जीवी 2 डाउनलोड करें [4K, HD, 1080p 480p, 720p] समीक्षा

जीवी 2 डाउनलोड 4K, HD, 1080p 480p, 720p समीक्षा: जीवी, जो सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई, अपनी तरह की अनूठी कहानी-पटकथा के लिए देखी गई और इसे असाधारण प्रतिक्रिया मिली। इसे थोड़े बजट में बनाया गया था लेकिन इसे गंभीर कलेक्शन मिले। अंतरिम रूप से, जीवी 2 डाउनलोड फिल्म का दूसरा भाग वर्तमान में अहा ओटीडी पर वितरित किया गया है।

“कहानी शुरू होती है क्योंकि जीवी प्रारंभिक खंड को फिर से शुरू करता है।” “सरवनन (वेट्टी) खुशी से विवाहित है और अपनी पत्नी के साथ खुशी से रह रहा है। कितना खुशनसीब है वो जो ऑटो चला रहा था, गाड़ी खरीदता है और उसका साथी (करुणकरण) कैफे चलाता है। वह इसी तरह अपनी पत्नी को आंखों की गतिविधि कराने की कोशिश करता है।

जब सब कुछ सही तरीके से चल रहा होता है, तो पत्राचार का नियम शुरू हो जाता है, और असुविधा प्रकट होती है। पैसों की इमरजेंसी, परिवार और काम जैसी दिक्कतों के चलते वह फिर से सेंधमारी करना चाहता है। वह इन निरंतर मुद्दों को कैसे हराता है और कैसे वह पत्राचार के कानून के उत्पीड़न से उबरता है, यह जीवी 2 डाउनलोड फिल्म की कहानी का शेष है।

जीवी 2 डाउनलोड 480p महत्वपूर्ण बिंदु

निर्देशक वीजे गोपीनाथ
द्वारा लिखित वीजे गोपीनाथ
द्वारा निर्मित सुरेश कामाची
अभिनीत वेट्री
अश्विनी चंद्रशेखर
करुणाकरन
रोहिणी
माइम गोपी
छायांकन प्रवीण कुमार
द्वारा संपादित प्रवीण केएल
संगीत दिया है केएस सुंदरमूर्ति
उत्पादन
कंपनी
वी हाउस प्रोडक्शंस
द्वारा वितरित अहा
रिलीज़ की तारीख 19 अगस्त 2022
कार्यकारी समय 109 मिनट
देश भारत
भाषा तामिल

जिवि 2 तमिलयोगी डाउनलोड करें

यह मानते हुए कि आप यह उम्मीद करते हुए बैठे हैं कि यह बाद का भाग आपको शुरुआती खंड के समान सीधे होने वाली ऊर्जा प्रदान करेगा, आप निराश होंगे।

“बाद का हिस्सा प्रारंभिक खंड से तुलनीय नहीं है। हो सकता है कि बाद के भाग को बनाने के लिए एक कहानी बनाई गई हो और हड़बड़ाहट में शूट की गई हो। यह परेशान करने वाला है कि मुबशिर, जो उनके साथी बन गए हैं, घर से लेना पसंद करते हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि प्रारंभिक खंड वेट्री के विचारों और करुणाकरन के मानस में सबसे आगे है। वे इसी तरह की प्रस्तुति के साथ इस जिवी 2 डाउनलोड फिल्म में भी आगे बढ़े हैं।

जीवी 2 डाउनलोड 480p

इस जीवी 2 डाउनलोड फिल्म में मुबशिर के व्यक्तित्व को भी जोड़ा गया है। उन्होंने दिखाया है कि एक अमीर साथी कैसा होता है। प्रारंभिक खंड में अभिनय करने वाली रोहिणी और माइम गोपी का इस बाद के भाग में महत्व है। जवाहर (अभिनेता नासर का छोटा भाई) इंस्पेक्टर के रूप में। मुझे नहीं पता कि एक छोटा व्यक्ति पुलिस बल में कैसे शामिल हो सकता है। बहरहाल, जवाहर अपनी प्रदर्शनी के साथ व्यक्ति को बात करने के लिए मजबूर करता है। गैर-मौखिक संचार में नासिर दिखाई देना चाहिए।

जीवी 2 (2022) तमिल मूवी डाउनलोड मूवीडा

पत्राचार प्रारंभिक खंड में अपना पाठ्यक्रम चलाता है। हो सकता है कि पटकथा इसके इर्द-गिर्द काम कर रही हो। लेकिन इस अगले भाग में जुड़ाव दिखाने के लिए उन्होंने पटकथा को कहीं छोड़ दिया है। यदि प्रारंभिक खंड विशेष रूप से रचा गया होता, तो बाद के भाग की बात की जाती।

