वेंधु तनिंधथु काडू डाउनलोड करें [4K, HD, 1080p 480p, 720p] समीक्षा

यह एक व्यावसायिक गतिविधि है वेंधु तनिंधाथु काडू ने ‘मुथु’ नाम के एक युवा साथी के अस्तित्व के बारे में एक फिल्म डाउनलोड की, जो दक्षिण तमिलनाडु से मुंबई चला जाता है और एक दादा के रूप में बड़ा होता है। मुख्य भाग में, मुखिया मुथु का अस्तित्व रखता है, जो शहर छोड़कर पैरोटा की दुकान में काम करने के लिए मुंबई जाता है। अंतिम भाग वेंधु तनिधाथु काडू डाउनलोड में, प्रमुख गौतम ने एक समान मुथु की गतिविधि का मध्य मूल्य पाया है जो एक दादा के लिए ‘अभिभावक’ बनता है।

मुथु (सिम्बु), अंतहीन घावों वाली एक गर्भवती महिला, मुंबई में एक पराठे की दुकान पर काम करने जाती है। दिन के हिसाब से खरीदारी और शाम के समय में कटौती का एक और ब्रह्मांड उसे ढूंढता है। मुथु मिरालम के इस ‘वन-वे’ ब्रह्मांड के साथ शामिल हो जाता है, और एक दिन एक अप्रत्याशित किंवदंती में बदल जाता है और ‘बड़ा भाई गरजी’ (सारा) के करीब आ जाता है। गुट्टी भाई (सिद्धिक) उसके खिलाफ समूह। दोनों एक दूसरे को थपथपा रहे हैं। इसी बीच एक कपड़े की दुकान में काम करने वाली बावई (सिद्धि इटनानी) से प्यार हो जाता है। वेंधु तनिंधथु काडु डाउनलोड फिल्म इस बारे में है कि यह विवाद और प्रेम मुथुकुरिची मुथु को कहां रखता है।

वेंधु तनिंधथु काडू डाउनलोड महत्वपूर्ण बिंदु

पटकथा की है गौतम वासुदेव मेनन
कहानी द्वारा बी जयमोहन
द्वारा निर्मित ईशारी के. गणेश
अभिनीत सिलम्बरासन
सिद्धि इडनानी
छायांकन सिद्धार्थ नुनि
द्वारा संपादित एंथोनी
उत्पादन
कंपनी
वेल्स फिल्म इंटरनेशनल
द्वारा वितरित रेड जाइंट मूवीज
रिलीज़ की तारीख 15 सितंबर 2022
देश भारत
भाषा तामिल
वेंधु तनिंधथु काडू डाउनलोड महत्वपूर्ण बिंदु

जीवन के उच्च कामकाजी वर्ग के तरीके, अंग्रेजी कैप्शन, किंवदंती के वॉयस-ओवर, ज्वलंत क्षेत्रों में मधुर माधुर्य उत्तराधिकार के अपने विशिष्ट तत्वों को ध्यान में रखते हुए, गौतम वासुदेव मेनन जयमोहन की ‘क्रिमिनल’ के साथ बाहर चले गए हैं। जबकि व्यावहारिक पहली छमाही आपको सीधे बैठने का कारण बनती है, अंतिम भाग आपकी समझ का परीक्षण करता है क्योंकि यह एक सामान्य दादा संघर्ष में गिर जाता है। शिखर में कोई ऊर्जा नहीं है और दूसरे भाग के लिए पूर्वाभास जो जल्दी में फलने की भावना देता है!

  • क्रिएशन – रिजेज फिल्म वर्ल्डवाइड
  • समन्वयक – गौतम वासुदेवन मेनन
  • संगीत- एआर रहमान
  • विशेषता – सिंबु, सिद्धि इटनानी
  • डिलीवरी की तारीख – 15 सितंबर 2022
  • समय – 2 घंटे 53 मिनट

सूखे थीस्ल के जंगल में एक पतला, पसीने से लथपथ तेगम सिम्बु को देखता है, जो सीमित आंखों के साथ एक सुसज्जित विचित्रता के साथ प्रवेश करता है।

