ग्रे मैन डाउनलोड करें [4K, HD, 1080p 480p, 720p]

ग्रे मैन डाउनलोड करें [4K, HD, 1080p 480p, 720p]: फिल्म ‘द ग्रे मैन’ की कहानी एक जेल से शुरू होती है जहां सीआईए का एक अधिकारी एक हत्यारे से मिलने आता है। जेल से उसके प्रसव और श्रेष्ठ जीवन के बदले में यह अधिकारी इस हत्यारे को अपने खेमे में मिला लेता है। उपक्रम उन सभी खतरों को समाप्त करना है जो वैध प्रतिबद्धताओं के कारण वास्तविक CIA नहीं कर सकता है।

द ग्रे मैन डाउनलोड फिल्म बैंकाक में शुरू होती है। यहां सिक्स को एक अपरिचित शक्ति को कुछ सीआईए जानकारी की पेशकश करने के लिए एक आदमी के बारे में निपटाने की जरूरत है। मरने से पहले यह शख्स अपना नाम फोर बताता है और यह भी बताता है कि उसे सिक्स जैसी ही असाधारण टीम के लिए याद किया जाता था, जिनमें से सिक्स एक हिस्सा रहा है। सिक्स को यहां कुछ सबूत मिलते हैं और बस इसी मौके पर सीआईए के वरिष्ठ अधिकारी बदल गए हैं। छह आंदोलनकारियों के रूप में, उनके निपटान के लिए उनके पीछे एक और शैडो एजेंट कार्यरत है।

द ग्रे मैन डाउनलोड की कथा एक विशेषज्ञ, सिएरा सिक्स के बारे में है, जिसे गुप्त ऑपरेटिव की तरह व्यवहार करने में कुछ विशेषज्ञता है। इस बीच, सिएरा को एक विशेषज्ञ को मारने का काम दिया जाता है, जहां उसे पता चलता है कि वह जिस व्यक्ति को मारने आई है वह कोई अस्वीकार्य व्यक्ति नहीं है। इसके बाद, सिएरा सिक्स अपने उच्च रैंकिंग प्रतिनिधियों की वास्तविकता का पता लगाना शुरू कर देता है।

द ग्रे मैन तमिलब्लास्टर्स डाउनलोड करें

इस शीर्ष प्रशासन को चलाने वाले ब्रिजर्टन ब्रेकआउट स्टार रेगे जीन पेज हैं, जो लॉयड को सिएरा को खोजने और मारने के लिए सूचीबद्ध करते हैं। लॉयड बौद्धिक रूप से लीक से हटकर व्यक्ति है, जिसके पास परोपकार नाम की कोई चीज नहीं है। लॉयड की कुछ कमांडो सभाएँ हैं, जिन्हें वह सिएरा को मारने के लिए भेजता है, उनमें से एक अविक सैन है।

जब लॉयड हैनसन (क्रिस इवांस) शुरू में रुसो ब्रदर्स की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म द ग्रे मैन डाउनलोड के एक दृश्य में सिएरा सिक्स (रयान गोसलिंग) से मिलते हैं, तो वह पूछते हैं, ‘आप मुझे कैसे याद कर सकते हैं? रयान गोसलिंग सैवेज का जवाब देते हैं, “सफेद पैंट… कचरा मूंछें… मतलब लॉयड।”

निर्देशक एंथोनी रूसो
जो रूसो
पटकथा की है जो रूसो
क्रिस्टोफर मार्कस
स्टीफन मैकफली
पर आधारित द ग्रे मैन
मार्क ग्रेने द्वारा
द्वारा निर्मित एंथोनी रूसो जो रूसो
जो रोथ
जेफ किर्सचेनबौम
माइक लारोका
क्रिस कैस्टल्डी
पलक पटेल
अभिनीत रयान हंस का छोटा बच्चा
क्रिस इवान
अना दे अरामास
जेसिका हेनविक
रेगे-जीन पेज
वैगनर मौरा
जूलिया बटर
धनुष
अल्फ्रे वुडार्ड
बिली बॉब थॉर्नटन
छायांकन स्टीफन एफ विंडन
द्वारा संपादित जेफ ग्रोथ
पिएत्रो स्कैलिया
संगीत दिया है हेनरी जैकमैन
उत्पादन
कंपनियों
एजीबीओ
रोथ/किर्सचेनबौम फिल्म्स
द्वारा वितरित Netflix
रिलीज़ की तारीख 22 जुलाई, 2022
कार्यकारी समय 129 मिनट
देश संयुक्त राज्य अमेरिका
भाषा अंग्रेज़ी
बजट $200 मिलियन
ऑनलाइन घड़ी यहां क्लिक करें

