सिनम मूवी डाउनलोड [4K, HD, 1080p 480p, 720p] समीक्षा

सिनम मूवी डाउनलोड [4K, HD, 1080p 480p, 720p] समीक्षा : ऑफर ऑटो में जा रही पल्लक लालवानी पर चार लोगों ने हमला कर दिया। वह भी मारा जाता है। इसके बाद अरुण विजय के प्रवचन ने उन पर दाग लगा दिया। अरुण विजय अपनी पत्नी की हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों पर नज़र रखता है। सिनम मूवी डाउनलोड फिल्म में, अरुण विजय ने एक पुलिस वाले के रूप में अपने बॉस की भूमिका को शानदार ढंग से निभाया है। क्लीन कट के साथ देखने पर वह बेहद आकर्षक लगते हैं। उनके विपरीत पलक लालवानी असाधारण रूप से आकर्षक हैं।

पुलिस सहयोगी कंट्रोलर परी वेंकट (अरुण विजय) की दिलीप पत्नी की मारपीट कर हत्या कर दी जाती है। उसके शरीर के पास एक और शख्स की लाश पड़ी है। आपराधिक अन्वेषक, जो बैरी के बिना कर सकता था, एक भ्रष्ट संबंध के कारण दो हत्याओं का एक उदाहरण दर्ज करता है। एक रैंक वाला बैरी उसके खिलाफ जाता है और उसे निलंबित कर दिया जाता है। हकीकत जानने के बाद मामला उनके पास आता है। वह अपनी पत्नी के शत्रुओं का पता कैसे लगा सकता है? उन्होंने सिनम मूवी डाउनलोड फिल्म की।

सिनम मूवी डाउनलोड महत्वपूर्ण बिंदु

निर्देशक जीएनआर कुमारवेलन
द्वारा लिखित आर सरवनन
द्वारा निर्मित आर विजयकुमार
अभिनीत अरुण विजय
पलक लालवानी
छायांकन एस गोपीनाथ
द्वारा संपादित राजा मोहम्मद
संगीत दिया है शब्बीर
उत्पादन
कंपनी
मूवी स्लाइड्स प्राइवेट लिमिटेड
रिलीज़ की तारीख 16 सितंबर 2022
कार्यकारी समय 114 मिनट
देश भारत
भाषा तामिल

शानदार पटकथा

चीफ कुमारवेलन ने इस सिनम मूवी डाउनलोड फिल्म के माध्यम से एक अविश्वसनीय पुलिस कहानी देने का प्रयास किया है। उन्होंने कुछ उपलब्धि देखी है। फिल्म में शब्बीर का संगीत भी कमाल का है। आम तौर पर, सिनम मूवी डाउनलोड फिल्म अत्यधिक जंगलीपन के बिना परिवार के देखने के लिए उपयुक्त है।

चीफ जीएनआर कुमारवेलन ने कहानी दी है, जो यथोचित रूप से ‘अपमानजनक’ है, बिना सिनेमैटोग्राफी के, महिलाओं के खिलाफ यौन उत्पीड़न के विस्तार के बावजूद। पटकथा, अरुण विजय की अभूतपूर्व प्रस्तुति और शब्बीर का संगीत उनकी कहानी को एक समर्थन बिंदु की तरह समर्थन करते हैं।

आम तौर पर छायांकन का स्वागत किया

Sinam Movie Download फिल्म की सिनेमैटोग्राफी ने भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म के टॉप प्वाइंट शॉट्स में उनकी मेहनत साफ नजर आती है। इस Sinam Movie Download फिल्म को भी एक ऐसे प्लॉट में डिलीवर किया गया है जिसे हमारी फिल्म में उम्मीद से ज्यादा लिया गया है। किसी भी मामले में, दृश्य सेटिंग्स, पटकथा सिनम मूवी डाउनलोड फिल्म में एकजुटता जोड़ती है।

सिनम मूवी डाउनलोड isaimini

महिलाओं के व्यवहार और मारपीट को केंद्र में रखकर बनाई गई सिनम मूवी डाउनलोड फिल्म ने भी सबके गुस्से की जरूरत को जाहिर कर दिया है। सीनम मूवी डाउनलोड फिल्म के ब्रेक के बाद के दृश्यों में मुखिया ने खूब मस्ती की है.

सिनाम मूवी डाउनलोड आइज़मिनी (1)

वे हमें बताते हैं कि हमें आम जनता में हो रही हैवानियत पर हंसना चाहिए और पक्ष में खड़े होकर नहीं पूछना चाहिए, ‘मेरे साथ क्या हो रहा है?’ क्या प्रतिशोध को आगे बढ़ाने के लिए किंवदंती के समर्थन को स्वीकार किया जा सकता है? इसके अलावा, यह स्पाइन चिलर आम आदमी की भावनाओं को बखूबी पकड़ लेता है, जो पुलिस के तरीकों और व्यक्तिगत भावनाओं के बीच झूलता रहता है!

