गुड लक जैरी डाउनलोड करें [4K, HD, 1080p 480p, 720p] Hotstar

भीड़ के पीछे फिल्म ‘गुड लक जेरी डाउनलोड’ देखने का पहला कारण जान्हवी कपूर हैं। फिल्म में वह जया कुमारी उर्फ ​​जैरी का किरदार निभा रही हैं। माना कि बैक रब पार्लर में काम करने वाली घर की बड़ी लड़की के पांव नहीं फूलते तो मां फिलहाल हाथ पीले कर रही है। वह खुद मोमोज बनाकर घर को दिखाने की कोशिश करती रहती हैं। छोटी बेटी छाया कुमारी, जिसे चेरी के नाम से भी जाना जाता है, इस बिंदु पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

घर में सिर्फ तीन महिलाएं हैं तो बगल वाले अंकल भी खुद को घर का ही हिस्सा मानते हैं। वह बाद में भी अपने इस रिश्ते को निभाते हैं। द गुड लक जेरी डाउनलोड कहानी पंजाब की पृष्ठभूमि में सेट की गई है और वहां होने वाली दवाओं का आदान-प्रदान एक दुर्घटना के कारण इस परिवार की कहानी में हलचल मचा देता है। जेरी का मानना ​​है कि इसमें बहुत पैसा है। उसकी माँ का असाध्य विकास उपचार उसका आवेग है। बहरहाल, जैरी को इस धंधे से उभरने की जरूरत है। अगर फाइनेंस मैनेजर असहमत हैं तो फिर वह अकेले कैसे सबका प्रबंधन कर सकती है, यह फिल्म ‘गुड लक जेरी डाउनलोड’ की अगली कहानी है।

गुड लक जेरी डाउनलोड महत्वपूर्ण बिंदु

निर्देशक सिद्धार्थ सेन
द्वारा लिखित पंकज मट्टा
पर आधारित कोलामावु कोकिला
नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा
द्वारा निर्मित सुभास्करन अलीराजा
आनंद एल राय
महावीर जैन
अभिनीत जाह्नवी कपूर
मीता वशिष्ठ
समता सुदीक्षा
दीपक डोबरियाल
नीरज सूद
छायांकन रंगराजन रामबद्रन
द्वारा संपादित प्रकाश चंद्र साहू
जुबिन शेख
संगीत दिया है अंक:
अमन पंत
गाने:
पराग छाबड़ा
उत्पादन
कंपनियों
लाइका प्रोडक्शंस
रंग पीला प्रोडक्शंस
महावीर जैन फिल्म्स
द्वारा वितरित डिज्नी + हॉटस्टार
रिलीज़ की तारीख 29 जुलाई 2022
कार्यकारी समय 119 मिनट
देश भारत
भाषा हिंदी
गुड लक जेरी डाउनलोड महत्वपूर्ण बिंदु

जाह्नवी कपूर की गुड लक जेरी डाउनलोड फिल्म में बोहनी फिल्म ‘धड़क’ का मेन रिवैंप थी। जाह्नवी कपूर ने इस बुरे संकेत को छोड़कर हर फिल्म में हमेशा अपनी पिछली फिल्म से बेहतर बनने की कोशिश की है. जान्हवी के काम की ‘रूही’ में भी तारीफ हुई थी, जो पिछले साल ऑडिटोरियम में रिलीज हुई थी और इससे पहले ‘गुंजन सक्सेना’ सीधे ओटीटी पर रिलीज हुई थी।

गुड लक जैरी फुल मूवी डाउनलोड हिंदी फिल्मीजिला में

श्रीदेवी के डीएनए का असर हो या फिर खुद को लगातार रीहैश करने पर जोर, जान्हवी कपूर धीरे-धीरे खुद को हिंदी फिल्म की एक कुशल एंटरटेनर के रूप में सुरक्षित कर रही हैं। फिल्म ‘बेस्ट ऑफ लक जेरी’ में उनका व्यक्तित्व एक परिवार की बड़ी उम्र की लड़की का है जो बिहार से पंजाब चली गई। वह घर संभालने की अच्छी कोशिश कर रही है। मां लगातार परेशान रहती है। रास्ते में एक सच्ची प्यारी भी पीछे रह जाती है। अलग-अलग भावों के साथ अलग-अलग परिस्थितियों में जाह्नवी की एक्टिंग फिल्म को मजबूती देती है और वही फिल्म देखने की असली यूएसपी भी है.

