बिग धमाका डाउनलोड करें FilmyZilla 720p, 480p Review

बिग धमाका डाउनलोड 2022 पीपुल मीडिया फैक्ट्री और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स बैनर के तहत, तृणधा राव नक्कीना ने 2022 में अभिषेक अग्रवाल और टीजी विश्व प्रसाद द्वारा निर्मित की जाने वाली एक्शन कॉमेडी फिल्म बिग धमाका डाउनलोड लिखी और निर्देशित की। फिल्म में रवि तेजा श्री लीला के साथ दोहरी भूमिका में हैं। . और जयराम। कार्तिक घट्टामनेनी ने फिल्म के लिए सिनेमैटोग्राफी की।

इस एक्शन एंटरटेनर का निर्देशन त्रिनाधाराव नक्कीना ने किया है। रवि तेजा और श्री लीला मुख्य भूमिकाएँ निभाते हैं, जबकि जयराम, सचिन खेडेकर, तनिकेला भरानी, ​​राव रमेश, चिराग जानी, अली, प्रवीण, हाइपर आदि, पवित्रा लोकेश, तुलसी, राजश्री नायर और अन्य सहायक भूमिकाएँ निभाते हैं।

बिग धमाका डाउनलोड करें FilmyZilla 720p, 480p एचडी क्वालिटी में ऑनलाइन लीक

बिग धमाका डाउनलोड टीजर से पुष्टि होती है कि फिल्म एक्शन दृश्यों से भरपूर है, लेकिन इसमें कॉमेडी के क्षण भी हैं। जैसा कि रवि तेजा एक हथियार के रूप में बाइक साइलेंसर का इस्तेमाल करते हैं और अपने चश्मे में डैशिंग दिखते हैं, टीज़र में गुंडों को अपनी जान बचाने के लिए भागते हुए भी दिखाया गया है क्योंकि रवि तेजा टीम ब्लू और ब्लैक खेलते हैं।

फिल्म का निर्माण टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल ने किया है, संगीत भीम्स सेकिरोलियो ने, छायांकन कार्तिक गट्टामनेनी ने किया है और संपादन प्रवीण पुदी ने किया है।

बड़ा-धमाका-(2022)-हिंदी-मूवी-डाउनलोड-फ्री

मास महाराजा रवि तेजा द्वारा निर्देशित एक्शन एंटरटेनर फिल्म ‘बिग धमाका डाउनलोड’ इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है। फिल्म के लिए प्रसन्ना कुमार बेजवाड़ा द्वारा एक कहानी, पटकथा और संवाद लिखे गए थे, जिसे पीपुल मीडिया फैक्ट्री एलएलपी के तहत टीजी विश्व प्रसाद और विवेक कुचिबोल्टा द्वारा नियंत्रित किया गया है। फिल्म के लिए, कार्तिक घट्टामनेनी कैमरे के प्रभारी हैं, जबकि प्रवीण पुदी संपादन के प्रभारी हैं। रामजोगया शास्त्री, कसारला श्याम और संडे अशोक तेजा ने बिग धमाका डाउनलोड के लिए गीत लिखे, जबकि भीमास सेकिरोलियो ने संगीत प्रदान किया।

बिग धमाका मूवी ट्रेलर

यहाँ आप बिग धमाका फुल मूवी डाउनलोड फिल्मीवाप ट्रेलर ऑनलाइन देख सकते हैं। फिल्म दिखाती है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, और वह प्रामाणिक कहानियां चाहते हैं न कि सच्ची कहानियां।

कैंटारा, सीता राम, रॉर्सचाक्, विक्रांत रोना आदि कुछ लोकप्रिय फिल्में भी इसका शिकार बनी हैं।

23 दिसंबर, 2022 को फिल्म की प्रमुख बॉक्स ऑफिस ओपनिंग से पहले, थिएट्रिकल ट्रेलर 15 दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा। कुल मिलाकर, यह हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों और हास्य की खुराक के साथ एक विशिष्ट रवि तेजा फिल्म होगी।

दिवाली उत्सव के हिस्से के रूप में, निर्माताओं ने टीज़र जारी किया और फिल्म की रिलीज़ की तारीख की घोषणा की। इसके तेलुगु संस्करण के अलावा, बिग धमाका डाउनलोड 23 दिसंबर, 2022 को एक डब हिंदी संस्करण भी जारी करेगा, जो रणवीर सिंह के सर्कस से टकराएगा।

बिग धमाका डाउनलोड मूवी रिलीज की तारीख और समय

बिग धमाका हिंदी फिल्म को दिसम्बर 23, 2022, 09:00 am IST, दुनिया भर में जारी किया गया है। वहीं, अगर आपके पास सब्सक्रिप्शन है तो आप इसे ऑनलाइन स्ट्रीम कर सकते हैं और देख सकते हैं। आप इसे कहाँ चाहते हैं डाउनलोड इसे आप अपने मोबाइल या कंप्यूटर पर भी कर सकते हैं।

बिग धमाका डाउनलोड के गीतों ने बहुत ध्यान आकर्षित किया है और चार्ट में सबसे ऊपर है, जिसकी शुरुआत पहले एकल “जिंतक” से हुई, जिसमें रवि तेजा की विक्रमार्कुडु शैली है। एल्बम के लगभग सभी गीत भीमस सेकिरोलियो द्वारा लिखे गए थे, जिन्होंने तेलंगाना लोक शैली का इस्तेमाल किया था। दूसरा सिंगल, “मास राजा” भी आकर्षक है । इस गाने के बैकग्राउंड में रवि तेजा की आवाज सुनी जा सकती है.