द ग्रे मैन डाउनलोड फिल्मीजिला 720p, 480p एचडी क्वालिटी में ऑनलाइन लीक

  • कलाकार: रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, एना डी अरामास, जेसिका हेनविक, धनुष, बिली बॉब ट्रॉटन, अल्फ्रे वुडार्ड और रेगे जीन पेज
  • लेखक: जो रूसो, क्रिस्टोफर मार्कस और स्टीफन मैकफली
  • निर्देशक: एंथोनी रूसो और जो रूसो
  • निर्माता: जो रोथ, जेफरी किर्सचेनबौम, माइक लारोक्का, द रुसो ब्रदर्स और क्रिस कैस्टाल्डी
  • ओटीटी: नेटफ्लिक्स

फिल्म ‘द ग्रे मैन’ को नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे शानदार एक्शन फिल्म कहा जा सकता है। लगभग दो घंटे की इस फिल्म द ग्रे मैन डाउनलोड में वह सब कुछ है जो अब तक जेम्स बॉन्ड की फिल्मों में देखने के लिए भीड़ आई है। सिक्स सीआईए का छाया विशेषज्ञ है। वह भले ही गिनती में जेम्स बॉन्ड जितना न शामिल हो, लेकिन उसका काम कम नहीं है। वह यह भी कहते हैं कि छह नामों का होना एक आवेग है क्योंकि सात पहले किसी अन्य व्यक्ति द्वारा लिए गए हैं।

द ग्रे मैन डाउनलोड फुल मूवी मूवीवर्स

यह भी पढ़ें…

ग्रे मैन मूवी ट्रेलर डाउनलोड करें

एंथनी रूसो और जो रूसो का किरदार एवेंजर्स सीरीज की फिल्मों से ऐसा हो गया है, जो एक्टिविटी के सहारे भीड़ को बांधे रखने में हावी रहा है। इस तरह के ग्रे मैन डाउनलोड फिल्मों के साथ लाभ यह है कि भीड़ फिल्म देखने के बाद ही समझ सकती है कि फिल्म सकारात्मक है या नकारात्मक। हालाँकि, फिल्म के निर्माताओं को इसे देखने से ही लाभ हुआ है।

फिल्म ‘द ग्रे मैन’ भी पूरी तरह से हैवानियत से भरी फिल्म है, जिसे एक्शन फिल्मों को पसंद करने वाले दर्शक आसानी से देख सकते हैं। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में काम कर चुके क्रिस हेम्सवर्थ को द ग्रे मैन डाउनलोड फिल्म ‘एक्सट्रैक्शन’ में पेश करने के बाद इस बार रूसो ब्रदर्स ने कैप्टन अमेरिका बने क्रिस इवांस को एकजुट किया है। फिल्म में क्रिस का व्यक्तित्व मुख्य बदमाश है और इस तरह की कड़ी फटकार विशेष रूप से तमिल और तेलुगु फिल्मों में हाल ही में देखी गई है।

ग्रे मैन डाउनलोड टेलीग्राम लिंक

फिल्म ‘द ग्रे मैन’ एक आम साउथ इंडियन एक्शन फिल्म की तरह है, बस यहां गाजियाबाद से नोएडा, दिल्ली और गुड़गांव, फरीदाबाद जैसे लोगों की तरह कहानी एक देश से शुरू होकर दूसरे देश में घूमती रहती है। चूंकि कहानी में कई परतें नहीं हैं, रूसो ब्रदर्स प्रयास करते हैं और यह सिर्फ शुरुआत है या कम से कम फिल्म द ग्रे मैन डाउनलोड के माध्यम से भीड़ को अपनी हास्यास्पद रूप से कठिन गतिविधि व्यवस्था के साथ फँसाए रखें।

द ग्रे मैन तमिलरॉकर्स आइज़ैमिनी में डाउनलोड करें

विमान ओवरहेड में विस्फोट करते हैं। नीचे धरती पर ट्रेन में हलचल मची हुई है। हीरो जब सूखे कुएं में गिरता है तो रूसो ब्रदर्स वहां भी पानी भरकर उसे शूट कर देते हैं। ‘जॉन विक’ से लेकर ‘मिशन इम्पॉसिबल’, ‘कंसीव्ड आइडेंटिटी’ और अपेक्षाकृत कुछ अन्य हॉलीवुड एक्टिविटी फिल्मों तक, उन्होंने वास्तव में कहानी के लिए फिल्मों के मिश्रित पेय को याद किया है।