वेन्धु तनिन्थाथु काडू मूवी डाउनलोड

उस समय जब यह हमें रोमांचित करता है। इस ‘मोती’ को इस तरह कभी नहीं देखा गया है, जो एक चमत्कार बनाता है, ‘लानत है, यह सिम्बु है?’ उनका गैर-मौखिक संचार, जिस काम को उन्होंने कम करने के लिए रखा है, और मेनकाडल का 19 साल पुराना लुक गूंगा है। मुंबई की एक तमिल युवती के रूप में आने वाली सिद्धि इटनानी ने ऐसा काम किया है, जैसे वह नौसिखिए के रूप में नहीं जानी जाती हैं। उनके और सिम्बु के बीच के हृदयस्पर्शी दृश्यों में, गौतम की असाधारण जादूगरी ध्यान देने योग्य है।

वेंधु तनिंधथु काडू डाउनलोड करें [4K, HD, 1080p 480p, 720p] समीक्षा

कई लंबे छेदों के लिए अपुगुट्टी ताकत के गंभीर क्षेत्रों में चकाचौंध करती है। मलयालम अभिनेता नीरज माधव ने एक ऐसे व्यक्ति में प्रभावी ढंग से काम किया है जिसे स्वीकार करने में कई लोग हिचकिचाते हैं। ‘कुटिबाई’ सिद्दीकी, सिरमदुरई, भव चेलतुरई, कुछ पलों के बाद भी डराने वाले राउदर, धान की अन्नाची बनाने वाले जाफर, सारा, पराठे की दुकान के पार्टनर रिचर्ड जेम्स और मां राधिका इस शख्सियत में पूरी तरह से शामिल हैं।

यह भी पढ़ें…

एआर रहमान का अनुभव स्कोर कहानी के विकास में एक मजबूत भूमिका निभाता है। धुनें सुखद हैं। अपनी आवाज से ‘दिल को याद करने में विफल’
चिपक जाती है। सिद्धार्थ नूनी की सिनेमैटोग्राफी मुंबई को सामान्य रूप से दिखाती है। स्क्रीनप्ले में कई खामियां होने के बावजूद एक दादा की कहानी दिखाई देनी चाहिए, क्योंकि व्यावहारिक रूप से यह जंगल कहा जाता है!

क्या कहानी है

तिरुनेलवेली के मधुकुरिची गाँव में, मुथु अपनी पारिवारिक स्थिति के कारण कंटीले जंगल में काम करने के लिए आता है और पढ़ाई पूरी करने के बाद, उसकी माँ सोचती है कि वह किसी तरह उसे अच्छी नौकरी पर भेज दे। वह मदद के लिए एक अन्नाची से पूछता है। निर्देशक गौतम मेनन ने दिखाया है कि कैसे मुथु, जो एक गैंगस्टर बन जाता है, जब वह कुछ लोगों को अपने रूममेट्स को मारते हुए देखता है, वह बंदूक लेता है जो वह शहर से लाया था और गोली मारता है, कैसे मुथु बॉय मुथु बॉय बन जाता है और मुंबई को अपने नियंत्रण में लाता है, बिना प्रदर्शन के, यथार्थवादी दृश्यों।

समीक्षा

यह एक व्यावसायिक गतिविधि है वेंधु तनिधाथु काडु डाउनलोड फिल्म ‘मुथु’ नाम के एक युवा साथी के अस्तित्व के बारे में है जो दक्षिण तमिलनाडु से मुंबई आता है और एक दादा के रूप में बड़ा होता है। के पहले भाग में, मुखिया मुथु का अस्तित्व रखता है, जो शहर छोड़कर पैरोटा की दुकान में काम करने के लिए मुंबई जाता है। अंतिम भाग में, मुख्य गौतम ने एक समान मुथु की गतिविधि का मध्य मूल्य पाया है जो एक दादा के लिए ‘संरक्षक’ बन जाता है।

मुथुवीरन के रूप में मुथु के रूप में सिम्बु एक वैकल्पिक रूप में। एक शहर के बच्चे से एक दुर्भाग्यशाली युवा तक, सिम्बु ने अपने गैर-मौखिक संचार, शैली, वस्त्र और आचरण को पूरी तरह से बदल दिया है। यह आपको आश्चर्यचकित करता है कि सिम्बु ने कभी इस तरह का व्यवहार नहीं किया। एक बिंदु पर भी सिम्बु की प्रस्तुति और चरित्र ने उनकी पिछली वेंधु तनिधाथु काडु डाउनलोड फिल्मों से घंटी नहीं बजाई।

