विरुमन डाउनलोड करें [4K, HD, 1080p 480p, 720p] समीक्षा

वायरसन डाउनलोड [4K, HD, 1080p 480p, 720p] समीक्षा: कहानी रिश्ते, विभाजन और प्रतिशोध के विशिष्ट मुथिया समीकरण पर निर्भर करती है। विरुमन डाउनलोड फिल्म की कहानी को चित्रित करते हुए, “पत्नी मुथुलक्ष्मी (सरन्या पोनवन्नन) यह जानने के बाद सब खत्म कर देती है कि उसकी पत्नी मुनियांडी (प्रकाश राज) का एक नौकर के साथ अवैध संबंध है।

यह महसूस करते हुए कि उसकी माँ की मृत्यु का कारण उसके पिता हैं, विरुमन (कार्थी), जो बहुत जल्दी घर से बाहर निकल जाता है और अपने चाचा राजकिरण के साथ जुड़ जाता है, एक मल्लयुद्ध, बड़ा हो जाता है और अपने पिता का बदला लेने के लिए लड़ता है। वीरमन बाहर चला जाता है लेकिन अन्य तीन भाई-बहन पिता के साथ रहते हैं। विरुमन व्यक्तिगत रूप से उन तीन व्यक्तियों के मुद्दों से निपटने का प्रयास करता है और अपने पिता को सही ठहराने के लिए उन्हें अपने पक्ष में खींचता है। क्या माता-पिता और बच्चे अंत में मिलते हैं, यह शेष वायरल डाउनलोड कहानी है, ”।

वीरुमंडी मूवी डाउनलोड isaimini

सरन्या पोनवन्नन को यह पता चलने के बाद यह सब खत्म हो जाता है कि उसकी पत्नी मुनियांडी (प्रकाश राज) उसकी नौकरानी के साथ विवाहेतर संबंध में है। यह महसूस करते हुए कि उसके पिता उसकी माँ की मृत्यु का कारण थे, विरुमन (कार्थी), जो घर से जल्दी निकल जाता है और अपने चाचा राजकिरण के साथ जुड़ जाता है, जो एक पहलवान है, बड़ा होता है और अपने पिता को बचाने के लिए लड़ता है। नहीं, चोटी में जो घटित होता है वह विरुमन की कहानी है।

viruman डाउनलोड महत्वपूर्ण बिंदु

निर्देशक एम. मुथैया
द्वारा लिखित एम. मुथैया
द्वारा निर्मित सुरिया
ज्योतिका
अभिनीत Karthi
अदिति शंकर
रजकिरन
प्रकाश राज
सूरी
करुनस
वादीवुक्करासी
सरन्या पोनवन्नन
छायांकन सेल्वाकुमार एसके
द्वारा संपादित वेंकट राजेन
संगीत दिया है युवान शंकर राजा
उत्पादन
कंपनी
2डी मनोरंजन
द्वारा वितरित शक्ति फिल्म फैक्ट्री
रिलीज़ की तारीख 12 अगस्त 2022
कार्यकारी समय 151 मिनट
देश भारत
भाषा तामिल
वायरसन डाउनलोड

virumandi isaimini डाउनलोड करें

दिनमणि ने इस विरुमन डाउनलोड फिल्म को शहर की नींव में थोड़ी सी राय रखने, परिवार की तरह दिल को नरम करने वाले आदान-प्रदान, और आगे, निश्चित स्थिति गर्व, धूल-उड़ने वाले युद्ध के दृश्य, प्यार और मुथिया फिल्मों में सब कुछ वीरुमन के बराबर माना है।

यह भी पढ़ें…

दिनमणि पेपर का ऑडिट कहता है कि इसके बीच में कई सकारात्मक कोण हैं। “विरुमन के बारे में जो अलग है वह कार्थी, प्रकाश राज, राजकिरण का अभिनय, सेल्वाकुमार की सिनेमैटोग्राफी और युवान का संगीत है।

वीरुमंडी मूवी डाउनलोड तमिलप्ले

कार्ति काफी समय के बाद एक पूर्ण व्यवसाय वीरुमन डाउनलोड फिल्म में हैं। वह नीचे उतरा है और मारा है जैसे कि वह इसके लिए तंग बैठा था। प्रकाश राज भी तमिल में एक लंबे ब्रेक के बाद एक बुरे आदमी की भूमिका निभाते हैं। राजकिरण, सरन्या और वदुक्करासी ने अपनी निपुण प्रदर्शनियों के साथ वीरुमन डाउनलोड फिल्म में एकजुटता जोड़ी है।

वीरुमन डाउनलोड फिल्म के दौरान सूरी कार्थी के साथ जाता है। नामकरण में उनके बोलने के लिए कुछ छंद जोड़े गए हैं। इसने एक दो स्थानों पर रास्ता दिया है।

तमिल वायरसन तमिलरॉकर्स डाउनलोड करें

अदिति शंकर चैंपियन के रूप में सामने आई हैं। एक्टिंग के लिए ज्यादा एक्सटेंशन नहीं है। चूंकि यह मुख्य वायरुमन डाउनलोड फिल्म है, इसलिए मैं किसी भी महत्वपूर्ण दोष को ट्रैक नहीं कर सकता, ”दिनमणि कहते हैं।

द टाइम्स ऑफ इंडिया ने विरुमन की जांच की, क्योंकि यह एक निष्पक्ष विरुमन डाउनलोड फिल्म की तरह दिखता है, क्योंकि इसकी निश्छल पटकथा है।

