उन्होंने टाइरोन को क्लोन किया डाउनलोड FilmyZilla 720p, 480p Review

ज्यूएल टेलर द्वारा निर्देशित अपनी फीचर फिल्म डेब्यू में वे क्लोन टाइरोन, एक साइंस फिक्शन कॉमेडिक मिस्ट्री है। टेलर और टोनी रिटेनमेयर ने फिल्म की पटकथा लिखी। इसमें जेमी फॉक्स, कीफर सदरलैंड, टायोना पेरिस और जॉन बॉयेगा ने अभिनय किया है। फॉक्सएक्स फिल्म के निर्माता भी हैं।

हर कोई जानता है कि काले लोगों के पास पुलिस सहित अपने समुदायों में अधिकारियों पर अविश्वास करने के कई अच्छे कारण हैं। इनमें उत्पीड़न और पुलिस हिंसा जैसी चीजें शामिल हैं। पहले वे क्लोन टाइरोन वीडियो में अंतर्निहित खतरा छुपा हुआ और डरपोक है क्योंकि यह कुछ ऐसा है जिसे बहुत से लोग स्वीकार नहीं करेंगे।

उन्होंने हिंदी में टाइरोन मूवी डाउनलोड की क्लोनिंग की HD गुणवत्ता में FilmyZilla 720p, 480p ऑनलाइन लीक

वे क्लोनड टाइरोन नेटफ्लिक्स पर जुएल टेलर द्वारा निर्देशित होंगे, जिन्होंने क्रीड 2 भी लिखी थी। टेलर और टोनी रिटेनमेयर ने स्क्रिप्ट (द लाइट थीफ) पर सहयोग किया था।

इसी तरह नेटफ्लिक्स पर राइज़िंग डायोन का निर्माण चार्ल्स डी. किंग, पॉपी हैंक्स और उनकी प्रोडक्शन फर्म मैक्रॉस द्वारा किया गया था। 2015 में इसकी स्थापना के बाद से इस व्यवसाय को नौ ऑस्कर नामांकन और एक ऑस्कर जीत मिली है। मैक्रों फिल्म और टेलीविजन के मीडिया में रंग के लोगों को चित्रित करने में विशेषज्ञ हैं। अगस्त 2022 में, नेटफ्लिक्स ने अपने फॉल 2022 रोस्टर का अनावरण किया, जिसमें स्पष्ट रूप से टाइरोन द क्लोन को छोड़ दिया गया। फिल्म को कथित तौर पर 2023 तक विलंबित कर दिया गया है।

वे-क्लोन-टायरोन-डाउनलोड-filmyZilla-720p

फिल्म यो-यो (तेयोना पैरिस), स्लिक (जेमी फॉक्स), और फोंटेन (जॉन बॉयेगा) नाम के तीन असंभावित दोस्तों के बारे में है, जो काले लोगों को लक्षित करने वाले एक विशाल, गुप्त सरकारी निगरानी कार्यक्रम के बारे में सीखते हैं। उनकी नकल करने से पहले, उन्हें एक साथ लाया जाता है।

निदेशक जुएल टेलर
अभिनेता अभिनेत्री जॉन बॉयेगा
तेयोना पैरिस
किफ़र सदरलैंड
जेमी फॉक्सक्स
ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix
रिलीज़ की तारीख 2023

फिल्म में, उन्होंने क्लोन किया, टाइरोन बॉयेगा, जेमी फॉक्सक्स और टियोना पैरिस एक सरकारी साजिश की जांच करते हैं जो क्लोन का उपयोग करने की सबसे अधिक संभावना है। वे निकटतम पड़ोसी हैं जिन्हें वे वर्तमान में पा सकते हैं, इस तथ्य के बावजूद कि उनमें से कोई भी दुष्ट सरकारी प्रयोगों को रोकने में विशेष रूप से अच्छा नहीं है। जिन लोगों ने स्क्रिप्ट पढ़ी है उनका दावा है कि यह “फ्राइडे मीट्स गेट आउट” के समान है। जब स्क्रिप्ट को 2019 में चुना गया था, तो अटलांटा के ब्रायन टायरी हेनरी लीड के रूप में पहली कास्ट थे, लेकिन बॉयेगा ने 2020 में अपना स्थान ले लिया।

उन्होंने टाइरोन नेटफ्लिक्स मूवी ट्रेलर को क्लोन किया

आप वे क्लोन टाइरोन फिल्म यहां से डाउनलोड कर सकते हैं। ट्रेलर ऑनलाइन उपलब्ध है। यह फिल्म दर्शाती है कि भारतीय दर्शक कैसे विकसित हुए हैं और अब यह कैसे बनावटी कहानियों की तुलना में वास्तविक कहानियों को पसंद करते हैं।

