येनी थुनिगा डाउनलोड करें [4K, HD, 1080p 480p, 720p]

फिल्म येनी थुनिगा डाउनलोड लॉस एंजिल्स में शुरू होती है। 2000 करोड़ के बेशकीमती रत्नों का ठिकाना जानने के सफर में दुनिया भर में ठगों का एक निर्मम गिरोह लोगों की हत्या कर रहा है. कुछ अनुकूलित रोबोट फिल्मों और कुछ अनुकूलित जोर देने के बाद, हमें लूट के चल रहे मालिकों के बारे में कुछ जानकारी दी गई है।

हालांकि इन दृश्यों को “यह एक जूम कॉल हो सकता है” वर्गीकरण के तहत रिकॉर्ड किया गया हो सकता है, यह प्रमुख वेट्रीसेल्वन को वॉयसओवर डंप करते हुए और वास्तव में परिचय की शूटिंग करते हुए देखने के लिए पुनर्जीवित कर रहा है। वास्तव में, पूरी येनी थुनिगा डाउनलोड फिल्म, काल्पनिक और कभी-कभी असाधारण रूप से उपयोगी, इस जुनून से भर जाती है।

येनी थुनिगा मूवी डाउनलोड महत्वपूर्ण बिंदु

निर्देशकएसके वेत्री सेलवन
द्वारा लिखितएसके वेत्री सेलवन
द्वारा निर्मितसुरेश सुब्रमण्यन
अभिनीतजय
अतुल्य रवि
छायांकनजेबी दिनेश कुमार
द्वारा संपादितवीजे साबू जोसेफ
संगीत दिया हैसैम सी.एस
उत्पादन
कंपनी
तीर मनोरंजन की बारिश
रिलीज़ की तारीख4 अगस्त 2022
देशभारत
भाषातामिल

येनी थुनिगा मूवी डाउनलोड

येनी थुनिगा पूरी फिल्म डाउनलोड

गहने पतित पादरी नीती मणिकम (एक विनोदी सुनील) के स्वामित्व में हैं और गुंडों का वैश्विक समूह उन्हें पुनर्प्राप्त करने के लिए पड़ोस के चोर मास्टर मदन (एक शानदार वामसी कृष्णा) का उपयोग करता है। एक सुनियोजित सुनार की चोरी में जहां मर्फीज लॉ चलता है, व्यक्तियों को गोली मार दी जाती है, लेकिन उनके नियंत्रण में कीमती पत्थर गायब हो जाते हैं।

yenni-thuniga-मूवी-डाउनलोड

नर्मदा (अतुल्य रवि) इस गोलीबारी के हताहतों में से एक है और यहीं से काथिर (गुणी जय) संघर्ष में शामिल होता है। जैसा कि यह प्रतिशोध की कहानी में बदल जाता है, कादिर एक महत्वपूर्ण मुद्दा उठाते हैं – यह कैसे हो सकता है कि मानव अस्तित्व को सोने और गहना के समान सम्मान नहीं दिया जाता है? कौन निष्कर्ष निकालता है कि क्या किसी को समान रूप से नुकसान पहुंचाया जा सकता है?

यह भी पढ़ें…

येनी थुनिगा मूवी डाउनलोड 720p, 480p, 300MB

जबकि वेट्रिचेल्वन को जितना समय लगता है उतना ही समय लगता है, येनी थुनिगा काथिर, नीती मनिक्कम, और मदन तेजी से कलाकार बन जाते हैं क्योंकि सभी मौलिक समूह कुछ न कुछ खोजते हैं। बहरहाल, जब हम इस हिस्से पर पहुंचते हैं, तो हम प्यार की खातिर व्यावसायिक गतिविधियों में थक जाते हैं। जबकि सैम सीएस की धुनें ध्यान देने के लिए बहुत अच्छी हैं, वे स्पीड ब्रेकर के रूप में काम करते हैं और साथ ही कहानी को ब्लॉक फेशियल तक ले जाते हैं।