गुड लक-जेरी-मूवी-डाउनलोड-filmymeet

गुड लक जैरी ऑनलाइन मूवी डाउनलोड करें

फिल्म ‘बेस्ट ऑफ लक जेरी’ को बिना ब्रेक के देखना मनोरंजक है। इसके बावजूद, गुड लक जेरी डाउनलोड फिल्म चरम पर एक टुकड़ा डगमगाती है और ऐसा प्रतीत होता है कि यह गुड लक जेरी डाउनलोड फिल्म की कहानी के उपसंहार को ट्रैक करने के लिए बिल्कुल सही समय पर किया गया है। लेकिन पंकज मट्टा और सिद्धार्थ सेन ने मिलकर फिल्म को हैंडल करने का तरीका निकाल लिया है।

शुभ-भाग्य-जैरी-पूर्ण-मूवी-दैनिक गति

फिल्म के आदान-प्रदान से माहौल बनाने में काफी मदद मिलती है। सिद्धार्थ सेन टीवी और वेब सीरीज का जाना माना नाम है। यह फिल्म के लिए उनका प्रारंभिक परिचय है। गुड लक जेरी डाउनलोड फिल्म का मुख्य भाग शानदार है। इस दौरान फिल्म में ठहाके लगाने के हर मौके आते हैं। द गुड लक जेरी डाउनलोड फिल्म डगमगाने लगती है क्योंकि जेरी हर किसी को लगातार बरगलाकर ड्रग माफिया के चंगुल से बचने की कोशिश करता है। चूंकि कहानी मुखिया और निबन्धकार के सामने पूरी तरह से पत्थर की लकीर नहीं होती, इसलिए इसमें अधिक समायोजन की कोई जगह नहीं होती।

यह भी पढ़ें…

अगर पंकज मट्टा, सिद्धार्थ सेन और जाह्नवी कपूर को इस फिल्म की त्रिमूर्ति माना जाए तो गुड लक जेरी डाउनलोड फिल्म से जुड़े सभी कलाकार कुछ इस तरह के ब्रह्मांड हैं। ये एंटरटेनर्स फिल्म को असली तरीके से लेते हैं।

गुड लक-जेरी-फुल-मूवी-फ्री-ऑनलाइन

नौटंकीबाज मां के रूप में दमदार के मामले में मीता वशिष्ठ ने जीत हासिल की है। टिम्मी बने सौरभ सचदेव कहानी में एक प्रेरणा की भूमिका निभाते हैं। दद्दू के रोल में मोहन कांबोज कहानी को सेंकते रहते हैं और काफी समय बाद एक शख्स के रूप में सामने आए सुशांत सिंह भी असर करने में सफल रहे हैं. गुड लक जेरी डाउनलोड फिल्म में छोटे-छोटे कामों में और भी कई कलाकार हैं और हर कोई जरूरत के हिसाब से अपनी तपस्या जारी रखे हुए है।

गुड लक जेरी टेलीग्राम लिंक

आनंद एल रॉय ने निर्माता के रूप में गुड लक जैरी डाउनलोड फिल्म ‘बेस्ट ऑफ लक जेरी’ में संगीत के विभिन्न पहलुओं की भी पड़ताल की है। नैसर्गिक गीतकार इरशाद कामिल की बजाय इस बार उन्होंने राजशेखर को मौका दिया है। म्यूजिक अरेंजर्स पराग छाबड़ा और राजशेखर ने मिलकर कुछ अच्छे और नए बैकअप बनाने की कोशिश की है।

सौभाग्य-जैरी-टेलीग्राम-लिंक

इसके सिनेमेटोग्राफर रंगराजन रामबद्रन द्वारा तैयार की गई गुड लक जेरी डाउनलोड फिल्म ‘बेस्ट ऑफ लक जेरी’ विशेष रूप से आलोचनात्मक है। उनका कैमरा प्रत्येक आवरण में घूमता है जिससे सामान्य वातावरण कहानी का एक हिस्सा बन जाता है। इस काम में उन्हें क्राफ्ट्समैनशिप कोर्स ग्रुप का भी काफी सहयोग मिला है। ‘बेस्ट ऑफ लक जैरी’ ‘विक्रांत रोना’ और ‘एक विलेन रिटर्न्स’ दोनों से कहीं बेहतर है, जो इस शुक्रवार को प्रदर्शन केंद्रों पर हिट हुई और इस सप्ताह के अंत में आपका ‘आदर्श निर्णय’ होना चाहिए।

गुड लक जेरी ट्रेलर

द गुड लक जैरी डाउनलोड फिल्म ‘बेस्ट ऑफ लक जेरी’ ओटीटी क्राउड के लिए किसी तूफानी ट्रीट से कम नहीं है। जाह्नवी कपूर और बेहतरीन अभिनेता इस फिल्म को दिलचस्प बनाने के लिए मिले हैं। अगर तमिल फिल्म ‘कोलामावु नाइटिंगेल’ का रीमेक ‘बेस्ट ऑफ लक जेरी’ आम तौर पर दर्शकों को गुदगुदाने और घर के पास बनाने दोनों में प्रभावी है, तो यह इसकी कहानी का चमत्कार है।

लोकप्रिय तमिल फिल्म प्रमुख नेल्सन दिलीप कुमार द्वारा रचित कहानी को पंकज मट्टा द्वारा हिंदी और पंजाबी मिश्रित विविधता में बहुत अधिक व्याख्यायित किया गया है।

Related Post