इसने अवतार 2, ग्लास प्याज, हाउस ऑफ द ड्रैगन और ब्लैक पैंथर वकंडा फॉरएवर सहित कुछ प्रसिद्ध फिल्मों के जीवन का भी दावा किया है।

न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार, दे क्लोन्ड टाइरोन 30 दिसंबर, 2022 को नेटफ्लिक्स पर डेब्यू करेगा। हमारे बार-बार के प्रयासों के बावजूद नेटफ्लिक्स ने अभी तक रिलीज की तारीख की पुष्टि के हमारे अनुरोध का जवाब नहीं दिया है।

इस लुगदी विज्ञान-कथा रहस्य शरारत में, एक अजीब समूह परेशान करने वाली घटनाओं की एक श्रृंखला में दिखता है जो उन्हें अपने पड़ोस के नीचे छिपी एक भयावह योजना को उजागर करने के लिए प्रेरित करता है। अगली सुबह, फॉनटेन, एक स्थानीय ड्रग डीलर, जिसे प्रतिद्वंद्वी इसहाक ने गोली मार दी थी, स्वस्थ है।

वह, स्लिक चार्ल्स, और यो-यो एक बड़े पैमाने पर भूमिगत सुविधा पर पहुंचते हैं जहां जांच के परिणामस्वरूप सरकार द्वारा प्रायोजित प्रयोगशाला क्षेत्र की काली आबादी का परीक्षण कर रही है। फॉनटेन को शुरू में यह पता चलने पर दुःख होता है कि वह निक्सन द्वारा नियंत्रित एक निर्मित क्लोन है, लेकिन बाद में वह निर्धारित करता है कि उसे अपने समुदाय की खातिर इन श्वेत संस्थागत आकाओं से लड़ना चाहिए।

उन्होंने टाइरोन मूवी रिलीज की तारीख और समय को क्लोन किया

6 जनवरी, 2023 को 9:00 IST पर वे क्लोन टाइरोन मूवी डाउनलोड करें। दुनिया भर में उपलब्ध कराया गया है। हालाँकि, यदि आपके पास नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन है, तो आप इसे ऑनलाइन स्ट्रीम कर सकते हैं और देख सकते हैं। आप जहां चाहें इसे डाउनलोड कर सकते हैं। आप इसे कंप्यूटर या मोबाइल डिवाइस पर भी कर सकते हैं।

एक्टर्स एनोनिमस के बाद, वह उनकी दूसरी फिल्म “दे क्लोनड टाइरोन” का निर्देशन कर रहे हैं। उन्हें फिल्म साउंड एडिटर के रूप में काम करने का अनुभव है। टोनी रिटेनमेयर और जुएल टेलर ने पटकथा लिखी है। उन्होंने टाइरोन का क्लोन बनाया, जिसे चार्ल्स डी. किंग, जुएल टेलर, टोनी रिटेनमेयर, स्टीफन “डॉ” द्वारा निर्मित किया जाएगा। लव, किम रोथ और जेमी फॉक्स, 2023 में किसी समय नेटफ्लिक्स की शुरुआत करेंगे। रिलीज़ की तारीख पर नज़र रखें।

लेखक जुएल टेलर
टोनी रिटेनमेयर
संगीत पियरे चार्ल्स
निर्माता जेमी फॉक्सक्स
दातारी टर्नर
टोनी रिटेनमेयर
जुएल टेलर
चार्ल्स डी किंग
स्टीफन “डॉ।” प्रेम
बनाने वाली कंपनी मैक्रो मीडिया

उन्होंने टिरोन के कथानक सारांश की नकल की: “एक गूदेदार, विज्ञान-फाई रहस्य शरारत जिसमें एक अजीब तिकड़ी परेशान करने वाली घटनाओं की एक स्ट्रिंग की जांच करती है, एक भयावह साजिश को उजागर करती है जो उनके हुड के नीचे छिपी होती है।” अगले दिन सुबह फॉनटेन अपने प्रतिद्वंद्वी इसहाक द्वारा गोली मारे जाने के बाद बिना किसी नुकसान के अपने बिस्तर पर उठता है। लिफ्ट का दरवाजा खुलते ही एक छायादार सरकारी प्रयोगशाला दिखाई देती है।

तत्काल सूचनाएं चाहते हैं? फिल्मबुक के लेखक फ्लिपबोर्ड, रेडिट, टेलीग्राम, ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम और इंस्टाग्राम सहित विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने टुकड़े साझा करते हैं। वह, स्लिक चार्ल्स और यो-यो घटना की जांच शुरू करते हैं, और अंततः उनकी जांच उन्हें एक विशाल भूमिगत परिसर में ले जाती है जहां सरकार समर्थित प्रयोगशाला स्थानीय काले लोगों को प्रयोगों के लिए परीक्षण विषयों के रूप में उपयोग कर रही है। फॉनटेन शुरू में यह जानकर निराश महसूस करता है कि वह निक्सन के प्रभाव में एक श्वेत संस्थागत शासक है, लेकिन बाद में वह निर्धारित करता है कि उसे अपने समुदाय की रक्षा करनी चाहिए।