बिग-धमाका)-डीजे-शिव-एक्सक्लूसिव-डीजे-एमपी3-डाउनलोड करें

यह तृणधा राव नक्कीना द्वारा निर्देशित और लिखित है और इसमें रवि तेजा, श्री लीला और जयराम हैं। सहायक कलाकारों में सचिन खेडेकर, तनिकेला भरानी, ​​राव रमेश और चिराग जानी शामिल हैं। एक्शन कॉमेडी का निर्माण अभिषेक अग्रवाल और टीजी विश्व प्रसाद ने संयुक्त रूप से अपने होम प्रोडक्शंस – अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री के तहत किया है।

यह भी पढ़ें…

टॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म पेली संदादी थी, जिसमें उन्हें एक दीवानी नायिका के रूप में जाना जाने लगा। एक पागल नायिका के रूप में उनकी प्रतिष्ठा के परिणामस्वरूप, उन्हें बिग धमाका डाउनलोड सहित कई तेलुगु फिल्मों में अभिनय करने के लिए अनुबंधित किया गया था। बिग धमाका डाउनलोड के अलावा, वह नवीन पॉलीशेट्टी और जूनियर, जूनियर के साथ अनागनागा ओका राजू में भी दिखाई दी, जिसे कन्नड़ और तेलुगु दोनों में फिल्माया गया था और एक राजनेता के बेटे किरीटी रेड्डी ने अभिनय किया था।

बिग धमाका डाउनलोड ओटीटी कब से उपलब्ध होगा, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। फिल्म 23 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है, इसलिए हम सिनेमाघरों में 45 दिनों के बाद ओटीटी उपलब्धता की उम्मीद कर सकते हैं।

बिग धमाका मूवी कास्ट

आइए अब जानते हैं बिग धमाका हिंदी डब मूवी क्या है इसकी पूरी कास्ट अगर आप बिग धमाका डाउनलोड मूवी कास्ट ढूंढ रहे हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में रवि तेजा | श्री लीला मुख्य पात्र है। यह 23 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में उपलब्ध होगी।

तेलुगु कॉमेडी फिल्म बिग धमाका डाउनलोड का हिंदी डब संस्करण 23 दिसंबर 2022 को मूल तेलुगु संस्करण के साथ रिलीज़ किया जाएगा।

बिग धमाका डाउनलोड खिलाड़ी और रामा राव ऑन ड्यूटी के बाद राज तेजा की 2022 की तीसरी एक्शन फिल्म है। बिग धमाका डाउनलोड के अलावा, उनके पास पाइपलाइन में विभिन्न परियोजनाएं हैं, जिनमें वाल्टेयर वीरैया, रावणासुर और टाइगर नागेश्वर राव शामिल हैं। बहुत सारी चर्चा पैदा करने के बावजूद, रामा राव ऑन ड्यूटी बॉक्स ऑफिस पर एक आपदा साबित हुई। इस तथ्य के कारण कि उनकी पिछली 2 फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं, अभिनेता को बिग धमाका डाउनलोड से बहुत उम्मीदें हैं।

बिग-धमाका-मूवी-डाउनलोड-वॉच-ऑनलाइन

प्रोमो में, श्रीलीला, जो पेल्ली संदादी फिल्मों में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, एक संक्षिप्त रूप में दिखाई देती हैं, जबकि फिल्म में एक हिंसक चरित्र निभाने वाले जयराम को किसी नुकीली चीज से गर्दन में वार करते हुए देखा जाता है। हुआ दिखाया है।

चलचित्र बड़ा धमाका
कलाकार की रवि तेजा | श्री लीला
निदेशक तृणधा राव नक्कीना
मूवी प्रकार कॉमेडी

बिग धमाका मूवी डाउनलोड टेलीग्राम लिंक

अगर आप भी बिग धमाका मूवी डाउनलोड मूवीज की तलाश में हैं तो इसका लिंक आपको इस आर्टिकल में जरूर मिल जाएगा। लेकिन याद रहे कि इस तरह की फिल्म आपको थिएटर में ही देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सुविधा के लिए आपको इसका लिंक नीचे दिया गया है।

