वेधा डाउनलोड FilmyZilla 720p, 480p समीक्षा

शिव राजकुमार, गणवी लक्ष्मण, उमाश्री, और रघु शिवमोग्गा जाने-माने अभिनेता थे जिन्होंने क्रमशः वेधा डाउनलोड में प्रमुख भूमिकाएँ निभाईं।

हम एक युवा महिला को सार्वजनिक रूप से एक पुरुष द्वारा परेशान होते हुए देखते हैंमैंc फिल्म के आरंभ में परिवहन। जब वह अपनी दादी से शिकायत करती है, जो अब उसे वेधा डाउनलोड (शिव राजकुमार) की कहानी पढ़ रही है, तो फिल्म समय के साथ यात्रा करना शुरू कर देती है।

वेधा डाउनलोड फिल्मीजिला एचडी और 1080p गुणवत्ता में ऑनलाइन लीक

वेधा डाउनलोड मूवी कन्नड़ भाषा में एक भारतीय एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसे हर्ष द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया था। इसका निर्माण गीता शिवराजकुमार ने ज़ी स्टूडियोज के सहयोग से “गीता पिक्चर्स” के नाम से किया था। उमाश्री, अदिति सागर, श्वेता चेंगप्पा और कुरी प्रताप फिल्म में सहायक भूमिकाएँ निभाते हैं, जिसमें शिव राजकुमार और घनवी लक्ष्मण प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म संजय दत्त अभिनीत हिंदी फिल्म भूमि पर आधारित है।

vedha-movie-download-in-hindi-filmyzilla

शिव राजकुमार द्वारा निर्देशित 125वीं फिल्म क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर, 2022 को रिलीज हुई थी। हर्ष निर्देशित फिल्म वेधा डाउनलोड में अभिनीत लड़की गणवी लक्ष्मण हैं। संगीत के रचयिता अर्जुन ज्ञान हैं। फिल्म ज़ी स्टूडियोज और गीता शिवराजकुमार द्वारा बनाई गई थी।

वेधा मूवी ट्रेलर

यहां, आप वेधा डाउनलोड मूवी डाउनलोड कर सकते हैं और ट्रेलर ऑनलाइन देख सकते हैं।

इसने द घोस्ट, सीता राम, कार्तिकेय 2 और गॉडफादर जैसी कुछ प्रसिद्ध फिल्मों को भी नुकसान पहुंचाया है।

हर्षा ए. एक्शन ड्रामा वेधा डाउनलोड – द ब्रूटल 1960s के निर्देशक हैं। Zee5 प्लेटफॉर्म पर वेधा डाउनलोड ट्रेलर उपलब्ध कराया गया है। वेधा डाउनलोड में शिवराजकुमार मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

शिवराजकुमार और गणवी लक्ष्मण ही एकमात्र सहारा नहीं हैंमैंफिल्म में एनजी अभिनेता; उमाश्री, अदिति सागर, रघु शिवमोग्गा, जग्गप्पा, चेलुवराज, भरत सागर, प्रसन्ना, विनय, संजीव, कुरी प्रताप और कई अन्य भी दिखाई देते हैं। साउंडट्रैक अर्जुन ज्ञान द्वारा लिखा गया था, और स्वामी जे ने फिल्मांकन को संभाला।

वेधा डाउनलोड मूवी शिवराजकुमार रिलीज की तारीख और समय

वेधा डाउनलोड के लिए 23 दिसंबर, 2022 को सुबह 9:00 बजे IST दुनिया भर में उपलब्ध करा दिया गया है। इसके विपरीत, यदि आपके पास Zee5 की सदस्यता है, तो आप इसे ऑनलाइन देखने के लिए स्ट्रीम कर सकते हैं। जहाँ भी आप इसे डाउनलोड करना चाहते हैं आप इसे कंप्यूटर या मोबाइल डिवाइस पर भी कर सकते हैं।

क्रिसमस की पूर्व संध्या पर वेधा डाउनलोड सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। अभिनेता शिवा राजकुमार खुश हैं कि उनकी सबसे हालिया फिल्म वेधा डाउनलोड को समीक्षकों और दर्शकों दोनों से अनुकूल समीक्षा मिली है। बॉक्स ऑफिस पर, फिल्म असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इसके चाहने वाले तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