उन्होंने टाइरोन मूवी कास्ट को क्लोन किया

अब आइए जानते हैं फिल्म वे क्लोन्ड टाइरोन डाउनलोड करें यदि आप वे क्लोन टाइरोन हिंदी डब मूवी कास्ट की तलाश कर रहे हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। पूरी कास्ट कौन निभाता है? इस फिल्म में कीफ़र सदरलैंड, ट्योना पैरिस और जॉन बॉयेगा ने अभिनय किया है।

असामान्य लेकिन स्टाइलिश अपराध-सुलझाने वाली चौकड़ी टाइरोन, जेमी फॉक्स, जॉन बॉयेगा, और टियोना पेरिस नेटफ्लिक्स के हैरान करने वाले मिस्ट्री सेपर वे क्लोन में खेलते हैं।

वे-क्लोन-टायरोन-नेटफ्लिक्स-रिलीज़-डेट

टीज़र में, फॉक्सक्स का चरित्र एलेवेटर में तनावपूर्ण चुप्पी को तोड़ने के लिए माइक्रोफोन के रूप में अपने स्पार्कलिंग हथियार का उपयोग करते हुए स्लिक के लिए गाता है। उत्साह जल्दी से समाप्त हो गया क्योंकि पेरिस से यो-यो लिफ्ट से बाहर निकला और खुद को टेस्ट ट्यूब और बीकर से भरे एक अंधेरे कमरे में पाया।

संरक्षक के रूप में साइन अप करके फिल्मबुक की सामग्री का समर्थन करने के लिए हमारे पैट्रियन पेज पर जाएं। वे क्लोन टाइरोन ट्रेलर को नीचे देखकर टिप्पणी करें। अधिक मूवी ट्रेलरों के लिए हमारे मूवी ट्रेलर पेज, मूवी ट्रेलर ट्विटर पेज और मूवी ट्रेलर फेसबुक पेज पर जाएं।

लोगों को छीनने का अंतिम उद्देश्य क्या है और तीन साजिश रचने वालों को अपने दम पर इस तरह के ऑपरेशन को कैसे अंजाम देना चाहिए, वे क्लोन टाइरोन ट्रेलर से घटाना मुश्किल है। ऐसा प्रतीत होता है कि द क्लोन टाइरोन लोगों को यह याद दिलाने का एक शानदार अवसर होगा कि 2023 में किसी समय नेटफ्लिक्स पर इसका प्रीमियर होने पर वास्तव में जागना क्या होता है।

चलचित्र उन्होंने टाइरोन का क्लोन बनाया
कलाकार की जॉन बोयेगा, तेयोना पैरिस, कीफर सदरलैंड
निदेशक जोएल टेलर
मूवी प्रकार विज्ञान कथा | कॉमेडी | गतिविधि

उन्होंने टाइरोन मूवी का क्लोन बनाया टेलीग्राम लिंक डाउनलोड करें

यदि आप भी इसके लिए शिकार कर रहे हैं तो आप इस लेख में वे क्लोन टाइरोन मूवी डाउनलोड MP4Moviez का लिंक पा सकते हैं। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि इस तरह की फिल्म आपको थिएटर में ही देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सुविधा के लिए आपके पास इसका लिंक यहां है।

कुट्टी डाउनलोड टेलीग्राम चैनल से जुड़ें

जबकि यह बुनियादी सेटअप एक लेखक के रूप में कैमरन के लुगदी पंच को प्रदर्शित करता है, यह एक विश्व-निर्माता के रूप में उनकी आश्चर्यजनक प्रभावशीलता को भी प्रदर्शित करता है। कैमरून के सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, अब ऐसा लगता है जैसे हरे-भरे जंगल जीवित और अच्छी तरह से हैं। आरडीए (रिसोर्स डेवलपमेंट एडमिनिस्ट्रेशन) के पास पेंडोरा के लिए बहुत बड़ी महत्वाकांक्षाएं हैं, भले ही पृथ्वी पर जीवन मुश्किल से जीवित रह सके।

जेक सुली, एक पूर्व मरीन, अवतार भाग 1 के खलनायक की भाग 2 में वापसी करने की उम्मीद नहीं करता है। वह अपने जनजाति को हथियार या प्रशिक्षण देकर इसके लिए तैयार नहीं करता है। उसे इस बात का अंदाजा नहीं है कि वह इन असहाय लोगों पर युद्ध छेड़ रहा है जब वह समुद्री जीवों के एक समूह के साथ छिप जाता है, जो तब दृश्य एक भव्य मछलीघर में बदल जाता है।