ग्रे मैन डाउनलोड करें ऑनलाइन देखें डेलीमोशन

ग्रे मैन डाउनलोड फिल्म कलाकारों में रयान रॉसलिंग का एक समाप्त गतिविधि प्रतीक है। वैसे तो ‘जर्नल’ और ‘फैंटेसी वर्ल्ड’ के दिग्गज को असल जिंदगी की फिल्मों में मौका मिल चुका है, लेकिन यहां रायन ने पहले सीन से ही यह चुन लिया है कि वह किसी न किसी तरह हॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन लेजेंड बनना चाहते हैं. वर्ल्ड फिल्म की कमाई के हिसाब से आजकल एक्टिविटी फिल्में धमाल मचा रही हैं। इधर भारत में भी ‘पुष्पा पार्ट 1’, ‘केजीएफ 2’ और ‘विक्रम’ को यही देखने को मिल रहा है।

रयान रोस्लिंग के पास इस फिल्म में हार्दिक होने के अवसर और ऊर्जा की कमी है। फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ में एक छोटा सा एक्शन सीन करने वाली एना डी अरामास के पास यहां ताबड़तोड़ फायरिंग करने का मौका है और वह भी इसमें लग जाती हैं। कैप्टन अमेरिका की नौकरी से बेहतर महसूस कर रहे क्रिस इवांस को एक भयानक, क्रूर और कठोर दिल वाले विद्रोही के रूप में देखना फिल्म के लिए झटका था। और हां, द ग्रे मैन डाउनलोड फिल्म में धनुष भी हैं। दो घड़ी का पार्ट बजाता है। एक्टिविटी सीन को रूसो ब्रदर्स ने अच्छे से किया है।

ग्रे मैन पूरी फिल्म डाउनलोड करें

तमिल हॉटशॉट धनुष का फिल्म में सिर्फ 10 मिनट का काम है, लेकिन इस वैश्विक फिल्म में उन्हें इतने लंबे समय तक देखना उनके प्रशंसकों के लिए एक अप्रत्याशित ट्रीट जैसा होगा। रयान गोसलिंग और एना डी अरामास के साथ उनके युद्ध के दृश्य झिलमिलाते हैं। धनुष ऐसा नहीं लगता है कि कोई हॉलीवुड अभिनेता उसे निभा रहा है। अपने छोटे से स्क्रीन स्पेस में भी उन्हें देखकर आपको बहुत अच्छा लगेगा।

लगभग 50% फिल्म बीत जाने के बाद, धनुष प्रवेश करता है जहां लॉयड को लगता है कि वह अब छक्का लगाने में विफल रहा है। द ग्रे मैन डाउनलोड फिल्म में उनका गंभीर अंश देखकर आप सीटी बजाना चाहेंगे। गुंडों की मदद करने वाले धनुषों को मानकों पर दृढ़ दिखाया गया है।

द ग्रे मैन डाउनलोड मूवी में एना डी अरामास का एक्शन भरा काम भी है। एना रयान गोसलिंग के साथ जल्लाद मूव्स करती नजर आ रही हैं। अन्ना को एक कल्पना को तोड़ते हुए देखा जाता है, जहां यह कहा जाता है कि मनोरंजन करने वाले केवल निहारने के लिए या किंवदंती की मदद के लिए हैं। फिल्म का फाउंडेशन स्कोर बहुत बड़ा है। इस तथ्य के बावजूद कि फिल्म में अपेक्षाकृत कम एक्सचेंजों का उपयोग किया गया है, फिर भी वे कुछ भी होंगे, वे द ग्रे मैन डाउनलोड फिल्म को बढ़ावा देने में असाधारण रूप से सहायक हैं।

चीफ रूसो ने दिखाया है कि इतनी बड़ी स्टार कास्ट के साथ किसी एक्शन को कैसे फ्लिक किया जाता है। अगर आप एक एक्टिविटी स्वीटहार्ट हैं तो आपको एक बार फिल्म देखनी चाहिए। यह आपके सप्ताह के अंत को बर्बाद नहीं होने देगा। द ग्रे मैन नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

फिल्म ‘द ग्रे मैन’ एक्शन फिल्में देखने के शौकीनों को थका नहीं पाएगी। इसका सिर्फ एक नकारात्मक पहलू है और वह एक बड़ी कमी है इसकी कहानी और स्क्रीनप्ले। जब लेजेंड और रिप्रोबेट मिलते हैं, तो द ग्रे मैन डाउनलोड फिल्म इस मुद्दे पर अंत तक अटकी रहती है।

कहानी में क्या चल रहा है, इसे लगातार फ्लैशबैक में समझने का प्रयास फिल्म को और कमजोर करता है। फिल्म एक बार देखने के लिए ठीक है, लेकिन अगर आप सप्ताह के अंत में एक अच्छी मनोरंजक फिल्म की तलाश कर रहे हैं, तो यह फिल्म निराश कर सकती है अगर आप इसे उसी अंदाज में देखेंगे।

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पायरेसी का पुरजोर विरोध करते हैं। हम किसी टोरेंट/पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसका प्रचार करते हैं।

Related Post