यह भी पढ़ें…

प्रारंभिक खंड में, किंवदंती उस घर से रत्न लेती है जिसमें वह रहता है और उन रत्नों को खो देता है। किंवदंती उसी घर की युवा महिला से शादी करती है, जिसका विवाह रत्नों के गायब होने के कारण रुका हुआ है, जैसे कि जीत की तलाश में और मुक्ति।

यह दूसरा भाग नायक के जीवन के 10 महीनों के बाद चलता है। वेट्री वर्तमान में शेयर ऑटो चलाती है। कहीं से भी वह एक बार फिर करुणाकरन से मिलता है। वेट्री करुणा को अपने घर ले जाती है।

जिवि 2 तमिलयोगी डाउनलोड करें

नायकी अश्विनी की आंख के इलाज के लिए 8 लाख रुपये की उम्मीद है। इसलिए वेट्री, जो और अधिक खरीदना चाहती है, पास में 1 लाख रुपये के साथ एक पुनर्नवीनीकरण वाहन खरीदती है। साथ ही वेट्री करुणाकरन को एक कॉफी बार देती है।

जीवी 2 पूरी मूवी मुफ्त डाउनलोड के लिए ऑनलाइन लीक हुई

हालाँकि, नियति ने खेलना शुरू कर दिया है .. शादी करके अश्विनी की माँ मैम गोपी आती है और चिल्लाती है कि उसका स्थानीय घर लाल रंग में डूबने के लिए भटक रहा है। यह अश्विनी की प्रगति को नुकसान पहुंचाता है, जिसे इस गृह बंधन के साथ अश्विनी की आंख की सर्जरी के लिए धन प्राप्त करना था।

एक वाहन अप्रत्याशित रूप से दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है और इसे ठीक करने के लिए 35 हजार रुपये की आवश्यकता होती है। साथ ही वेट्री की बहन की लड़की बीमार हो गई। मुबाशिर उनके साथ एक ऐसे माहौल में साझेदारी करता है जहां इन मुद्दों के कारण उपलब्धि खो जाती है।

जीवी 2 (2022) तमिल मूवी डाउनलोड मूवीडा

वेट्री और करुणाकरन मुबशिर के घर जाते हैं, जो एक बेहद अमीर घर का बच्चा है, और घर को देखकर चौंक जाते हैं। वेट्री को अपनी नकदी संबंधी समस्याओं से निपटने के लिए इसी पर भरोसा है, वह सेंधमारी कर सकता है जैसा कि उसने आरंभिक खंड में किया था।

वेट्री ने करुणाकरन की मदद करने के लिए मुबशिर को नकदी और रत्नों के स्थान से वंचित करने की योजना बनाई। चोरी का यह प्रयास हुआ या नहीं.. इसके बाद क्या हुआ.. पहले भाग की तरह, वे भागे या नहीं, यह इस अगले भाग की पटकथा है।

जीवी 2 तमिल मूवी टेलीग्राम चैनल लिंक 2022

वेट्री ने कल्पना की है कि यह उन्हें एक विशिष्ट रूप से तैयार की गई शर्ट की तरह फिट बैठता है, मीटर के ऊपर या नीचे नहीं। इस जीवी 2 डाउनलोड फिल्म में यह पुष्टि की गई है कि शांत पात्रों के लिए उनका चेहरा उचित है और उनका अभिनय ठीक है।

करुणाकरण कई दृश्यों में कई लोगों को बचाता है। उन्होंने अभिनय के सभी अंगों को दिखाकर अपने असाधारण चरित्र का परिचय दिया है। मुबाशिर ने एक ठोस आधार पर नवोदित कलाकार के रूप में अपनी प्रदर्शनी लगाई है। कैसे के बारे में हम निम्न चित्रों में पाते हैं।

यह अफ़सोस की बात है कि चूंकि इस जीवी 2 डाउनलोड फिल्म में कहानी कहानी है, इसलिए पटकथा भी तेज और गतिमान है, इसलिए अभिनय के लिए किसी को विशेष विस्तार नहीं दिया गया है।

जीवी 2 डाउनलोड फिल्म की सबसे बड़ी खामी ऑडिटर की प्रदर्शनी है। वह अपनी औसत प्रस्तुति से हमें आकर्षित नहीं करते हैं लेकिन उनके पास अविश्वसनीय शॉट्स और दृश्य हैं। निंदनीय है कि पुलिस की परीक्षा भी धीमी रही..!