उनके समर्थक थिएटर में वेधा डाउनलोड नहीं देख पा रहे हैंआरCOVID-19 के परिणामस्वरूप es। वे बेसब्री से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वेधा डाउनलोड रिलीज की तलाश कर रहे हैं। फिल्म के डिजिटल अधिकार Zee5 के पास हैं। उम्मीद है कि अगले साल जनवरी के अंत तक Zee5 इसे रिलीज कर देगा। 23 जनवरी, 2023 को वेधा डाउनलोड की एक डिजिटल रिलीज की उम्मीद है, हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

वेधा मूवी कास्ट

अब आइए जानते हैं क्या है वेधा डाउनलोड मूवी फुल कास्ट अगर आप द घोस्ट मूवी कास्ट की तलाश कर रहे हैं तो आपको सही जगह मिल गई है। फिल्म में शिवराजकुमार, गणवी लक्ष्मण, उमाश्री और अदिति सागर मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 23 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में खुली।

vedha-movie-download-filmyzilla

फिल्म का निर्देशन एजे ने किया है और इसमें करुंदा चक्रवर्ती, डॉ. शिवराजकुमार, गणवी लक्ष्मण, उमाश्री, अदिति सागर और श्वेता चंगप्पा ने अभिनय किया है। गीता शिवराजकुमाआर और ज़ी स्टूडियोज ने हर्ष के लेखन और निर्देशन का निर्माण किया। फिल्म का निर्देशन रवि संथाक्लू ने किया है, संगीत अर्जुन ज्ञान ने दिया है, स्वामी जे. सिनेमैटोग्राफी गौड़ा ने की है, दीपू एस. संपादन कुमार ने किया है, और कला निर्देशन रवि संथाक्लू ने किया है। स्टंट डॉ. रवि वर्मा, विक्रम मोर, चेतन डिसूजा और अर्जुन राज द्वारा निर्देशित हैं, और संवाद रघु निदुवल्ली द्वारा लिखे गए हैं।

चलचित्र वेद
कलाकार की शिवराजकुमार और गणवी लक्ष्मण, उमाश्री, अदिति सागर
निदेशक हर्ष ए
मूवी प्रकार क्रिया | नाटक

वेधा शिवराजकुमार मूवी डाउनलोड टेलीग्राम लिंक

वेधा डाउनलोड मूवी डाउनलोड का लिंक आप इस लेख में पा सकते हैं यदि आप भी इसकी तलाश कर रहे हैं। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि इस तरह की फिल्म आपको थिएटर में ही देखनी चाहिए। हालाँकि, इसका लिंक आपकी सुविधा के लिए नीचे दिया गया है।

जोड़ना वेधा शिवराजकुमार मूवी डाउनलोड टेलीग्राम चैनल

फिल्म वेद में एक पिता द्वारा अपनी बेटी के साथ किए गए दुर्व्यवहार का बदला लेने की कहानी बताई गई है। हालांकि, वेद बदला लेने के लिए अपनी बेटी का इस्तेमाल करता है। वेद ने अपनी बेटी में यह धारणा बिठा दी कि महिलाओं को यह अधिकार है कि जो कोई भी उनकी सहमति के बिना उन्हें छूता है उसका हाथ काट सकती है।

एक सिपाही कनक, जो एक हत्या की होड़ में है, और वेधा डाउनलोड का राम द्वारा पीछा किया जा रहा है। क्या राम हत्याओं का अंत कर सकता है?

वेधा डाउनलोड, शिवराजकुमार की 125वीं फिल्म, एक सम्मोहक कहानी पेश करती है। फिल्म के निर्देशक ए हर्षा ने ch पर यौन हमलों के मुद्दे पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला कियामैंldren. एक लड़की की कहानी है जिसका गिरोह के सदस्यों द्वारा यौन उत्पीड़न किया गया था और उसे गलत तरीके से हत्या का दोषी ठहराया गया था। वह अंततः अपने हमलावरों से सटीक बदला लेने के लिए अपने पिता के साथ मिलकर काम करती है।

1960 के दशक के इस प्रतिशोधी नाटक के मुख्य पात्र सोचते हैं कि महिलाओं का यौन शोषण करने वाले व्यक्तियों को मौत के घाट उतार दिया जाना चाहिए।

