अंजलि अरोड़ा [ Kacha Badam Girl ] उम्र, ऊंचाई, इंस्टाग्राम वायरल वीडियो 2023

अंजलि अरोड़ा एक सोशल मीडिया प्रभावकार हैं जो अब भारतीय टेलीविजन उद्योग में भी एक जाना-पहचाना नाम हैं। अंजलि अरोड़ा इंस्टाग्राम, फेसबुक, यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने “कच्चे बादाम वीडियो” के वायरल होने के बाद रातों-रात सोशल मीडिया पर इंटरनेट सनसनी बन गईं। अंजलि अरोड़ा रियलिटी शो “लॉकअप” में नजर आईं, जिसे कंगना रनौत ने होस्ट किया था। अंजलि अरोड़ा रियलिटी शो “लॉकअप” में अपने प्रदर्शन से और भी प्रसिद्ध हो गईं।

बचपन से ही रंगमंच और मॉडलिंग में रुचि होने के कारण अंजलि अरोड़ा ने अपने अभिनय करियर को बढ़ाने के लिए कम उम्र में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। अंजलि अरोड़ा अपने लिप सिंक और कॉमेडी वीडियो के लिए दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं

अंजलि अरोड़ा बायोडाटा

गूगल द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2022 में अंजलि अरोड़ा सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक बन गईं। गूगल द्वारा 2022 में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले लोगों की लिस्ट में अंजलि अरोड़ा छठे नंबर पर आ गई हैं।

पूरा नाम अंजलि अरोड़ा
जन्म की तारीख 03 नवंबर 1999
वज़न 64 किग्रा
ऊंचाई 170 सीएम
जन्मस्थल पंजाब, भारत
प्राथमिक स्कूल दिल्ली पब्लिक स्कूल
कॉलेज दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू)
शो में डेब्यू लॉक अप
योग्यता स्नातक
आँख रंग भूरा
बालों का रंग भूरा

अगर अभी इंस्टाग्राम की बात करें तो अंजलि अरोड़ा के 12 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और वह एक्टिव भी रहती हैं. अंजलि अरोड़ा आज के समय में एक भारतीय डांसर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मॉडल और अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं।

पेशा मॉडल और अभिनेत्री
धर्म शेख
पिता अश्विनी अरोड़ा
माता बबीता अरोड़ा
भइया अभिषेक अरोड़ा
भाभी आरती अरोड़ा

अंजलि अरोड़ा का करियर

प्रारंभिक पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने स्नातक की डिग्री दिल्ली से प्राप्त की। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया एप टिक टॉक पर अपने लिप्स सिंगिंग वीडियो अपलोड करना शुरू किया, जिसके बाद कुछ ही दिनों में उनके कई वीडियो वायरल हो गए, जिनमें से कच्चे बादाम सबसे ज्यादा वायरल हुए।

हाल के दिनों में, अंजलि अरोड़ा ने कई हिट पंजाबी गानों में भी काम किया है, जिनमें अस्थाई प्यार, तेरे बरगी दिलेर खड़किया, आशिक पुराण और पोन बराह शामिल हैं। कंगना रनौत द्वारा चलाए जा रहे रियलिटी शो ‘लॉकअप’ में भी नजर आ चुकी हैं।

अंजलि अरोड़ा के करियर की शुरुआत एक इंस्टाग्राम वीडियो के वायरल होने के बाद हुई, जिसमें वह “कच्छा बादाम” गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। अंजलि अरोड़ा ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया उसके बाद उन्होंने अभिनय में कदम रखा और पंजाबी और हिंदी गीतों का हिस्सा रहीं।

अंजलि अरोड़ा का जन्म 3 नवंबर 1999 को भारत की राजधानी दिल्ली में हुआ था। अंजलि अरोड़ा के पिता का नाम अश्विनी अरोड़ा और माता का नाम सैनी अरोड़ा है। अंजलि अरोड़ा का एक भाई है जिसका नाम अभिषेक अरोड़ा है।

अंजलि अरोड़ा का निजी जीवन

अंजलि अरोड़ा इन दिनों बिजनेसमैन आकाश संसोनवाल के साथ रिलेशनशिप में हैं।

वैवाहिक स्थिति शादीशुदा नहीं
पति का नाम लागू नहीं
कार्य लागू नहीं
बच्चे लागू नहीं
पति लागू नहीं

अंजलि अरोड़ा विवाद

अंजलि अरोड़ा का एमएमएस क्लिक किया गया था। इसी के चलते कई सोशल मीडिया यूजर्स को जमकर ट्रोल किया गया। अगस्त 2022 के महीने में एक सेक्स क्लिप इंटरनेट पर लीक हो गई थी। इसके चलते अंजलि और अरोड़ा की काफी चर्चा हुई थी। इंटरनेट पर कई यूजर्स ने दावा किया कि यह सेक्स वीडियो क्लिप अंजलि अरोड़ा का ही है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर निशाने पर लिया गया।

अंजलि अरोड़ा ने सेक्स वीडियो पर अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा, “यह एक मॉर्फ्ड वीडियो है और इस वीडियो के जरिए उसे बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।

दूसरी सबसे चर्चित अंजलि अरोड़ा मुनव्वर फारूकी के साथ उनकी नजदीकियां थीं।

अंजलि अरोड़ा ने एक सेकंड का वीडियो बनाकर अपने बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल को भी दुनिया के सामने ला दिया था। सेक्स वीडियो एमएमएस वायरल होने के बावजूद आकाश संसनवाल ने कंपनी नहीं छोड़ी है और एक सच्चे साथी होने की मिसाल भी दी है।

अंजलि अरोड़ा गीत सूची

1. सजना है मुझे
2. सइयां दिल में आना रे
3. अस्थायी प्यार
4. क्या होता – रोमाना
5. ओह हमनाशीन
6. सूफी सूफी
7. शायद फिर से
8. दलेर खारकिया
9. करदी आ चिंता

यह भी पढ़ें…

सारी जानकारी रिसर्च के आधार पर है। अगर आपके पास अंजलि अरोड़ा के बारे में कोई जानकारी है या आपको कुछ गलत जानकारी मिली है। कृपया नीचे टिप्पणी करें हम इसे ASAP अपडेट करेंगे।

Related Post