इस लंबे एक्शन सीक्वेंस के दौरान, जेम्स कैमरन के शुरुआती काम की झलक दिखाई देती है। बच्चों को शामिल करने वाली घटनाओं के साथ दो एक्शन सीन हैं जो एक दूसरे के समान हैं, हालांकि मुझे यह उल्लेख करना चाहिए कि दूसरा एक्शन सीन शानदार ढंग से शूट किया गया है, CGI’d और संपादित किया गया है।

उन्होंने टाइरोन मूवी को क्लोन किया ऑनलाइन डेलीमोशन देखें

क्या आप भी वे क्लोन टाइरोन को पूरी तरह से ऑनलाइन देखना चाहते हैं? मैं फिर आपको सलाह देता हूं कि कुछ वेबसाइटों ने वे क्लोन टाइरोन मूवी हिंदी डब को विभिन्न गुणवत्ता स्तरों में डाउनलोड करने के लिए जारी किया है। आपको अपने खोज शब्दों में टाइप करने की आवश्यकता है, जैसे “वे क्लोन टाइरोन मूवी डाउनलोड करें FilmyMeet 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD में।”

संसाधन विकास प्रशासन, जिसने द्वीप को आबाद करने का प्रयास किया था, को पहले यूएस मरीन जेक सुली (सैम वर्थिंगटन) द्वारा खदेड़ दिया गया था, जो पेंडोरा के नायक के रूप में उभरा। सुली को नावी द्वारा स्वीकार कर लिया गया था और अब वह अपने साथी नेतिरी (ज़ो सलदाना) और उनके चार बच्चों के साथ अपने अवतार में जंगल के लोगों के बीच संतोषपूर्वक रहता है।

सैम वर्थिंगटन हमेशा की तरह जेक सुली के रूप में बहुत अच्छा काम करते हैं, लेकिन लोक और नेतायम, युवा अभिनेता जो उनके बच्चों की भूमिका निभाते हैं, शो को चुरा लेते हैं। सैम वर्थिंगटन और ज़ो सलदाना दोनों का नेतिरी के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन है। जेमी फॉक्सक्स और जॉन बॉयेगा (स्टार वार्स) (Django Unchained) अभिनीत, नेटफ्लिक्स से जल्द ही साइंस फिक्शन फिल्म “वे क्लोन टाइरोन” आ रही है। क्रीड 2 की पटकथा लिखने वाले जुएल टेलर ने इस पर टोनी रिटेनमेयर के साथ काम किया।

चार्ल्स डी. किंग, पॉपी हैंक्स और उनकी प्रोडक्शन कंपनी मैक्रॉस, जिन्होंने नेटफ्लिक्स के राइजिंग डायोन पर भी काम किया, ने फिल्म का निर्माण किया। मैक्रों फिल्मों और टेलीविजन में रंगीन लोगों के चित्रण पर ध्यान केंद्रित करते हैं। व्यवसाय का एक वेबपेज है जिसमें नौ ऑस्कर नामांकन और जीत की सूची है।

डाउनलोड-वे-क्लोन-टायरोन-(2022)-YTS-YIFY-टोरेंट-HD

केट विंसलेट ने गर्भवती आदिवासी मुखिया रोनल को अद्भुत शक्ति के साथ चित्रित किया है, जबकि स्टीफन लैंग दुष्ट कर्नल माइल्स क्वार्च के रूप में उत्कृष्ट हैं।

वितरक Netflix
चैनल पार्टनर सोनी मैक्स
संगीत साथी ज़ी संगीत
कार्यकारी समय नहीं मिलता है
रिलीज़ की तारीख 6 जनवरी 2023
भाषा: हिन्दी हिंदी
देशों भारत

क्लोन टाइरोन मूवी की रिलीज की तारीख और समय क्या है?

उन्होंने नेटफ्लिक्स पर टाइरोन की फिल्म का क्लोन बनाया मेरे पास रिलीज की तारीख का समय है 6 जनवरी 2023,

वे क्लोन टाइरोन मूवी के निदेशक कौन हैं?

वे क्लोन्ड टाइरोन फिल्म के निर्देशक हैं जोएल टेलर,

क्या हम अपने परिवार के साथ वे क्लोन टाइरोन मूवी बैठकर देख सकते हैं?

हां, अगर आप चाहें तो हम अपने परिवार के साथ The Cloned Tyrone Movie को बैठकर देख सकते हैं।

कॉपीराइट अस्वीकरण

कॉपीराइट अधिनियम किसी भी मूल सामग्री को चोरी करना अवैध बनाता है। हम पायरेसी की घोर निंदा करते हैं। हम किसी टोरेंट या पाइरेसी वेबसाइटों का समर्थन या विज्ञापन नहीं करते हैं। फिल्में हमेशा थिएटर या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें।

Related Post