वेधा मूवी देखें ऑनलाइन डेलीमोशन

क्या आप SonyLIV पर भी वेधा डाउनलोड मूवी देखना चाहेंगे? फिर मैं आपको सूचित करता हूं कि कई वेबसाइटें विभिन्न गुणवत्ता स्तरों में वेधा डाउनलोड मूवीज डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराती हैं। आपको खोज बॉक्स में अपने खोज शब्द टाइप करने होंगे, जैसे Vedha Download Filmymeet 1080p, 720p, 480p, 360p और HD में।

हर्षा अभिनय करने में असफल होकर एक शानदार अवसर को खो देता है। वह कथानक को अस्पष्ट करने के लिए फ्लैशबैक और एक गैर-रैखिक कथा का व्यापक उपयोग करता है। चित्र को दर्शकों के बहुत प्रयास की आवश्यकता होगी। इसके अलावा, तेज़-तर्रार संवादों में स्पष्टता का अभाव है ।

vedha-download-tamilrockers

सिनेमैटोग्राफर जे स्वामी ने प्राकृतिक प्रकाश और गहरे रंगों का उपयोग करते हुए फिल्म की दृश्य गुणवत्ता पर जोर दिया, जो एक ग्रामीण परिदृश्य के खिलाफ सेट है। जून का गानाजेअप्पा अद्वितीय है, और अर्जुन ज्ञान ने “गिल्को शिवा” के लिए एक रचनात्मक पृष्ठभूमि स्कोर बनाया। ऐतिहासिक नाटक वेधा डाउनलोड में प्रस्तुत नारी मुक्ति का संदेश आज भी प्रासंगिक है।

वितरक zee5
चैनल पार्टनर सोनी मैक्स
संगीत साथी ज़ी संगीत
कार्यकारी समय नहीं मिलता है
रिलीज़ की तारीख 23 दिसंबर 2022
भाषा: हिन्दी हिंदी
देशों भारत

वेधा डाउनलोड मूवी रिव्यू

एक कॉर्पोरेट कर्मचारी को सार्वजनिक परिवहन पर एक व्यक्ति द्वारा रोका जाता है जब वह काम पर जाती है। जब वह घर आती है, तो वह बाहर काम करती है। उसकी दादी उसे दिलासा देती है और वेद का वर्णन करती है, जो एक महान और दयालु व्यक्ति था जो मजबूत और कठोर दोनों था।

हालांकि वेधा डाउनलोड बाल शोषण जैसे एक नाजुक, वर्जित विषय से संबंधित है, इसमें उस उत्पीड़न के बारे में भी एक मजबूत संदेश है जिसे महिलाएं दैनिक आधार पर सहती हैं। फिल्म का अभिनय और संदेश इसे ले जाता है, भले ही कहानी मजबूत होनी चाहिए थी।

यह शिवराजकुमार के साथ चौथी बार काम कर रहा हैआर. गैर-रैखिक कथानक, फिर भी, काल्पनिक लगता है। सामान्य तौर पर, जुंजप्पा और पुष्पा पुष्पा गीत दर्शकों के बीच बने रहते हैं क्योंकि वे एक दूसरे के फायदे और नुकसान के बारे में सीखते हैं।

वेधा मूवी की रिलीज़ डेट का समय क्या है?

वेधा मूवी zee5 मेरे पास रिलीज की तारीख का समय है 23 सितंबर 2022,

वेधा मूवी के डायरेक्टर कौन हैं?

वेधा फिल्म के डायरेक्टर हैं हर्ष ए,

क्या हम अपने परिवार के साथ बैठकर वेधा मूवी देख सकते हैं?

हां, अगर आप चाहें तो हम अपने परिवार के साथ बैठकर वेधा मूवी देख सकते हैं।

कॉपीराइट अस्वीकरण

कॉपीराइट अधिनियम किसी भी मूल सामग्री को चुराना अपराध बनाता है। हम पायरेसी की घोर निंदा करते हैं। हम किसी टोरेंट या पाइरेसी वेबसाइटों का समर्थन या विज्ञापन नहीं करते हैं। एएलथिएटर या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में देखने के तरीके।

Related Post