यह अफ़सोस की बात है कि जब माइम गोपी ने घर जीत लिया है, तो ओवरसियर कहीं से भी एक आग्नेयास्त्र के साथ दिखाई देता है और दृश्यों को इस बिंदु पर निर्लज्जता से निकाल दिया जाता है कि हमें पता नहीं है कि प्रक्षेप्य कहाँ गया था।

जीवी 2 (2022) तमिल फुल मूवी डाउनलोड आइज़िमिनी द्वारा लीक

चैंपियन अश्विनी ने दृष्टिबाधित व्यक्ति की भूमिका आसानी से भर दी। यह एक दृश्य था जहां राम रो रहे थे। रोहिणी भी नहीं। अनुकरण गोबी गर्मजोशी से बात करता है और अंत में अपनी खलनायकी दिखाता है।

प्रवीणकुमार की सिनेमैटोग्राफी से पता चलता है कि यह एक मंत्रमुग्ध जिवी 2 डाउनलोड फिल्म है। केएस सुंदरमूर्ति का संगीत, ‘नी पथमे’ और राग के दृश्य सुखद हैं।

जीवी 2 पूरी मूवी मुफ्त डाउनलोड के लिए ऑनलाइन लीक हुई

छायाकार केएल प्रवीण की व्यवस्था असामान्य है, लेकिन कुछ स्थानों पर दृश्य इतनी तेजी से उड़ते हैं कि मौखिक रूप से व्यक्त पंक्तियों को पहचानने से पहले अगले दृश्य के आदान-प्रदान कान में प्रवेश कर जाते हैं।

इम्यूलेट कुछ ही समय में गोबी की प्रारंभिक जीवनी की गणना करता है और यह एक छलांग में बदल जाता है। कहानी में मोड़ के बावजूद बच्चे को पता चलता है कि जब वह त्रिची आता है और कैश पैक पर काबू पाता है, तब भी यह जानना एक बड़ा झटका है कि माइम गोबी की बेटी कौन है।

जिस तरह से वाईजी महेंद्रन का प्रवचन ट्रैफिक सर्कल है और उनके श्लोक वेदांतिक हैं, उससे हमें कुछ भ्रम हुआ है।

जीवी 2 पूरी मूवी ऑनलाइन एचडी गुणवत्ता में देखें

क्लाइमेक्टिक क्लोजर को प्रवचन के माध्यम से बताया जाना चाहिए था। चूंकि इसे बाहरी रूप से पेश किया गया था, इसलिए मुझे पता नहीं है कि इसे समझने वाले लोगों की संख्या कितनी है।

इसी तरह पत्राचार.. प्रारब्ध, कर्म, पूर्व कर्म का लाभ जैसी अनेक बातों की चर्चा हमारे कानों में एक अनवरत कहानी के रूप में होती रहती है.. “क्या कहने आ रहे हो..?” एक बार तो मुखिया ने हमारी थकान और बढ़ा दी। साथ ही जीवी 2 डाउनलोड फिल्म अवैध शराब पीने और धूम्रपान को कम कर सकती है।

जीवी 2 तमिल मूवी टेलीग्राम चैनल लिंक 2022

ऐसा प्रतीत होता है कि इस जीवी 2 डाउनलोड फिल्म के शिखर ने तीसरे भाग के लिए नेतृत्व दिया है।

कई भारतीय परिवारों में बिना किसी स्पष्ट पत्राचार के इस तरह की समस्याएं लगातार सामने आती रहती हैं। हमारा परिवार इन मुद्दों को अपनाकर जीवन यापन करता है। वे ऐसे ही जीने के आदी हैं। यह उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं थी।

जुवी को लेकर प्रतिक्रिया इस हद तक है कि प्रशंसक पूछ रहे हैं कि क्या कोई तीसरा भाग होगा।

वह भी फिल्म के अंत में, मुख्य थेलथ ने स्पष्ट रूप से दिखाया, अतिरिक्त आनंद लाता है।

फिल्म की पटकथा रिकॉर्ड से जुड़ी हुई है और हम महान कहानियों और अभिनय को चुनने के लिए निर्माता सुरेश कामत्शी और प्रमुख को बधाई देते हैं।

जिवि 2 ट्रेलर, जिवि 2, जिवि 2 रिव्यू, जिवि 2 मूवी रिव्यू, जिवि 2 तमिल रिव्यू, जिवि 2 तमिल मूवी, जिवि 2 अहा, जिवि 2 मूवी, जिवि 2 टीजर, जिवि ट्रेलर, जिवि 2 पब्लिक रिव्यू, जिवि, जिवि 2 अहा पर, जिवि 2 तमिल मूवी रिव्यू, जिवि 2 सीन्स, जिवि तमिल मूवी, जिवि 2 डाउनलोड, जिवि वेत्री, जिवि 2 मूवी ऑडियो लॉन्च, जिवि 2 ट्रोल, वेट्री जिवि, जिवि तमिल टीजर, जिवा मूवी, जिवि 2 मेम रिव्यू, जिवि 2 पूरी मूवी डाउनलोड, जीवी 2 समीक्षा तमिल

Related Post