापित करना चाहते हैं। . बहरहाल, दोनों सुपरहिट स्पाइन चिलर फिल्मों का मामला कुछ ऐसा ही है और यह कि ये दोनों ही फिल्में अपनी धोखा राउंड डी कॉर्नर डाउनलोड फिल्म को लेकर दर्शकों के भरोसे पर खरी नहीं उतरतीं।

धोखा मूवी डाउनलोड 2022 फिल्मीजिला
धोखा मूवी डाउनलोड 2022 फिल्मीजिला

फिल्म ‘धोखा राउंड डी कॉर्नर डाउनलोड’ दोनों में से कमतर है क्योंकि यहां इतनी बार धोखा किया गया है और कहानी को इतनी बार लपेटा गया है कि फिल्म खत्म होने के बाद धोखे में रुकने की मजबूरी है लगातार चलने वाली दोनों धुनों को देखने के लिए राउंड डी कॉर्नर डाउनलोड फिल्म हॉल। कोई इसके बारे में सोचना नहीं चाहता।

जुबिन नौटियाल संगीत वीडियो

मुंबई के बोरीबंदर इलाके में समुद्र से ऊपर उठता एक कैमरा एक ऊंची इमारत में प्रवेश करता है जो पूरे मुंबई का नजारा पेश करती है। जुबिन नौटियाल की धुन बज रही है। धुन भी बढ़िया है। YouTube पर एक संगीत वीडियो के रूप में दिखाई देना चाहिए। आजकल जुबिन टी-सीरीज़ के नए अरिजीत सिंह बनने की कोशिश कर रहे हैं। टी-सीरीज़ के पास नए गायकों का पीछा करने, काटने का अवसर नहीं है।

नोरा फतेही को चैंपियन नंबर वन बनाने की कोशिश में जुटी संस्था ने धोखा राउंड डी कॉर्नर डाउनलोड फिल्म ‘ट्रिकिंग राउंड द कॉर्नर’ पर ध्यान नहीं दिया, इसका पता इस फिल्म के मुख्य सीन से चलता है. अतुल्य समाज। यह एक प्यारा घर है।

धोखा मूवी डाउनलोड फिल्मीजिला
धोखा मूवी डाउनलोड फिल्मीजिला

घर में संबंध बनाने के साथ ही दंपती ने गाली देना शुरू कर दिया। और तो और, एक कश्मीरी मनोवैज्ञानिक उत्पीड़क है जिसका नाम और बोलने का तरीका उसे डरपोक कहने के लिए काफी है। अपारशक्ति बहुत कठिन काम करते हैं, लेकिन अभिनय का यह कठिन काम बार-बार उनके कैमरे की गिरफ्त में आ जाता है।

खुशाली कुमार के लिए बनाई फिल्म

फिल्म ‘धोखा राउंड डी कॉर्नर डाउनलोड’ में किरदारों को लेकर इतना कंफ्यूजन है कि धोखा राउंड डी कॉर्नर डाउनलोड फिल्म देखना अपने आप में एक परीक्षा बन जाती है। अगर पुलिस को पता होता कि मानसिक उत्पीड़क किस हद तक पहुंच चुका है तो उसके निशानेबाज कैसे बेमिसाल कोट पहनकर जनता के आंगन में घूमते रहते?

धोखा फुल मूवी डाउनलोड फिल्मीजिला
धोखा फुल मूवी डाउनलोड फिल्मीजिला

वे एक स्तर के मोर्चे पर जाकर शहर के चारों ओर चीजों को हिला देंगे और पूरी तरह से पहली घटना में जब मनोवैज्ञानिक आतंकवादी अकेले खिड़की से देखने का प्रयास करेगा, तो वह उसे मार डालेगा। बहरहाल, यह एक टी-सीरीज धोखा राउंड डी कॉर्नर डाउनलोड फिल्म है। इस वक्त खुशाली कुमार को कुछ आकर्षक, कुछ शक्तिशाली दिखने की जरूरत है। फिल्म बनाने का पूरा कारण खुशाली को विदा करना है, और इसके लिए टी-सीरीज़ को पूरा किया जा सकता है कि उसने इस धोखा राउंड डी कॉर्नर डाउनलोड फिल्म में एक बेहतर चैंपियन को ट्रैक किया है जो वर्तमान में घर में है।

यह भी पढ़ें…

‘धोका: राउंड द कॉर्नर’ की समीक्षा

रंगनाथन माधवन के भक्त बड़ी संख्या में हैं जिन्हें आर माधवन के नाम से भी जाना जाता है। यदि उसका चेहरा बैनर पर है, तो अनिवार्य रूप से लोग रुकते हैं और बैनर को देखते हैं। फिल्म ‘रॉकेटरी द नंबी इम्पैक्ट’ में काम करने के बाद, माधवन इस बार पूरी तरह से घूमने के मूड में हैं।

ज्यादातर भीड़ के लिए फिल्म ‘धोखा राउंड डी कॉर्नर डाउनलोड’ देखने का मुख्य कारण भी माधवन ही हैं और आज बेस फुट से गाने और फिल्में बनाने वाली टी-सीरीज चलाने वाले भी माधवन की इस कीमत को जानते हैं.

माधवन को नकदी की जरूरत है। टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की बहन को साहसी महिला बनने के लिए एक दिग्गज की जरूरत है। चीफ कूकी गुलाटी को कुछ ऐसे लोगों की जरूरत है, जिन्हें वह धोका राउंड डी कॉर्नर डाउनलोड फिल्म के लिए इकट्ठा कर सकें और खुशाली को एक साहसी महिला बनाकर फिल्म में पेश कर सकें। फिल्म ‘धोका: राउंड द कॉर्नर’ में इतना काम करने के लिए ट्रीट की जरूरत थी और उन्होंने कर भी लिया। कैसे? हमें पता लगाने का प्रयास करना चाहिए।

ढोखा राउंड डी कॉर्नर

धोखा राउंड डी कॉर्नर मूवी डाउनलोड

धोखा राउंड डी कॉर्नर फिल्म

ढोखा कोने के चारों ओर

धोखा राउंड डी कॉर्नर रिव्यू

ढोखा: राउंड डी कॉर्नर (ट्रेलर

धोखा राउंड डी कॉर्नर फुल मूवी डाउनलोड

धोखा राउंड डी कॉर्नर टीज़र

धोखा राउंड डी कॉर्नर ट्रेलर

धोखा राउंड डी कॉर्नर पूरी फिल्म

ढोखा राउंड डी कॉर्नर डाउनलोड

ढोखा राउंड डी कॉर्नर कैसे डाउनलोड करें

धोखा राउंड डी कॉर्नर टीज़र रिव्यू

धोखा: राउंड डी कॉर्नर (टीज़र)

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *