TamilGun 2023 – मलयालम डब फिल्में ऑनलाइन मुफ्त डाउनलोड करें

तमिलगंज 2023: अगर आपने कभी भी इंटरनेट से कोई मूवी डाउनलोड नहीं की है तो शायद आपको सुनने में थोड़ा अजीब लगे लेकिन यह सच है कि आप चाहें तो कई ऑनलाइन मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। नवीनतम तमिल, तेलुगु, मलयालम एचडी मूवी, हॉलीवुड फिल्में और आप सीरीज को डाउनलोड कर सकते हैं।

फिल्में देखना किसे पसंद नहीं होता शायद कोई ऐसा होगा जिसे फिल्में देखना पसंद न हो। जहां एक ओर लोग सिनेमा में जाकर फिल्में देखना पसंद करते हैं, वहीं कुछ लोग ऑनलाइन फिल्में डाउनलोड करके देखने का आनंद लेते हैं, वैसे हर किसी की अपनी पसंद होती है, कुछ लोग पायरेटेड मूवीज को डाउनलोड करके देखने का आनंद लेते हैं। थिएटर जाना।

पुष्पा मूवी डाउनलोड हिंदी में Bolly4u- पुष्पा सुकुमार द्वारा निर्देशित एक बॉलीवुड एक्शन थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म की स्टारकास्ट में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. पुष्पा द राइज मूवी को आप हिंदी में डाउनलोड कर सकते हैं।

जी हां दोस्तों, इंटरनेट पर आपके पास ऐसे कई हैं। फ्री मूवीज डाउनलोड वेबसाइट लेकिन ये सभी मूवी साइट असल में पायरेटेड होती हैं। तो इन सभी साइटों से मूवी डाउनलोड करना कानूनी नहीं है। लेकिन सरकार द्वारा इतनी पाबंदियों के बावजूद भी लोगों ने इन साइट्स से मूवी डाउनलोड करना बंद नहीं किया है।

TamilGun.inn – अवैध एचडी मूवीज डाउनलोड वेबसाइट

TamilGun.inn के बारे में बात करते हैं तो यह वास्तव में एक पिटेड मूवीज डाउनलोडिंग साइट. यह एक अनाम समूह के लोगों द्वारा निजी तौर पर स्वामित्व में है। साथ ही ये किसी एक रिमोट लोकेशन से काम करते हैं। इस वजह से उनकी असल लोकेशन का पता लगाना वाकई बहुत मुश्किल है।

मूवी रिलीज होने से पहले ही वह फिल्म की कॉपी अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर देते हैं, जिससे फिल्म निर्माताओं को भारी नुकसान उठाना पड़ता है। ऐसा करना बिल्कुल गैरकानूनी है लेकिन फिर भी ये ऐसा करने से बाज नहीं आते हैं। साथ ही वे लगातार ऐसा करते रहते हैं।

अगर आपका कंप्यूटर या स्मार्टफोन Full HD Video 4K सपोर्ट नहीं करता है तो आप अपने हिसाब से लो क्वालिटी की HD मूवी डाउनलोड कर सकते हैं और अपने हिसाब से डाउनलोड कर सकते हैं। जैसे 720, 1080p, 4K, MKV HD Full HD Movie आप अपने हिसाब से डाउनलोड कर सकते हैं।

TamilGun-Malayalam-Dubbed-Movies-Download-Online-Free

TamilGun 2023 – डब फिल्में डाउनलोड करें, 300MB बॉलीवुड, हॉलीवुड

इन वेबसाइट्स की लिस्ट में एक बेहद जाना पहचाना नाम TamilGun वेबसाइट का भी है। इसमें आपको सभी नवीनतम बॉलीवुड फिल्में, तमिल एचडी फिल्में, डब की गई अंग्रेजी फिल्में आदि डाउनलोड करने के लिए मिल जाएंगी। इतना ही नहीं, आप इन सभी फिल्मों को TamilGun से हिंदी में आसानी से डाउनलोड भी कर सकते हैं। वहीं, कई ऐसी चीजें हैं जिनके बारे में जानना आपके लिए बेहद जरूरी है। तो आज मैंने सोचा क्यूँ न आप लोगों को TamilGun 2023 के बारे में बताऊँ? तो चलिए शुरू करते हैं।

Tamilgun डब फिल्में भारतीय फिल्म उद्योग में एक नया उभरता हुआ चलन है। यह फिल्म उद्योग में एक अपेक्षाकृत नया चलन है। यह एक उभरती हुई नस्ल है जो उपभोक्ताओं के बीच लोकप्रियता हासिल कर रही है, लेकिन साथ ही, इसे उद्योग जगत के कुछ लोगों के विरोध का भी सामना करना पड़ा है।

तमिलगंज डब फिल्में लंबे समय से हैं। पहली तमिलगन डब फिल्म 1977 में रिलीज़ हुई थी जब एटली की “अयिरथिल ओरुवन” को तेलुगु में डब किया गया था और “अदवी रामुडु” के रूप में रिलीज़ किया गया था।

बिग धमाका डाउनलोड करें FilmyZilla 720p, 480p Review

तमिलगंज ऐप में कौन सी फिल्में ज्यादा लीक होती हैं?

जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि ये लोग तमिल फिल्म उद्योग को ज्यादा निशाना बना रहे होंगे। ठीक यही वह जगह है। वे सभी नई तमिल फिल्मों को रिलीज होने से पहले ही अपने प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध करा देते हैं।

वहीँ ये इतना भी शांत नहीं होते हैं बल्कि ये Tamil Movies Download के साथ-साथ अन्य क्षेत्रीय भाषा की Movies भी होती हैं जिनमें बॉलीवुड, तेलुगु और मलयालम फिल्में डाउनलोड करें लीक करने में भी लगे हैं।

तमिलगुन एक ऐसा ऐप है जो आपको देखने के लिए असीमित तमिल फिल्में प्रदान करता है। नवीनतम तमिल फिल्मों से लेकर पुरानी फिल्मों तक, तमिलगंज में यह सब है। और इतना ही नहीं। आपके पास चुनने के लिए इसमें अंग्रेजी में तमिल डब फिल्में और टीवी शो भी हैं।

उपयोग में आसान इंटरफ़ेस और उच्च-गुणवत्ता वाली सामग्री के साथ, TamilGun में आपकी पसंदीदा तमिल फिल्में और टीवी शो देखने के लिए आवश्यक सब कुछ है!

तमिलगंज जीनियस से मूवी कैसे डाउनलोड करें?

Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies को आप ऑनलाइन फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं, इसके लिए बस आपके पास एक अच्छा इंटरनेट कनेक्शन और मोबाइल या कंप्यूटर होना चाहिए, अगर आपके पास कंप्यूटर है, तो आपके लिए Tamilgun isaimini 2023 मूवी डाउनलोड करना आसान हो जाएगा। तमिलरॉकर्स न्यू लिंक की तरह ही आपको भी तमिलगंज न्यू लिंक को गूगल पर सर्च करना होगा, जिसके बाद आप मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

जब आप वेबसाइट के पेज पर जाते हैं, तो आपको सभी प्रकार की फिल्में उपलब्ध होंगी। इनके अंतर्गत श्रेणियां इस प्रकार हैं: 300 एमबी फिल्में, असमिया फिल्में, बॉलीवुड फिल्में, दोहरी ऑडियो, बॉलीवुड फिल्में, दक्षिण भारतीय डब फिल्में, हॉलीवुड फिल्में, मलयालम फिल्में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं।

Movie Download वेबसाइट पर आपको कई तरह की कैटेगरी मिल जाती है। इन कैटेगरी की मदद से आप अपनी मनपसंद मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। यह वेबसाइट निम्नलिखित श्रेणियों में उपलब्ध है।

द विचर सीज़न 3 डाउनलोड 720p, 480p समीक्षा

तमिलगुन मलयालम मूवीज ऑनलाइन 2023

आइए अब जानते हैं ऐसी ही कुछ नई तेलुगु फिल्मों के बारे में जो तमिलगंज साइट पर लीक हो गई हैं। वहीँ यहाँ पर आप सभी Latest Releases और Movies की जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं.

ऐसा पहली बार नहीं है जब इससे पहले इस पर कोई फिल्म रिलीज हुई हो. इससे पहले भी इसमें कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। इन फिल्मों के बहुत अच्छे प्रिंट जैसे 720p और HD वर्जन भी जारी किए गए हैं ताकि लोग अपनी सुविधा के अनुसार इसे आसानी से डाउनलोड कर सकें।

तमिलगंज प्रॉक्सी टेलीग्राम चैनल लिंक

इंटरनेटवर्क पर अन्य पायरेटेड मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइटों की तरह, तमिलगुन मूवी 2023 भी ऐसे लोगों द्वारा संचालित की जाती है जिनकी पहचान वे प्रकट नहीं करते हैं, जबकि साथ ही उनके पास बहुत अच्छा कनेक्शन और ज्ञान होता है। यह फिल्मों में है।

तमिलगंज मूवीज टेलीग्राम चैनल से जुड़ें

वे अपनी सभी फिल्मों को ऐसे छिपे हुए सर्वर में होस्ट करते हैं, कोई लिंक प्राप्त करना असंभव है। साथ ही, वे आय, पृष्ठभूमि और पॉपअप विज्ञापनों का सबसे बड़ा हिस्सा उत्पन्न करते हैं।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, ज्यादा पायरेट वेबसाइट्स इस तरह से अपनी कमाई करती हैं। इसमें वो कुछ ऐसे ads का इस्तमाल करते हैं जो की illigal content, और piracy को allow करते हैं. इससे उन्हें अधिक से अधिक ऐसी पायरेटेड फिल्में अपलोड करने में सुविधा होती है।

तमिलगुन मलयालम मूवी डाउनलोड की पायरेटेड वेबसाइटों के विकल्प क्या हैं?

एक सर्वे के मुताबिक इंटरनेट पर 500 से ज्यादा ऐसी मूवी पायरेटेड वेबसाइट हैं, जो काफी सक्रियता से काम कर रही हैं। TamilGun की तरह, कई अन्य वेबसाइटें भी इसी तरह की नई भारतीय भाषा की फिल्मों को रिलीज़ करने पर काम कर रही हैं।

ये सभी एक ही तरह से काम कर रहे हैं जिसमें इनका अपना Dedicated Hosting Server होता है और साथ में इनके पास बहुत सारे होते हैं डोमेन एक्सटेंशन साथ ही पहले से ही रहते हैं।

TamilGun.show के सबसे अच्छे विकल्प की बात करें तो इसमें अन्य पायरेट आला वेबसाइट भी शामिल हैं जैसे TamilRockers, Tamilyogi, Isaimini, Movierulz, और इसी तरह।

ये सभी प्लेटफॉर्म भी एक ही तरह से काम करते हैं और फिल्मों को पहले रिलीज करने में एक-दूसरे को टक्कर देते हैं। भारत में अन्य प्रमुख पायरेसी वेबसाइटों में Worldfree4u, Jiorockers, Todaypk, 9xmovies और कई अन्य शामिल हैं। इन सभी साइटों का मुख्य उद्देश्य नवीनतम फिल्मों को जल्द से जल्द लीक करना है जो बॉलीवुड, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और अन्य भाषाओं की फिल्में हैं।

तमिलगुन मलयालम मूवी डाउनलोड एक आगामी मलयालम फिल्म है जिसमें अनुश्री, श्रीलक्ष्मी, धृतिमान चटर्जी और देवराज ने अभिनय किया है। फिल्म के निर्देशक नवोदित लिजो जोस पेलिसरी हैं। तमिलगंज 18 मार्च 2019 को केरल सिनेमा हॉल में पहले ही रिलीज हो चुकी है।

फिल्म पार्वती (श्रीलक्ष्मी) की कहानी का अनुसरण करती है, जो शादी करने के लिए अपने परिवार के बहुत दबाव का सामना करती है। फिल्म पार्वती की जीवन यात्रा को दिलचस्प तरीके से बताती है और इसकी पटकथा में मोड़ आते हैं। तकनीकी टीम में छायाकार सुधीश कुमार, संपादक विनोद विजयन, संगीत निर्देशक जेक बिजॉय, ध्वनि डिजाइनर बिबास जॉर्ज शामिल हैं।

तमिलगंज वेबसाइट से मूवी कैसे डाउनलोड करें?

अब बात आती है Tamilyogi से Movie Download कैसे करें? क्यूंकि ये एक Pirated Movies Website है तो इसे government द्वारा बनाया गया है और Movie Download करने के लिए आपको Tamilyogi New Link मिलनी चाहिए और New Link मिल भी जाए तो तमिलगंज वेबसाइट नहीं खुल सकती है। पायरेटेड वेबसाइटों का डोमेन और सर्वर बदलते रहें।

अगर आप वेबसाइट से मूवी डाउनलोड नहीं करना चाहते हैं, या आपको Tamilgun New Link नहीं मिल रहा है, तो आप Tamilgun isaimini 2023 मूवी डाउनलोड करने के लिए इसके टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें और टेलीग्राम चैनल से जुड़ें।

लोकप्रिय फिल्में जो तमिलगुन ऐप में रिलीज हुई हैं

तमिलगंज हमेशा लक्ष्य रखता है कि कैसे नवीनतम फिल्मों को अपने मंच पर सफलतापूर्वक लीक किया जाए ताकि अधिक से अधिक लोग उन्हें मुफ्त में डाउनलोड कर सकें।

उनका मंच बहुत प्रसिद्ध है क्योंकि इसमें आप नवीनतम फिल्मों और तमिल टेलीविजन धारावाहिकों को ऑनलाइन स्ट्रीम भी कर सकते हैं। जबकि ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के साथ आपको डायरेक्ट डाउनलोडिंग लिंक भी मिलता है जिसमें आप अलग-अलग क्वालिटी के आधार पर कई फाइल साइज डाउनलोड कर सकते हैं।

लीक हुई कुछ लोकप्रिय फिल्में तमिलगंज वेबसाइट कदराम कोंडन, गोरिल्ला, एनजीके, देवी 2, पेट्रा, विश्वासम आदि पर हैं। तमिल मूवीज के साथ-साथ यहां तेलुगु फिल्में भी लीक हुई हैं जिनमें डियर कॉमरेड, जर्सी, आईस्मार्ट शंकर, महर्षि आदि फिल्में हैं।

तमिलगंज न्यू URL 2023

तमिलगंज फिल्में डाउनलोड करें आइए 2019 के नए लिंक के बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं। ये लिंक हमेशा बदलते रहते हैं इसलिए सही साइट पर पहुंचने के लिए आपको हमेशा अपडेट रहने की आवश्यकता होती है। आइए अब इस पर एक नजर डालते हैं। इसमें TamilGun.be फिलहाल एक्टिव स्टेटस में है।

TamilGun.be TamilGun.isaimini
TamilGun.com TamilGun.pro
TamilGun.genius तमिलगन.2
TamilGun.site TamilGun.uv
TamilGun.be TamilGun.in
TamilGun.com tamilgunrockers.com
TamilGun.cc TamilGun.uk
TamilGun.fr TamilGun.io
TamilGun.re tamilgunwww.com

यह भी पढ़ें…

क्या तमिलगंज साइट तक पहुंचना कानूनी है?

सरल उत्तर है बिल्कुल नहीं। TamilGun new Movie download 2019 को एक्सेस करना बिल्कुल भी कानूनी नहीं है। पायरेटेड वेबसाइटों तक पहुंचने का मतलब है कि आप पायरेसी को बढ़ावा दे रहे हैं जो करना बिल्कुल गैरकानूनी है।

इसलिए TamilGun वीडियो और उस जैसी किसी भी प्रकार की पायरेटेड मूवी साइट्स का उपयोग करना बिल्कुल अवैध है। दरअसल फिल्म निर्माताओं के पास अपनी फिल्मों का कॉपीराइट होता है। वहीं, बिना उनकी अनुमति के इन्हें बांटना बिल्कुल भी कानूनी नहीं है। वहीं अगर कोई ऐसा करता पाया गया तो ऐसी स्थिति में आपको जेल हो सकती है साथ ही आपको जुर्माना भी भरना पड़ सकता है.

इतने सख्त नियम होने के बावजूद, लोगों को हमेशा वैकल्पिक तरीके मिलते हैं जिससे वे स्वतंत्र रूप से फिल्में डाउनलोड कर सकें। ऐसा ही एक तरीका है VPN तकनीक का इस्तेमाल करना।

भले ही भारतीयों के लिए इंटरनेट पर TamilGun जीनियस बनाया गया है, लेकिन VPN का उपयोग करके आप आसानी से फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं। vijaysolution.com कभी भी आपको पायरेटेड मूवी साइट्स का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित नहीं करता है, जबकि आप उन्हें कई अन्य कानूनी साइटों से डाउनलोड कर सकते हैं।

हमारी एक ही कोशिश है कि आप लोगों को इन सभी Pirated Websites के बारे में जानकारी प्रदान की जाए. हम चाहते हैं कि आप फिल्में डाउनलोड करने के लिए सभी कानूनी तरीकों का इस्तेमाल करें।

Related Post