बिग धमाका से जुड़ें टेलीग्राम चैनल डाउनलोड करें

सहायक कलाकारों में सचिन खेडेकर, तनिकेला भरानी, ​​राव रमेश, चिराग जानी, अली और प्रवीण शामिल हैं। साथ ही, बिग धमाका सिनेमा चोपिष्ठ मावा, नेनु लोकल और हैलो गुरु प्रेमा कॉमी जैसी हल्की-फुल्की कॉमेडी से त्रिनाधा राव की विदाई लगती है। जैसा कि उन्होंने हाल ही में greatandhra.com से बात की, बिग धमाका की महिला प्रधान श्री लीला ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी पहली टॉलीवुड फिल्म, पेली सनिदाद की रिलीज से पहले स्क्रिप्ट सुनी थी।

“मुझे फिल्म और कहानी में मेरा किरदार पसंद आया। पेली संडा दी के विपरीत, मेरा किरदार चुलबुली और मिलनसार है। बिग धमाका एक धमाकेदार, चुलबुली फिल्म है। ये सभी के साथ अच्छे संबंध साझा करती हैं लेकिन अपने बॉयफ्रेंड को लेकर संवेदनशील रहती हैं। यह एक मनोरंजक चरित्र है,” श्री लीला ने कहा।

वह रवि तेजा की आने वाली अच्छी फिल्मों में से एक चिरंजीवी वाल्टेयर वीरैया में एसीपी, विक्रम सागर की महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। उनकी यह फिल्म 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। दोनों को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए फैंस सालों से इंतजार कर रहे हैं। यह जीवन में एक बार मिलने वाला अवसर होगा।

बिग धमाका मूवी ऑनलाइन वेगा मूवीज देखें

क्या आप भी Amazon Prime Video में बिग धमाका फुल मूवी करना चाहते हैं? फिर आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि कुछ साइट्स ने बिग धमाका मूवी एचडी को अलग-अलग क्वालिटी में डाउनलोड करने के लिए लीक कर दिया है। आपको टाइप करके सर्च करना है, जैसे Big Dhamaka Movie Download Hindi Dubbed MovieRulz in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

बिग धमाका डाउनलोड के डिजिटल अधिकारों के बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है, लेकिन जब फिल्म सामने आएगी, तो हम सभी विवरण जानेंगे, इसलिए बने रहें। रवि तेजा ने सुधीर वर्मा के साथ रावणासुर और टाइगर नागेश्वर राव जैसी फिल्मों में काम किया है। निर्देशक थ्रिनाधा राव नक्कीना ने महाराजा रवि तेजा और अभिनेत्री श्रीलीला अभिनीत अपनी अगली फिल्म बिग धमाका की शूटिंग अभी-अभी पूरी की है।

बड़ा-धमाका-मूवी-डाउनलोड-filmyzilla

ग्रेपवाइन के अनुसार, बिग धमाका डाउनलोड 21 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगा। टीम ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है। इस फिल्म में चिराग जानी विलेन के रोल में हैं। पीपल मीडिया फैक्ट्री और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में भीम के सिकिरोलियो का संगीत है।

रवि तेजा ने रामा राव ऑन ड्यूटी में बहुत चर्चा की लेकिन अंत में यह एक आपदा साबित हुई। अपनी आगामी फिल्म बिग धमाका में, वह उस सूखे को समाप्त करने की उम्मीद करते हैं जिसने उनकी पिछली दो फिल्मों को नुकसान पहुंचाया है। बिग धमाका डाउनलोड का संगीत भीम के सेसिरोलियो द्वारा रचित था, जबकि गीत रामजोगया शास्त्री, कसारला श्याम और सुदाला अशोक तेजा द्वारा लिखे गए थे। प्रसन्ना कुमार बेजवाड़ा ने टीजी विश्व प्रसाद और विवेक कुचिबोलता द्वारा निर्मित पीपल मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले बिग धमाका के संवाद लिखे।

वितरक थियेटर
चैनल पार्टनर सोनी मैक्स
संगीत साथी ज़ी संगीत
कार्यकारी समय नहीं मिलता है
रिलीज़ की तारीख 23 दिसंबर 2022
भाषा: हिन्दी हिंदी
देशों भारत

बिग धमाका मूवी की रिलीज डेट टाइम क्या है?

बिग धमाका मूवी की थिएटर्स में रिलीज डेट का समय है 23 दिसंबर 2022,

बिग धमाका मूवी के डायरेक्टर कौन हैं?

बिग धमाका फिल्म के निदेशक हैं तृणधा राव नक्कीना,

क्या हम अपने परिवार के साथ बैठकर बिग धमाका मूवी देख सकते हैं?

हां, आप चाहें तो बिग धमाका मूवी अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

कॉपीराइट अस्वीकरण

कॉपीराइट अधिनियम के तहत किसी भी मूल सामग्री की चोरी एक दंडनीय अपराध है। हम पायरेसी का पुरजोर विरोध करते हैं। हम किसी टोरेंट/पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसका प्रचार करते हैं। फिल्में देखने के लिए हमेशा सिनेमा हॉल या ओटीटी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करें।

Related Post