enni-thuniga-तमिल-मूवी-डाउनलोड-isaimini

सामान्य बाल युवा महिला रोमांटिक कहानी में जिज्ञासा का एक संकेत है, हालांकि, यह एक उपन्यास, नई चीज पर एक सतही प्रयास के निशान को याद करता है। सगाई के दृश्य के प्रस्ताव के लिए भी उतना ही अच्छा है जहाँ दौड़ और नारी मुक्ति जैसे विषयों की जाँच की जाती है, हालाँकि, हम वास्तव में साइकिल पर हमला करने के लिए वॉकरों के पीछे अपना वजन कम नहीं करना चाहते हैं। कादिर का एक पुलिस साथी सरवनन (कुरैशी) है, जो रहस्यमय तरीके से एक पुलिस वाले की तरह काम नहीं करता है, कुछ प्लॉट फोकस के लिए मददगार होने के बावजूद। सामान्य वास्ट्रल मित्र प्रारूप की तरह खाकी नया स्वरूप प्राप्त हुआ।

येनी थुनिगा मूवी डाउनलोड 720p, 480p, 300MB

स्नेह के दृश्यों और कुछ अन्य ‘चेक-बॉक्स’ दृश्यों को एक तरफ सेट करें, येनी थुनिगा दुख की बात है कि असाधारण रूप से मनोरम रोमांच की सवारी है जो एक-नोट नायक की तुलना में अधिक स्वाद वाले बुरे लोगों द्वारा रेखांकित की जाती है। बुरे पादरी के रूप में सुनील का प्रभाव और उनके पोकर-संघर्ष वाले चुटकुले येनी थुनिगा डाउनलोड फिल्म के सबसे भयानक पहलू हैं।

एननी-थुनिगा-तमिल-पूर्ण-मूवी-डाउनलोड

विरोधियों के बीच बातचीत का एक हिस्सा मजाकिया है, सच कहा जाए। उदाहरण के लिए, मदन की पुराने पंच प्रवचन, “एरु अप्पंकु पोलंदा, आग्नेयास्त्र – इरु पोट्टू काई-ला सांडा पोडा वड़ा” पर प्रतिक्रिया बिल्कुल हास्यास्पद है। अनिवार्य रूप से, तेजा नाम के एक आकर्षक व्यक्ति की भूमिका निभाने वाली विद्या प्रदीप को एक बुरे पुजारी के साथ एक नीरस व्यंग्य दृश्य मिलता है जो हमें भविष्य में स्तब्ध कर देगा। इन चतुर संपर्कों को अंतिम उद्यम के माध्यम से समेकित किया जाता है, जो हमें प्रारंभिक खंडों को सहन करने के साथ-साथ सुधार की भावना प्रदान करता है।

येनी थुनिगा तमिल मूवी डाउनलोड टेलीग्राम लिंक 480p 720p

येनी थुनिगा डाउनलोड अपनी संपत्तियों और इसके कटऑफ पॉइंट्स को जानता है और हो सकता है कि यह एक बेहतर येनी थुनिगा डाउनलोड फिल्म हो, अगर इसने कुछ अप्रिय किनारों को काट दिया हो, हालांकि, यह एक ही टोकन से कोई चूसने वाली येनी थुनिगा डाउनलोड फिल्म नहीं है।

सिनेमाई दुनिया में संदर्भ संख्या के साथ विशाल दृश्यों का पैटर्न निश्चित रूप से हाल की सनक नहीं है। हमने इसे बहुत लंबे समय तक देखा है। इसके बावजूद, दूसरे या तीसरे स्तर की फिल्में और मनोरंजनकर्ता थे जिन्होंने इन डिलीवरी के बीच बिक्री रजिस्टर रखा और गारंटी दी कि थिएटर प्रतिभागियों के पास एक अच्छा खुलापन था। पहले, हमारे पास इस सवाल के कई जवाब थे – अगर हर कोई जीनियस बन जाता है, तो कौन येनी थुनिगा को ऐसी फिल्में डाउनलोड करेगा, जिन्हें झंझट की जरूरत नहीं है? फिलहाल हमारे पास कुछ नाम हैं और जय के लेटेस्ट फोटोशूट को देखा जाए तो उन्होंने हिसाब लगाया है और पैटर्न में काफी फनी अंदाज में उतरे हैं.

येनी थुनिगा गाने

येनी थुनिगा पूरी फिल्म डाउनलोड

येनी थुनिगा पब्लिक रिव्यू तमिल

Related Post