मुख्य मुथैया ने विरुमन डाउनलोड फिल्म को इस उद्देश्य के साथ समन्वित किया है कि एक मध्यम भीड़ ने इस विरुमन डाउनलोड फिल्म को नहीं देखा है, बल्कि बी और सी देखना पर्याप्त है। कार्थी और अदिति शंकर का अभिनय वीरमन डाउनलोड फिल्म की ताकत है। युवान शंकर राजा की बीजीएम और धुनें और जिस तरह से उन धुनों को फिल्माया गया है वह अविश्वसनीय है। पोम्बालिंगाला अम्पालिंगा भयावह दिखता है। यह कहना एक अच्छा संदेश है कि एक प्यारा जीवनसाथी होने के साथ-साथ अतिरिक्त बोनस की तलाश करना परिवार को नष्ट कर देगा।

वीरुमंडी मूवी डाउनलोड Kuttymovies

इस वायरसन डाउनलोड फिल्म में मुख्य बदमाश प्रकाश राज हैं। वीरुमन डाउनलोड फिल्म देखते समय, अक्सर यह सवाल उठता है कि उसने वही प्रदर्शन क्यों किया है जो उसने पहले कई फिल्मों में देखा है। सूरी और रूपा शंकर की लड़की इंद्रजा शंकर के व्यंग्य दृश्य नहीं टिकते । यह मानक मुथैया उपचार है। देसी मसाला वायरसन डाउनलोड फिल्मों के मिश्रण में उन्होंने एक आदमी के लिए दोस्ती और रिश्ते कितने महत्वपूर्ण हैं, इसकी कहानी दी है। प्रशंसकों द्वारा कॉटन वीरन जैसा कुछ भी नहीं मनाया जाता है। इसे परिवार के साथ देखने का कुछ अच्छा समय बिताएं!

विरुमन – आधिकारिक ट्रेलर | कार्थी, अदिति शंकर | युवान शंकर राजा | मुथैया

virumandi मूवीदास में डाउनलोड करें

“विरुमन की कहानी में घरेलू विरुमन डाउनलोड फिल्म के करीब का निर्माण है। हालाँकि, मुथैया की साधारण पटकथा के कारण, विरुमन डाउनलोड फिल्म एक देखने योग्य वायरलम डाउनलोड फिल्म होने से आगे नहीं बढ़ती है। पटकथा एक पहचानने योग्य समीकरण का अनुसरण करती है और जो दृश्य काफी समय के बाद आते हैं वे प्रभावी रूप से आश्चर्यजनक हैं ।

जब कोई क्रैश होता है, तो वायरसन डाउनलोड फिल्म धीरे-धीरे चरम की ओर बढ़ने लगती है। लेकिन अगले ही सीन में मुथैय्या विवाद को खत्म कर देते हैं। उदाहरण के लिए, विरुमन डाउनलोड फिल्म के शुरुआती दृश्य में, थेनू, द चैंपियन, मुथुपति के साथ बहुत प्यार करता है। हमें विश्वास है कि यह आराधना विरुमन और थेनु के बीच संबंध में कुछ समस्याएं पैदा करेगी।

वीरुमंडी मूवी कुट्टीवेब में डाउनलोड करें

हालांकि, अगले ही सीन में कुछ होता है और दीनू बदल जाता है। दरअसल, विरुमन और एक विधायक के बीच के विवाद को भी इसी तरह निपटाया गया है।

Kuttymovies में virumandi मूवी डाउनलोड करें

वीरुमन डाउनलोड फिल्म के कुछ टुकड़े मनोरंजक होने के कारण बहुत अच्छे हैं। वे उन किरदारों में जान डाल देते हैं जो एक पहलू से बने होते हैं। सूरी की पैरोडी में कई जगहों पर बेकाबू हंसी है।

अन्नन सूर्या की थम्बी कार्थी की वीरमन डाउनलोड फिल्म विरुमन की 2डी रचना आज सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई। इस फिल्म के जरिए प्रमुख शंकर की बेटी अदिति शंकर अपना परिचय दे रही हैं. सूर्या ने भी ट्वीट कर मानद मार्ग का प्रसार किया।

यहां हम पूरी तरह से पाएंगे कि क्या फिल्म प्रमुख मुथैया की पिछली फिल्मों कोम्बन, मरुडु या पुलिकुट्टी पंडी की तरह गरजती है।

वीरुमन, वीरुमन मूवी डाउनलोड, विरुमन मूवी कैसे डाउनलोड करें, वीरुमन मूवी डाउनलोड लिंक, वीरुमन मूवी डाउनलोड तमिल, वीरुमन मूवी, वीरुमन मूवी डाउनलोड कुट्टी मूवीज, वीरुमन मूवी एचडी प्रिंट डाउनलोड, तमिल में वीरुमन मूवी कैसे डाउनलोड करें, वीरुमन रिव्यू, कैसे करें तमिल में वीरुमन मूवी एचडी डाउनलोड करें, वीरुमन मेम रिव्यू, वीरुमन मूवी रिव्यू, वीरुमन रिव्यू तमिल, वीरुमन पब्लिक रिव्यू, वीरुमन मूवी ट्रेलर, वीरुमन सॉन्ग, वीरुमन कार्थी, वीरुमन स्नीक पीक

Related Post