वेन्धु थानिधातु काडू तमिल फिल्म के गाने मुफ्त डाउनलोड

मुथु नाम के एक दक्षिण तमिलनाडु के युवक को उसकी आंखों के सामने लाया गया और रोका गया। नेलैथ ने अपने तमिल प्रवचन, लंगड़ाते हुए कदम, बार-बार अपने बाएं हाथ से अपना चेहरा साफ करने और अपनी शर्ट की नेकलाइन से अपना चेहरा साफ करने जैसे कई चरित्रों का आनंद लिया है। ब्रेक के बाद कुल परिवर्तन। इस तथ्य के बावजूद कि वह एर्क दादावुक अदियाल और गार्जियन जैसी कई फिल्मों में देखे गए व्यक्ति हैं, सिम्बु उनमें खास दिखते हैं। थिएटर में यह जायज है कि उनके प्रशंसक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि वह अगले भाग में क्या करेंगे।

वेन्धु तनिन्थाथु काडू तमिल मूवी डाउनलोड

वेंधु तनिधाथु काडु डाउनलोड फिल्म का विषय मुंबई में अदिथाडी और कट्टब पंचायत जैसे कर्कश पदों पर काम करने वाले लोगों का विरोध है। एक सभा तमिलों की है और दूसरी सभा मलयाली की। इसमें सिम्बु तमिलों के जमावड़े का विशेषज्ञ बन जाता है। नई एक्ट्रेस सारा इस पार्टी की हेड हैं। उन्होंने एक धोखेबाज़ की तरह व्यवहार किया है। मलयालम झुंड के प्रमुख के रूप में सिद्दीकी। वह डरावना भी है।

वेंधु तनिधाथु काडू तमिल मूवी डाउनलोड

सिंबू की प्रेमिका के रूप में सिद्धि इटनानी। हालांकि उनके और उनके बीच बहुत कम दिल को छू लेने वाले दृश्य हैं, उनमें से कुछ दृश्य ऐसे दृश्य होंगे जो प्यार को मजबूती से व्यक्त करते हैं। सिद्धि का प्रदर्शन भी खास है। एक प्रदर्शनी जिसे धोखेबाज़ के रूप में नहीं जाना जा सकता।

अप्पुकुट्टी, नीरज माधव और राधिका सरथकुमार के पास अधिक खुले दरवाजे नहीं हैं फिर भी वे पात्रों को बात करने के लिए मजबूर करते हैं।

वेन्धु तनिधातु काडू फिल्म डाउनलोड isaimini

एआर रघुमन ने ‘मारकुमा नेनजाम…, मल्लीपू…’ जैसे बेहतरीन गाने रिकॉर्ड किए हैं। वह परिवेशी ध्वनि में एक अलग ब्रह्मांड में भी ले गया है। सिद्धार्थ नूनी की सिनेमैटोग्राफी मुंबई को फिर से दिखाती है। राजीवन का क्रिएशन कॉन्फ़िगरेशन वेंधु तनिंधथु काडु डाउनलोड फिल्म के लिए महत्वपूर्ण है। उत्तरा मेनन की स्टाइलिंग और पहनावा सिम्बु को बदलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

वेन्धु तनिन्थाथु काडू मूवी डाउनलोड

ब्रेक के लिए थिएटर में ऐसी तालियों की गड़गड़ाहट। इसी तरह कुछ अतिरिक्त दृश्य हाल ही में बने हैं और सुखद हैं। कम ही है कि कुछ सीन के इस तरह मूव करने का अंदाजा लगाया जा सकता है। इससे पहले कई फिल्मों में नजर आ चुके एपिसोड्स को भी इसके लिए याद किया जाता रहा है।

वेंधु तनिंधथु काडू डाउनलोड करें

जैसा कि हो सकता है, गौतम मेनन की निर्माण शैली और सिम्बु की प्रदर्शनी वेंधु तनिधाथु काडु डाउनलोड फिल्म को बचाती है। सिम्बु प्रशंसकों को वेंधु तनिंधथु काडु डाउनलोड फिल्म अधिक पसंद आएगी। अलग-अलग प्रशंसकों को यह एक सामान्य अपराधी वेंधु तनिंधथु काडू डाउनलोड फिल्म लग सकती है। यह थोड़ा चौंकाने वाला है कि अगला भाग ‘केजीएफ’ पर काफी फोकस करेगा।

वेन्धु तनिधातु काडू फिल्म डाउनलोड isaimini

वेन्धु थानिधातु काडू मूवी डाउनलोड

वेन्धु थानिधातु काडू पूरी फिल्म डाउनलोड मासस्तमिलन

Related Post