बुधवार सभी एपिसोड 720p डाउनलोड करें, 480p ऑनलाइन देखें

मंगलवार 2022अपने पहले हफ्ते में ही ‘वेडनसडे’ ने नेटफ्लिक्स और दुनिया में तहलका मचा दिया है। यहां आपको शो, सीज़न 2, और बहुत कुछ के बारे में जानने की ज़रूरत है.

गोमेज़ और मोर्टिसिया एडम्स के दानव स्पॉन- या बेटी- को आखिरकार वह ध्यान मिल रहा है जिसका वह हकदार है। मुख्य भूमिका में जेना ओर्टेगा के साथ, बुधवार एडम्स, मृत्यु-ग्रस्त किशोरी, जो अपने भाई को आलसी गर्मी में शुक्रवार को बिजली का करंट लगाती है, इस साल के अंत में नेटफ्लिक्स पर आएगी।

बुधवार के एपिसोड्स डाउनलोड करें FilmyZilla 720p, 480p HD क्वालिटी में ऑनलाइन लीक

बुधवार वेब सीरीज डाउनलोड करें, जैसा कि बयान जारी रहा, “जब आपने बुधवार को पहले देखा है, तो वह हमेशा वन-लाइनर्स मारती है, एक चुटकुला समाप्त करती है, और वहमैंएनजी लोग वास्तव में उसके बारे में प्यार करते हैं। लेकिन इस शो में बुधवार हर सीन में है. यह उसे थोड़ी और गहराई देता है, और वह एक वास्तविक व्यक्ति बन जाती है, जो कुछ ऐसा है जिसे हमने पहले नहीं देखा है। स्ट्रीमर ने कुछ नई हेड आर्ट का भी अनावरण किया।

बुधवार-एडम्स-(नेटफ्लिक्स)-डाउनलोड-फ्री—720पी-&-1080पी

नेटफ्लिक्स के नए टीज़र के अनुसार, यह शो हर किसी के पसंदीदा जाहिलों के विकराल आनंद पर केंद्रित होगा। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि बर्टन प्रत्यक्ष से जुड़ा हुआ है; हमें उनके पिछले काम के आधार पर शो के गंभीर-मुलाकात-कूकी सौंदर्य का अंदाजा है।

“उन्हें पसंद आया कि आपके पास चरित्र का पता लगाने के लिए बुधवार के साथ रहने का समय था, और आपको नहीं पता था कि आपको एक घंटे और 45 मिनट में चीजों को लपेटना है। हम बनाना चाहते थे मैंटी आठ घंटे की टिम बर्टन फिल्म। ,

बुधवार नेटफ्लिक्स सीरीज़ का ट्रेलर

यहाँ आप बुधवार सीरीज डाउनलोड करें फिल्मीवाप ट्रेलर ऑनलाइन देख सकते हैं। फिल्म दिखाती है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं और वह प्रामाणिक कहानियां चाहते हैं न कि सच्ची कहानियां।

कुछ लोकप्रिय फिल्में जैसे वारियर नन सीजन 2, 1899, मनी हाइस्ट कोरिया पार्ट 2, विलो आदि भी इसका शिकार बन चुकी हैं।

यह अल गफ और माइल्स मिलर का काम है। टिम बर्टन के साथ यह उनका बच्चा है। यह कहानी का एक आधुनिक रीटेलिंग है, यह एक चतुर नई व्याख्या है। ऐसा कुछ आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

एक कार्टूनिस्ट के रूप में, चार्ल्स एडम्स ने द एडम्स फैमिली और द एडम्स फैमिली वैल्यूज दोनों का निर्माण किया, जो पहली बार 1938 में द न्यू यॉर्कर में एकल-पैनल कॉमिक में दिखाई दिया। एडम्स फैमिली एक विलक्षण कुलीन परिवार है जो सभी चीजों को अंधेरे और अंधेरे से ग्रस्त करता है, और पूरी तरह से बेखबर कि कैसे उनके अनूठे हित बाहरी लोगों को बेहद असहज बनाते हैं।

बुधवार वेब सीरीज़ रिलीज़ की तारीख और समय

बुधवार वेब सीरीज प्रति 23 नवंबर, 2022, 09:00 am IST, दुनिया भर में जारी किया गया है। वहीं अगर आपके पास नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन है तो आप एसटीइसे ऑनलाइन रीम करें और इसे देखें। आप इसे कहाँ चाहते हैं डाउनलोड इसे आप अपने मोबाइल या कंप्यूटर पर भी कर सकते हैं।