सिनम मूवी डाउनलोड फिल्म के प्लसस

अरुण विजय का शानदार अभिनय, शानदार पटकथा, सिनेमैटोग्राफर की आश्चर्यजनक दृश्य सेटिंग्स, शानदार बीजीएम, साहसी महिला पल्लक लालवानी की मनमोहक प्रस्तुति और बच्चे इस सिनम मूवी डाउनलोड फिल्म में कई प्लस हैं। सिनम मूवी डाउनलोड फिल्म एक सामाजिक संदेश के साथ काफी समय के बाद दी गई एक पुलिस कहानी के रूप में सामने आई है।

इस तथ्य के बावजूद कि अरुण विजय को कई फिल्मों में पुलिस वाले के रूप में देखा गया है, यह एक अद्वितीय है। उनका बिल्ड और डाउनप्ले एक्जीक्यूशन पूरी तरह से व्यक्ति को फिट करता है। अरुण विजय परी वेंकट बन गए हैं जब वह अपनी पत्नी के शरीर को अपनी मुट्ठी में ले जाते हुए चिल्लाते हैं, जब वह कानून तोड़ने वालों के बारे में सबूत खोजने के लिए लड़ते हैं, और अंतिम चरण में, जब वह एक उन्मत्त पीछा करते हैं।

उनके सहयोगी के रूप में, एट्टू काली वेंकट। वह प्रत्येक सिनम मूवी डाउनलोड फिल्म में और इस में भी अभिनय में खुद पर काम कर रहा है। अरुण विजय की पत्नी की भूमिका निभाने वाली बालक लालवानी के पास करने के लिए ज्यादा काम नहीं है, फिर भी उन्होंने अपने व्यवसाय का अच्छी तरह से ध्यान रखा है।

सिनम मूवी तमिल में डाउनलोड करें

रीमालार्ची भारती, तमिलरसन, बालमुरली वर्मन, दिवंगत आरएनआर मनोहर सभी ने शानदार प्रदर्शन किया है। गोपीनाथ की सिनेमैटोग्राफी आम तौर पर चेन्नई के ग्रामीण इलाकों के धुंधले हिस्सों को दिखाती है और सिनम मूवी डाउनलोड फिल्म में एकजुटता जोड़ती है।

सिनम मूवी तमिल में डाउनलोड करें

शब्बीर का स्कोर स्पाइन चिलर के लिए वाइब स्थापित करता है। इस तरह की फिल्मों में अधिकांश भाग के लिए त्वरित चलती पटकथा एक टुकड़ा गायब है। परीक्षा के बारे में सुस्त दृश्य वास्तव में जल्दी या बाद में थकना चाहते थे।

यह भी पढ़ें…

धीमी गति के दृश्य

लेकिन पूरी Sinam Movie Download फिल्म की धीमी गति को फिल्म के नुकसान के रूप में देखा जाता है। फिल्म की पटकथा और अन्य घटक सबसे अलग हैं और हमें सिनम मूवी डाउनलोड फिल्म के साथ बांधे रखते हैं, लेकिन सिनम मूवी डाउनलोड फिल्म की धीमी गति हमारी समझ का परीक्षण करती है। और पुलिस सहित दृश्यों ने फिल्म की गति को और धीमा कर दिया।

सिनम फुल मूवी डाउनलोड मूवीडा

परिवार के साथ देखें

सिनम मूवी डाउनलोड फिल्म की ताकत इस सामाजिक रूप से ज्ञात सिनम मूवी डाउनलोड फिल्म में अत्यधिक जंगलीपन की कमी है। दृश्यों को व्यवस्थित किया गया है ताकि आप इस सिनम मूवी डाउनलोड फिल्म को अपने प्रियजनों के साथ देख सकें। उम्मीद है कि फिल्म हाथी के बाद यह सिनम मूवी डाउनलोड फिल्म उनके लिए वास्तव में बहुत अच्छी होनी चाहिए।

ट्रेलर

अरुण विजय एक पुलिस वाले के रूप में काम करता रहता है। हालाँकि, इस फिल्म में, उन्होंने एक उच्च पदस्थ अधिकारी के बजाय एक उप-ओवरसियर की भूमिका निभाई। जैसा भी हो सकता है, वह काम को आश्चर्यजनक रूप से फिट करता है। गतिविधि के दृश्य प्रामाणिक हैं। अनिवार्य रूप से, बालक लालवानी, जो उनकी पत्नी हैं, तमिल छंदों से असहमत हैं, लेकिन उन्होंने अभिनय में इसका समाधान करने का प्रयास किया है।

उनके अलावा काली वेंकट, दिवंगत अभिनेता आरएनआर मनोहर और अन्य ने अपने व्यवसाय को कुशलता से संभाला है। सिनेमैटोग्राफी समेत विशेषज्ञ कलाकारों का काम भी अहम होता है।

चिनम में अंतिम दृश्य कार्ति-स्टारर नान महान अल्ला के शिखर की समीक्षा करता है। इसे अप्रत्याशित तरीके से माना जा सकता है।

आरथु सिनम पूरी फिल्म डाउनलोड तमिलरॉकर्स
Related Post