1964 में एबीसी पर परिवार का एक लाइव-एक्शन चित्रण प्रीमियर हुआ, जिससे उन्हें अपनी पहली टेलीविजन उपस्थिति मिली। तब से, यह ऑडबॉल परिवार टेलीविज़न शो बो में दिखाई दिया हैटीएच एनिमेटेड और लाइव-एक्शन, साथ ही स्कूबी-डू से मिस्ट्री इंक गिरोह के साथ क्रॉसओवर जैसे विशेष।

बुधवार-ऑल-एपिसोड-डाउनलोड-फिल्मीज़िला-480p-720p

नवंबर 2022 में, बुधवार, द एडम्स फैमिली पर आधारित एक नई पारिवारिक श्रृंखला का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होगा। हमने नीचे बुधवार का विस्तृत पूर्वावलोकन प्रदान किया है, जिसमें प्लॉट, कास्टिंग समाचार, प्रोडक्शन अपडेट और नेटफ्लिक्स रिलीज़ की तारीख, साथ ही वह सब कुछ शामिल है जो आपको जानना चाहिए।

बुधवार वेब सीरीज कास्ट

आइए अब जानते हैं बुधवार वेब सीरीज क्या है पूरी कास्ट अगर आप बुधवार सीरीज की कास्ट की तलाश कर रहे हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। श्रृंखला में जेना ओर्टेगा, कैथरीन ज़ेटा-जोन्स और रिक्की लिंडहोम मुख्य पात्रों के रूप में हैं। यह 23 नवंबर 2022 को नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगा।

नेटफ्लिक्स ओरिजिनल सीरीज़ वेडनसडे टिम बर्टन द्वारा निर्देशित एक आगामी पारिवारिक फंतासी शो है। नेटफ्लिक्स पर क्या है यह रिपोर्ट करने वाले पहले लोगों में से एक था कि नेटफ्लिक्स द्वारा विशेष वैश्विक वितरण अधिकार जीतने के लिए एक बिडिंग युद्ध जीतने के बाद स्पिन-ऑफ नेटफ्लिक्स की ओर अग्रसर होगा।

9 अक्टूबर को, नेटफ्लिक्स ने बुधवार के लिए एक ट्रेलर जारी किया, जो फिल्म की रहस्यमयी दुनिया की एक झलक पेश करता है। ट्रेलर नेवरमोर अकादमी में प्रवेश करने वाली कार के साथ अशुभ नोट पर खुलता है।

नेटफ्लिक्स बुधवार को अपने दर्शकों के लिए वो अंधेरा लेकर आ रहा है जिसे हर कोई पसंद करता है। एडम्स परिवार को हर कोई प्यार करता है! उनकी हंसमुख गॉथिक उपस्थिति ने वैकल्पिक किशोर (और वयस्कों) को अलग होने के बारे में खुश होने का एक कारण दिया। वह अपने रथ पर सवार होकर नगर के चारों ओर घूमा। वह वोआरई समुद्र तट पर काले रंग के कपड़े। एक रेस्तरां में, उन्होंने स्पेगेटी और नेत्रगोलक का आदेश दिया, जबकि दुनिया को बताया गया कि सब कुछ पूरी तरह से सामान्य था। सब अजनबी थे।

शृंखला बुधवार
कलाकार की जेना ओर्टेगा, कैथरीन ज़ेटा-जोन्स, रिकी लिंडहोम
निदेशक टिम बर्टन
मूवी प्रकार कॉमेडी, बच्चे और परिवार, फ़ैंटेसी, रहस्य

बुधवार देखें ऑनलाइन डेलीमोशन

क्या आप भी नेटफ्लिक्स पर बुधवार की फुल सीरीज करना चाहते हैं? फिर आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि बुधवार सीरीज को कुछ साइट्स ने अलग-अलग क्वालिटी में डाउनलोड करने के लिए लीक किया है। आपको लिखकर सर्च करना होगा, जैसे कि 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p और HD में Friday Series Download FilmyMeet।

बुधवार को खेलने वाली जेना ओर्टेगा ने एक बयान में कहा कि बुधवार वर्तमान में एक किशोरी है, जो वह पहले कभी नहीं रही। वह व्यंग्यात्मक, व्यंग्यात्मक टिप्पणी उतनी आकर्षक नहीं लगती, जब वह अपने से 10 साल बड़े किसी की ओर से आती है।

यह एक बैलेंसिंग एक्ट था। हम उसकी आवाज को अन्य किशोर लड़कियों की तरह नहीं बनाना चाहते थे, लेकिन हम उसकी आवाज को बहुत अज्ञानी भी नहीं बनाना चाहते थे। हमने कभी एच नहीं देखामैंमैं स्क्रीन पर कई बार हूं।

वितरक Netflix
चैनल पार्टनर सोनी मैक्स
संगीत साथी ज़ी संगीत
कार्यकारी समय नहीं मिलता है
रिलीज़ की तारीख 23 नवंबर 2022
भाषा: हिन्दी पिछलामैं
देशों भारत

बुधवार सभी एपिसोड डाउनलोड करें

अगर आप भी बुधवार के टोटल एपिसोड डाउनलोड MP4Moviez का इंडेक्स ढूंढ रहे हैं तो इसका लिंक आपको इस आर्टिकल में जरूर मिल जाएगा। लेकिन याद रहे कि इस तरह की फिल्म आपको थिएटर में ही देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सुविधा के लिए आपको इसका लिंक नीचे दिया गया है।

जैसा कि वेडनेसडे एडम्स नेवरमोर एकेडमी में अपने नए और बहुत ही जटिल रिश्तों को नेविगेट करता है, वह अपनी उभरती हुई मानसिक क्षमताओं में महारत हासिल करने का प्रयास करती है, स्थानीय शहर को आतंकित करने वाली एक राक्षसी हत्या की होड़ को विफल करती है, और 25 साल पहले अपने माता-पिता को घेरने वाले अलौकिक रहस्य को सुलझाती है।

जोड़ना इंडिया लॉकडाउन मूवी डाउनलोड टेलीग्राम चैनल

एक पैशाचिक माँ थी, एक तलवारबाज पिता, एक चचेरा भाई जो केवल बालों के ढेर की तरह दिखता था, और निश्चित रूप से अभिव्यक्तिहीन और उदास बुधवार, सबकी प्यारी बेटी। एडम्स परिवार को चार्ल्स एडम्स द्वारा 1938 में न्यू यॉर्कर कार्टून के रूप में बनाया गया था, लेकिन 1990 के दशक में अपनी लाइव-एक्शन फिल्मों और 2019 में एनिमेटेड फिल्मों के लिए सबसे अच्छी तरह से जाना जाता है। अब, बुधवार स्क्रीन पर उनकी वापसी में केंद्र चरण लेता है।

बुधवार-ऑल-एपिसोड-डाउनलोड-720पी,-480पी-वॉच-ऑनलाइन

द एडम्स फैमिली का एक कंप्यूटर-एनिमेटेड संस्करण 2019 में रिलीज़ किया गया था और 2021 में एक सीक्वल रिलीज़ किया गया था जिसे द एडम्स फ़ैमिली 2 कहा गया था। दोनों एनिमेटेड फ़िल्मों को मिश्रित समीक्षाएँ मिलीं लेकिन मध्यम रूप से सफल रहीं।

बुधवार सीरीज की रिलीज की तारीख और समय क्या है?

बुधवार सीरीज Netflix मेरे पास रिलीज की तारीख का समय है 23 नवंबर 2022,

बुधवार सीरीज के निदेशक कौन हैं?

बुधवार श्रृंखला के निदेशक टिम बर्टन,

क्या हम बुधवार की सीरीज अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

हां, अगर आप चाहें तो हम अपने परिवार के साथ बैठकर वेडनेसडे सीरीज देख सकते हैं।

कॉपीराइट अस्वीकरण

किसी भी मूल सामग्री की चोरी एक दंडनीय अपराध हैएनकॉपीराइट अधिनियम के तहत। हम पायरेसी का पुरजोर विरोध करते हैं। हम किसी टोरेंट/पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसका प्रचार करते हैं। फिल्में देखने के लिए हमेशा सिनेमा हॉल या ओटीटी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करें।

Related Post